प्रीशा को वापिस लाने के लिए रुद्र का साथ देंगे उसके बच्चे ! अरमान ने बनाया भागने का प्लान

ये हैं चाहतें : शारदा वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचती है और इंस्पेक्टर को बताती है कि रुद्र, प्रीशा को देखकर भावुक हो गया। वकील कहता है कि वे जमानत लेकर आए हैं। इंस्पेक्टर पूछता है कि उन्हें इस समय जमानत कैसे मिली। शारदा बताती है कि जज सांघवी, रुद्र को अच्छी तरह जानते हैं। उन्हें मालूम था कि रुद्र कुछ भी गलत नहीं कर सकता। वकील कहता है कि यह रुद्र की प्रतिष्ठा का सवाल है। इंस्पेक्टर ने जमानत स्वीकार कर ली और रुद्र को रिहा कर दिया।

घर पहुंचने के बाद, शारदा रुद्र से पूछती है कि अब प्रीशा कहाँ है और अरमान प्रीशा को साथ क्यों ले गया। रुद्र चुपचाप अपने कमरे में चला जाता है। विद्युत इस समस्या के लिए राज को दोषी ठहराता है और कहता है कि अगर राज ने उसके खिलाफ पीहू का समर्थन नहीं किया होता, तो वे पुलिस स्टेशन नहीं जाते और रुद्र वहां प्रीशा से नहीं मिलता।

राज कहता है कि वह सिर्फ सच्चाई का समर्थन करना चाहता था। उसे नहीं पता था कि यह सब हो जाएगा। शारदा उलझन में पड़ जाती है। सारांश उनकी बातचीत सुनता है और उत्साह से पूछता है कि क्या रुद्र प्रीशा से मिला था।

रुद्र अपने कमरे में लौटता है और रूही को रोते हुए देखता है। वह रूही से सवाल करता है जो बताती है कि उसने प्रीशा को देखा था। वह सभी घटनाओं के बारे में बताते हुए कहती है कि जब उसने प्रीशा को देखा और उसका पीछा किया, लेकिन प्रीशा उसे और सारांश को पहचानने में विफल रही। वह अंत में कहती है कि अरमान मम्मा को ले गया होगा।

क्योंकि मम्मा अरमान अंकल के घर पर रहती है। मम्मा दिल्ली छोड़ रही है। रुद्र कहता है कि वह जानता है कि वह उससे मिला था। रूही कहती है कि रुद्र का नाम सुनकर मम्मा को पैनिक अटैक आता है और यह तब हुआ जब वह अरमान के घर पर प्रीशा से मिली थी। वह पूछती है कि मम्मा को ऐसा क्या हुआ है।

रुद्र कहता है कि उसे नहीं पता कि क्या हुआ कि प्रीशा उससे नफरत करने लगी। रूही कहती है कि मम्मा उससे नफरत नहीं कर सकती, वह सब कुछ भूल गई है। यहां तक ​​कि अपने बच्चों को भी।

रुद्र कहता है कि प्रीशा सब कुछ कैसे भूल सकती है। रूही कहती है कि मम्मा को उनकी लड़ाई याद है और वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती, उसे अपने बच्चों के बारे में भी याद नहीं है। रुही रुद्र से कुछ करने की विनती करती है और मम्मा को रोकने के लिए कहती है क्योंकि वह मम्मा के बिना नहीं रह सकती। रुद्र, प्रीशा को वापस लाने के लिए कहता है।

वह कहता है कि निश्चित रूप से अरमान प्रीशा की याददाश्त को नुकसान पहुंचाने के पीछे है। सारांश प्रवेश करता है और पूछता है कि क्या वह मम्मा से लड़ना बंद करने और उसे घर वापस लाने का वादा करता है।

रुद्र कहता है कि वह प्रीशा के लिए पूरी दुनिया से लड़ सकता है। सारांश कहता है कि वह देखना चाहता है। रुद्र, प्रीशा की तरह कहता है, वह अपने बच्चों के बिना अधूरा है और प्रीशा को वापस लाने में अपने बच्चों का समर्थन चाहता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रूही और सारांश उसकी मदद करने का वादा करते हैं। रुद्र कहता है कि वे तीनों प्रीशा को उसके परिवार में वापिस लाएंगे। सारांश, रुद्र से कहता है कि वह प्रीशा की वजह से उसका साथ दे रहा है और उसका दिल तोड़ने के लिए उसे माफ कर देगा।

रूही, रुद्र को आश्वस्त करती है कि एक बार मम्मा के घर वापस आने के बाद, वे एक खुशहाल पारिवारिक जीवन व्यतीत करेंगे। शारदा उनकी बातचीत सुनती है और पूछती है कि क्या प्रीशा लौट रही है।

वह बच्चों से पूछती है कि कई बार मिलने के बाद भी उन्होंने उसे प्रीशा के बारे में क्यों नहीं बताया। रूही कहती है कि उसने प्रीशा की हालत के कारण उसे सूचित नहीं किया। शारदा पूछती है कि प्रीशा को क्या हुआ। रुद्र कहते हैं कि वह समझाएंगे।

इसे भी पढ़ें : रुद्र को पुलिस कर लेगी गिरफ्तार : बेहोश प्रीशा को ले जाएगा अरमान

प्रीशा की हालत देखकर पीहू खुद को दोषी मानती है और प्रीशा को पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए खुद को दोषी मानती है। अरमान कहता हैं कि ठीक है क्योंकि प्रीशा वापस आ गई है। पीहू कहती है कि उसकी वजह से उनकी मुंबई की फ्लाइट छूट गई। दिग्विजय प्रवेश करता है वह कहता हैं कि उसने उनके लिए सुबह की फ्लाइट बुक कर दी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा जाग जाती है और पुलिस स्टेशन की घटना को याद करती है। अरमान उसे आराम करने के लिए कहता है क्योंकि रुद्र उसे फिर से परेशान नहीं करेगा, वे मुंबई लौट आएंगे और वह फिर कभी रुद्र का चेहरा नहीं देख पाएगी। वह हाँ में सिर हिलाती है। वह उसकी याददाश्त को मिटाने वाली गोलियां पानी में देता है और सोचता है कि वह रुद्र को पूरी तरह से भूल जाएगी।

रुद्र को पुलिस कर लेगी गिरफ्तार : बेहोश प्रीशा को ले जाएगा अरमान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter