प्रीशा की जांच के बाद रुद्र को पता लगी असलियत ! अरमान मोबाइल ट्रैकर से करेगा पीछा

ये हैं चाहतें : वंशिका खुद को डॉ.अवस्थी के क्लिनिक तक पहुंचने के लिए प्रीशा की मदद लेती है। प्रीशा उसे क्लिनिक ले जाती है। रुद्र वंशिका कहता है कि वह प्रीशा को उसके चेकअप के लिए डॉ. अवस्थी से कहे ताकि पता लग सके कि प्रीशा के साथ क्या गलत हुआ है। वंशिका उसकी बात समझ जाती है।

शारदा का भाई विद्युत को जेल जाने पर गुस्सा होता है और उसे कॉलेज जाने से रोकने और उसके साथ घर वापस जाने का आदेश देता है। विद्युत उसे वापस न ले जाने की विनती करता है और वादा करता है कि वह अपनी गलती नहीं दोहराएगा। शारदा अपने भाई को इस मामले में आश्वस्त करती है। राज सोचता है कि विद्युत ने गलत किया है, लेकिन वह शिक्षा का हकदार है।

वह कॉलेज पहुंचता है जहां पीहू उससे बात करने की कोशिश करती है। वह कहता है कि वह उससे दोस्ती नहीं करना चाहता क्योंकि रुद्र के घर में उसकी वजह से एक बड़ी लड़ाई हुई है। राज कहता है कि पीहू से दोस्ती करना उसके लिए वह रुद्र के परिवार के साथ विश्वासघात करना जैसा होगा। इसलिए बेहतर है कि वे दोनों दूर रहें।

प्रीशा, वंशिका को डॉ.अवस्थी की क्लिनिक लेकर पहुंचती है। वहां नर्स प्रीशा को इंजेक्शन लगाती है, और प्रीशा एक घंटे के लिए बेहोश जाती है। इधर घर पर अरमान प्रीशा का इंतजार करता है। वह नौकर से सवाल करता है कि प्रीशा बाहर से अभी तक क्यों नहीं लौटी है। अरमान बाहर जाता है और चौकीदार से सवाल करता है।

चौकीदार उसे बताता है कि प्रीशा किसी घायल लड़की को अस्पताल लेकर गई है। डॉ. अवस्थी रुद्र से कहते हैं कि प्रीशा अब 1 घंटे नहीं उठेगी। रुद्र, डॉक्टर से प्रीशा की अच्छी तरह से जांच कर पता लगाने के लिए कहता है कि उसके साथ क्या गलत हुआ है। अरमान अपने मोबाइल में ट्रैकर के जरिए प्रीशा के माेबाइल का लोकेशन का पता लगाता है और उसे वापस लाने के लिए अवस्थी के क्लिनिक की ओर जाता है।

डॉ. अवस्थी रुद्र से कहते हैं कि वे प्रीशा का सीटी स्कैन और फिर ब्रेन मैपिंग करेंगे ताकि पता लगाया जा सके कि उसके सिर में चोट लगी है या कुछ और गलत है। रुद्र पूछता है कि क्या प्रीशा जागने के बाद सब कुछ याद रखेगी। डॉ.अवस्थी ना कहते हैं और उसे बाहर जाने और परीक्षण होने तक प्रतीक्षा करने के लिए कहते हैं।

रुद्र सोचता है कि उसे और उसके बच्चों के जीवन में वापस लाने के लिए ये परीक्षण आवश्यक हैं। अरमान प्रीशा को ढूंढ़ता हुआ डॉ. अवस्थी के क्लिनिक तक पहुंचता है। नर्स प्रीशा का सामान वंशिका को देती है। अरमान ने उसे फोन किया। रुद्र और बच्चे परेशान हो जाते हैं। रूही कॉल न उठाने के लिए कहती है।

रुद्र कहता है कि अगर वे कॉल नहीं उठाते हैं तो अरमान को शक हो जाएगा और वंशिका को कॉल लेने के लिए कहता है और उसे बताता है कि वह और प्रीशा एक कॉफी शॉप में हैं और प्रीशा वॉशरूम गई है। वंशिका वही करती है। अरमान सोचता है कि दिल्ली में यह नया दोस्त कौन है और शक होने पर सोचता है कि वह क्लिनिक जाएगा और पता लगाएगा।

राज कैफेटेरिया में विद्युत के साथ बैठता है। विद्युत उस पर अपना गुस्सा निकालता है और चला जाता है। पीहू ने यह नोटिस किया और राज के पास आती है। राज उसे उसका पीछा करना बंद करने के लिए कहता है और चला जाता है। अरमान क्लिनिक पहुंचता है और रिसेप्शनिस्ट से सवाल करता है। रुद्र छिप जाता है और सोचता है कि वह यहां कैसे आया।

रुद्र को पता चलता है कि अरमान ने प्रीशा के मोबाइल में एक ट्रैकर लगा दिया है। नर्स अरमान से झूठ बोलती है कि प्रीशा वहां नहीं आई। रुद्र, वंशिका से प्रीशा का फोन निकालने और प्रीशा के परीक्षण पूरा होने तक उसे गुमराह करने के लिए कहता है। अरमान मोबाइल को हिलते हुए देखता है और उसकी लोकेशन के बारे में सोचता है। वंशिका क्लिनिक से बाहर निकलती है और अरमान को गुमराह करती है।

रुद्र, डॉ.अवस्थी से पूछता है कि क्या प्रीशा के परीक्षण हो गए हैं और वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रही है जैसे कि उसे कुछ याद ही नहीं है। वह अपने बच्चों को भी पहचान नहीं सकती। डॉ. अवस्थी ने बताया कि प्रीशा को रोजाना बड़ी मात्रा में एंटी दवाएं दी जाती हैं जो बहुत हानिकारक होती हैं और उसकी याददाश्त को पूरी तरह से मिटा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा की दिमागी हालत पर रुद्र को हुआ शक ! डॉक्टरी जांच के लिए बनाएगा ये बड़ा प्लान

रुद्र पूछता है कि प्रीशा उसे देखकर हिंसक प्रतिक्रिया क्यों देती है और कहती है कि उसने उसे पहले भी प्रताड़ित किया था। डॉ. अवस्थी कहते हैं कि उन्हें इसका कारण नहीं मिला और उन्हें 24 घंटे तक प्रीशा की निगरानी करने की जरूरत है, हो सकता है कि उसे बेहोशी की स्थिति में उनके खिलाफ उकसाया गया हो। रुद्र सोचता है कि अरमान ने निश्चित रूप से कुछ किया है।

प्रीशा की दिमागी हालत पर रुद्र को हुआ शक ! डॉक्टरी जांच के लिए बनाएगा ये बड़ा प्लान, अरमान होगा परेशान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter