प्रीशा की दिमागी हालत पर रुद्र को हुआ शक ! डॉक्टरी जांच के लिए बनाएगा ये बड़ा प्लान, अरमान होगा परेशान

ये हैं चाहतें : रुही भावनात्मक रूप से प्रीशा को गले लगाती है और पूछती है कि वह क्यों नहीं गई। प्रीशा कहती है कि भगवान ने रुही की प्रार्थना सुनी और उसे जाने नहीं दिया। वह अरमान के साथ जाने से इंकार करने को याद करती है क्योंकि उसे लगता है कि रुही उसे रोक रही है और वह उसके पास वापस जाना चाहती है। अरमान सोचता है कि इस महिला की याददाश्त मिटाने के बाद भी यह महिला अब भी अपने परिवार में लौटना चाहती है। रुही को रूद्र के साथ देखकर प्रीशा को गुस्सा आता है।

प्रीशा पूछता है कि रुद्र यहाँ क्या कर रहा है। रूही उसे बताती है कि रुद्र उसके पापा हैं। यह सुनकर प्रीशा नाराज हो जाती है और कहती है कि वह रूही से भी नहीं मिलना चाहती क्योंकि वह रुद्र से नफरत करती है। वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती।

रुद्र उसे पकड़ता है और पूछता है कि वह किसी अन्य पति पत्नी की तरह उनके बीच एक सामान्य लड़ाई के बाद उससे नफरत क्यों कर रही है। वह उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता है और उसे अपने पिछले खुशी के दिनों को याद दिलाने की कोशिश करता है।

रुद्र की पुरानी बात को यादकर प्रीशा आक्रामक हो जाती है और उसे दूर धकेल देती है। वह चीजों को तोड़ती है। एक आदमी उसे शांत होने के लिए कहता है, और प्रीशा उसे भी धक्का देती है। रुद्र उसे नियंत्रित करने की कोशिश करता है, लेकिन प्रीशा उसे दूर धकेल देती है और उसे फिर से उससे दूर रहने की चेतावनी देती है।

सारांश याद करता है कि रूही ने पिछली बार प्रीशा को शांत किया था और उसे प्रीशा को नियंत्रित करने के लिए भेजता है। रूही प्रीशा को पकड़ती है और उससे शांत होने का अनुरोध करती है। प्रीशा उसे भी धक्का दे देती है और दौरे पड़ने के बाद गिर जाती है। अरमान उसे पकड़ लेता है और रुद्र को चेतावनी देता है कि वह प्रीशा को प्रताड़ित करना बंद करे और उससे दूर रहे। नहीं तो वह उसे स्थायी रूप से जेल भेज देगा। वह वहां से प्रीशा को ले जाता है जबकि रुद्र चौंक जाता है।

पीहू को प्रीशा की याद आती है। कंचन को उम्मीद है कि अरमान और प्रीशा अब तक मुंबई पहुंच चुके होंगे। अरमान प्रीश को घर लाता है और बताता है कि रुद्र को देखकर हमेशा की तरह प्रीशा को पैनिक अटैक आया और फ्लाइट छूट गई। दिग्विजय अरमान को एक तरफ ले जाता है और उससे पूछते हैं कि वास्तव में क्या हुआ था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान पूरी घटना से बचता है और कहता है कि उसकी दी गई दवाएं प्रीशा पर अच्छा काम कर रही हैं और वह अपनी बेटी पर भी आक्रामक हो गई थी। अब रुद्र और उसके बच्चे प्रीशा के पास नहीं आएंगे। दिग्विजय कहता है कि वे इतनी आसानी से हार नहीं मानेंगे, इसलिए उन्हें सावधान रहना चाहिए।

रूद्र ने रूही की चोट का इलाज किया। रूही पूछती है कि मम्मा अपने बच्चों के साथ इतना अशिष्ट व्यवहार कैसे कर सकती है। रुद्र कहता है कि वह नहीं जानता कि क्या हुआ और उलझन में है। सारांश ने रुद्र पर अरमान की चेतावनी के बाद भी प्रीशा को उकसाने का आरोप लगाया।

रुद्र कहता है कि प्रीशा उस पर नाराज हो सकती है, लेकिन अपने बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचा सकती। उसे यकीन है कि वास्तव में कुछ गलत है। रुही इस बात से सहमत हो जाती है। सारांश कहता है कि वे फिर से मम्मा के सामने नहीं जा सकते क्योंकि वे उसे इस तरह नहीं देख सकते। रुही कहती है कि उन्हें मम्मा को सूचित करना चाहिए कि वे उसका परिवार हैं। रुद्र कहता है कि उसके पास एक योजना है।

अगली सुबह, अरमान प्रीशा के कमरे में जाता है और उसके पानी में दवा मिलाता है। प्रीशा जागती है और उसे देखकर पूछती है कि क्या हुआ। अरमान कहता है कि वह उसके स्वास्थ्य की जांच करने आया था और उसे पानी पिलाया। वह पानी खत्म करती है और पूछती है कि वे हवाई अड्डे से घर कैसे पहुंचे क्योंकि रुद्र से मिलने के बाद उसे कुछ भी याद नहीं है।

अरमान कहता है कि उसे दौरा पड़ा था। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। पीहू उसके पास जाती है और पूछती है कि वह कैसी है, वह कॉलेज जाने से पहले उससे मिलने आई थी। प्रीशा कहती है कि वह उसे गेट तक छोड़ देगी क्योंकि उसे ताजी हवा की जरूरत है। अरमान कहता है कि उसे आराम करना चाहिए। प्रीशा कहती है कि वह ठीक है और पीहू के साथ जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर प्रीशा को रोक लेगी रुही, रुद्र को देखकर मचेगा हंगामा

रुद्र के घर पर, विद्युत के पिता उसे गिरफ्तार होने के लिए डांटते हैं। शारदा ने उसे शांत होने के लिए कहा क्योंकि रुद्र ने इस मुद्दे को संभाला लिया था। वह कहते हैं कि वह अपने बेटे को रुद्र की तरह नहीं बनना चाहते क्योंकि रुद्र हमेशा गलत करता है और फिर उसे सुधारता है। शारदा कहती है कि उनका बेटा महिलाओं का सम्मान करता है और उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।

प्रीशा पीहू को गेट तक छोड़ देती है। तभी रुद्र की सेकेट्री वंशिका प्रीशा के पास से गुजरती है और फिसलने का अभिनय करती है। प्रीशा उसकी मदद करती है। वंशिका प्रीशा से उसे डॉक्टर के क्लीनिक ले जाने का अनुरोध करती है। प्रीशा सहमत हाे जाती है। रुद्र उन्हें अपनी कार में बैठे हुए देखता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

एयरपोर्ट पर प्रीशा को रोक लेगी रुही, रुद्र को देखकर मचेगा हंगामा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter