एयरपोर्ट पर प्रीशा को रोक लेगी रुही, रुद्र को देखकर मचेगा हंगामा

ये हैं चाहतें : रुद्राक्ष की कार ट्रैफिक जाम में फंस जाती है। सारांश और रूही उसे कुछ करने के लिए कहते हैं क्योंकि प्रीशा को लंदन जाने से रोकने के लिए उन्हें जल्द ही हवाई अड्डे पर पहुंचने की जरूरत है। रुद्र अपनी कार की छत पर चढ़ता है और भीड़ का ध्यान आकर्षित करते हुए कहता है कि उन्हें अपनी पत्नी और अपने बच्चों की मां को वापस पाने के लिए किसी भी कीमत पर हवाई अड्डे तक पहुंचने की जरूरत है।

एक बाइकर उसे और उसके बच्चों को हवाई अड्डे तक पहुँचाने में मदद करने की पेशकश करता है। रुद्र पूछता है कि क्या बच्चे बाइक पर सुरक्षित रहेंगे। बाइकर उन्हें सुरक्षित छोड़ने का आश्वासन देता है। वे बाइक पर बैठते हैं और यह सोचकर निकल जाते हैं कि उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

प्रीशा हवाई अड्डे पर पहुँचती है और एक छोटी लड़की को नोटिस करती है और उसे रूही समझकर उसकी ओर दौड़ती है, लेकिन तब उसे पता चलता है कि वह कोई और है। अरमान पूछता है कि क्या हुआ। प्रीशा कहती है कि उसे लगा कि रूही यहाँ है। वह कहता है कि उन्हें अभी चेक इन करना चाहिए और सोचता है कि रूही से मिलने के बाद प्रीशा पर बहुत प्रभाव पड़ा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

यह अच्छा है कि वह उसे जल्द ही यहां से ले जा रहा है। रूद्र को आगे भी सड़क जाम मिलता है। सारांश एक दीवार पर एक गाड़ी रैंप सेट करता है और रुद्र को बाइक को सड़क के दूसरी तरफ कुदाने के लिए कहता है।

रुद्र ऐसा करता है और बच्चों से यह खतरनाक स्टंट खुद न करने को कहता है। रुद्र समय पर हवाई अड्डे तक पहुंचने और प्रीशा को रोकने में मदद करने के लिए भगवान से प्रार्थना करते हुए बाइक चलाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nav (@yehhaichahatein47)

प्रीसा ने नोटिस किया कि वह एक अलग चेक-इन काउंटर पर है और अरमान से पूछती है कि क्या वे मुंबई नहीं जा रहे हैं। अरमान कहता है कि वे लंदन जा रहे हैं। प्रीशा गुस्सा हो जाती है और चेक इन करने से इंकार कर देती है।

अरमान कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और उसे अपनी योजना को अंतिम समय में बदलना पड़ा क्योंकि क्लाइंट ने लंदन में बैठक को स्थानांतरित कर दिया। उसने सोचा कि वह उसे साथ ले जाएगा। वह कहती है कि उसे पहले ही सूचित कर देना चाहिए था। लेकिन वह उसकी माफी पर मान जाती है।

अरमान मुस्कुराता है और सोचता है कि अब रुद्र, प्रीशा तक कभी नहीं पहुंच सकता। प्रीशा को रूही की याद आती है। अरमान अनाउंसमेंट सुनता है और प्रीशा से कहता है कि उन्हें अभी जाना चाहिए वरना उनकी फ्लाइट छूट जाएगी।

बाइकर रुद्र से कहता है कि उसे ड्राइव करने दें ताकि वह उन्हें जल्द ही एयरपोर्ट छोड़ दे। रुद्र मान जाता है बाइकर तेजी से बाइक भागने की कोशिश करता है और फिसलन भरी सड़क पर बाइक को स्किड कर देता है। रुद्र और बच्चे घायल हो जाते हैं। रुद्र कहता है कि वह उन्हें पहले अस्पताल ले जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nav (@yehhaichahatein47)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बच्चे उसे पहले हवाई अड्डे पर ले जाने के लिए कहते हैं वरना प्रीशा की फ्लाइट उड़ जाएगी। इंस्पेक्टर वहां पहुंचता है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहता है। रूही उससे अनुरोध करती है कि वे उन्हें हवाई अड्डे तक पहुँचने दें क्योंकि उनकी माँ वहाँ से हमेशा के लिए दूर जा रही हैं। रुद्र भी उसे बाद में गिरफ्तार करने का अनुरोध करता है।

वह पुलिस से कहता है कि उन्हें पहले हवाई अड्डे तक पहुंचने दें क्योंकि वे तीनों प्रीशा के बिना अधूरे हैं। इंस्पेक्टर पिघल जाता है और खुद उन्हें हवाई अड्डे पर छोड़ने के लिए सहमत हो जाता है।

रूही जोर से कहती है मम्मा हम आ रहे हैं। प्रीशा ने उसकी आवाज भांप ली और रुक गई। अरमान याद दिलाता है कि वे उड़ान से चूक जाएंगे और सोचता है कि प्रीशा अब अपने पति और बच्चों से स्थायी रूप से अलग हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को लेकर विदेश भागेगा अरमान : रुद्र, सारांश और रुही के सामने आएगी बड़ी चुनौती!

इंस्पेक्टर रुद्र और बच्चों को एयरपोर्ट पर छोड़ देता है और उन्हें आसानी से एयरपोर्ट पहुंचने में मदद करता है। रुद्र ने रिसेप्शनिस्ट से मुंबई की फ्लाइट के बारे में सवाल करती है जो बताती है कि सभी उड़ानें जा चुकी हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र और बच्चे निराश होकर एयरपोर्ट से बाहर निकले। रूही पूछती है कि क्या वे फिर कभी मम्मा से नहीं मिलेंगे। रुद्र कहता है कि उसे मिलना होगा। रूही, प्रीशा को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखती है और जोर से उसे मम्मा कहती है। प्रीशा अपना हाथ बढ़ाती है और रूही को भावनात्मक रूप से गले लगाती है। रूही और सारांश यह देखकर खुश हो जाते हैं।

प्रीशा को लेकर विदेश भागेगा अरमान : रुद्र, सारांश और रुही के सामने आएगी बड़ी चुनौती!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter