प्रीशा को लेकर विदेश भागेगा अरमान : रुद्र, सारांश और रुही के सामने आएगी बड़ी चुनौती!

ये हैं चाहतें : अरमान, रुद्र को धमकी देता है कि वह घर से बाहर निकल जाए वरना वह उसे बाहर निकाल देगा। वह गार्ड को बुलाता है। सारांश, रुद्र से कहता है कि उन्हें प्रीशा के लिए इस घर में लौटने की जरूरत है। वह दोनों वहां से वापिस लौट जाते हैं। शारदा उनका समर्थन करती है। रुद्र को बाहर निकालने के लिए गार्ड आता है। रुद्र गार्ड को चेतावनी देता है कि वह उसे न छुए और अरमान से अपनी बेटी रुही को भेजने के लिए कहता है। पीहू, प्रीशा से रूही को बाहर भेजने के लिए कहती है क्योंकि उसका परिवार उसका इंतजार कर रहा है।

प्रीशा कहती है कि वह भी उसका साथ जाएगी। अरमान, रूही से बेरहमी से पूछता है कि वह यहाँ क्यों आई। प्रीशा, अरमान से कहती है कि वह लड़की के साथ अशिष्ट व्यवहार क्यों कर रहा है, यहां तक ​​कि दिग्विजय भी अशिष्ट व्यवहार कर रहा था। अरमान कहता है कि वे उसके स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। प्रीशा कहती है कि वह ठीक है और वे उसे बीमार साबित करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। वह रूही के परिवार से मिलने की जिद करती है। अरमान ने उसे अनुमति देने से इंकार कर दिया और कहा कि वह रूही को छोड़ देगा क्योंकि उसका परिवार चला गया है।

रुही उदास होकर अरमान के साथ जाती है। प्रीशा सोचती है कि वह लड़की से जुड़ाव क्यों महसूस करती है और उसे हमेशा लगता है कि उस लड़की को गले लगा ले। रूही दौड़ती है और उसे गले लगा लेती है। वे दोनों भावुक महसूस करते हैं। पीहू, रूही को बाहर निकाल देती है। वह रूद्र से रूही को प्रीशा से मिलने के लिए रोकने की कहती है।

रुद्र बताता है कि रूही और सारांश उसके और प्रीशा के बच्चे हैं और वे अपनी माँ से मिलने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। पीहू यह सुनकर चौंक जाती है और सोचती है कि अरमान ने उससे झूठ क्यों बोला। वह घर लौटती है और अरमान से सवाल करती है। अरमान उसे राजीव के नाम के साथ सारांश की आईडी दिखाता है और कहता है कि रुद्र हमेशा अपने आकर्षण से लोगों गुमराह करता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह अपने भाई के बच्चों का उपयोग कर प्रीशा के पास जाने की कोशिश कर रहा है। पीहू कुछ समझ नहीं पाती। वह समझती है कि अरमान अच्छा कर रहा है जो प्रीशा को दिल्ली से बाहर ले जा रहा है।

घर वापस, रुद्र और सारांश और रूही प्रीशा से मिलने के लिए दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों का पता लगाने की कोशिश करते हैं। रूही उन्हें एक आइडिया देती है कि उन्हें आउटगोइंग फ्लाइट को ट्रैक करना चाहिए। रुद्र कहता है कि वह उसकी तरह बुद्धिमान है। सारांश पूछता है कि वे प्रीशा को घर लौटने के लिए कैसे मनाएंगे। रुद्र कहता है कि वह उसे अपनी शादी का एलबम दिखाएंगे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारांश और रूही को यह विचार पसंद आता है। वह रुद्र से पूछते हैं कि क्या वह जल्दी उठेगा जैसा कि कभी नहीं करता। रुद्र कहता है कि वे तीनों आज रात एक साथ सोते हैं। ताकि सुबह जल्दी उठ सकें। बच्चे उत्साह से मान जाते हैं। रुद्र को उम्मीद है कि कल सुबह प्रीशा उनके साथ होगी। अगली सुबह, वे तीनों एक बार सुबह 6 बजे उठते हैं और तैयार होने के लिए दौड़ते हैं।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को वापिस लाने के लिए रुद्र का साथ देंगे उसके बच्चे ! अरमान ने बनाया भागने का प्लान

इधर अरमान और प्रीशा एयरपोर्ट जाने के लिए तैयार होते हैं। कंचन उन्हें मीठा दही परोसती है। प्रीशा को रूही की याद आती है। दिग्विजय अरमान से कहता है कि आखिरकार वह प्रीशा को रुद्र से दूर ले जा सकेगा। फिर कभी भारत नहीं लौटने के लिए उसे समझाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान कहता है कि एेसा ही होगा। शारदा रुद्र और बच्चों को मीठा दही खिलाती हैं और उन्हें शुभकामनाएं देती हैं। प्रीशा एयरपोर्ट चेक-इन पर पहुंचती है और सोचती है कि वह रूही से इतना जुड़ाव क्यों महसूस कर रही है। रुद्र की कार ट्रैफिक में फंस जाती है। सारांश पूछता है कि वे अब एयरपोर्ट कैसे पहुंचेंगे।

प्रीशा को वापिस लाने के लिए रुद्र का साथ देंगे उसके बच्चे ! अरमान ने बनाया भागने का प्लान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter