रुद्र को पुलिस कर लेगी गिरफ्तार : बेहोश प्रीशा को ले जाएगा अरमान

ये हैं चाहतें : रुद्र प्रीशा से कहता है कि वह तो उसकी पत्नी है। लेकिन प्रीशा कहती है कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती। रुद्र उससे ऐसा न कहने की विनती करता है और कहता है कि उसने भी उससे बहुत कुछ कहा, उन्होंने अपना बच्चा खो दिया। प्रीशा चिल्लाती है कि सफाई देने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उसने उसे मारने की कोशिश की थी। रुद्र सोचता है कि प्रीशा इतनी छोटी सी लड़ाई के लिए झूठ क्यों बोल रही है।

रुद्र पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। प्रीशा उसे चेतावनी देती है कि वह उसे छूने की हिम्मत न करे। रुद्र उससे घर लौटने की विनती करता है। वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। तभी प्रीशा को दौरा पड़ता है वह उसे दूर धकेल देती है।

पीहू चिल्लाती है कि कोई पानी लाओ। तभी अरमान प्रवेश करता है और प्रीश को पकड़ता है। वह रुद्र से पूछता है कि उसकी पत्नी को छूने की हिम्मत कैसे हुई। यह सुनकर रुद्र चौंक जाता है।

शारदा, विद्युत और रुद्र के लिए चिंतित हो जाती है। सारांश कहता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि रुद्र इस मुद्दे को संभालेगा। रुही कहती है कि विद्युत ने उसकी योजना को बर्बाद कर दिया। सारांश पूछता है कि उसका क्या मतलब है। रूही कुछ नहीं कहती, सोचती है कि वह चाहती है कि पापा मम्मा से मिले, और मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

इधर पुलिस स्टेशन में, रुद्र अरमान का कॉलर पकड़ता है और पूछता है कि उसने क्यों कहा कि प्रीशा उसकी पत्नी है। अरमान कहता है कि प्रीशा अब उसकी पत्नी है। रुद्र कहता है कि प्रीशा उसकी पत्नी है, वह जानता है कि अमरान उससे बार-बार झूठ बोल रहा है और एक विश्वासघाती है। अरमान कहता है कि वह रुद्र से प्रीशा की रक्षा कर रहा था क्योंकि प्रीशा रुद्र का चेहरा नहीं देखना चाहती। रुद्र ने अरमान की बात मानने से इंकार कर दिया।

अरमान पीहू को समझाने के लिए कहता है। पीहू कहती है कि प्रीशा, रुद्र का चेहरा नहीं देखना चाहती और जब उसने उसे छुआ तो उसने खुद उसकी प्रतिक्रिया देखी। वह प्रीशा की रक्षा के लिए अपने भाई की प्रशंसा करती है।

अरमान, रुद्र को चेतावनी देता है कि वह दोबारा प्रीशा से न मिलने की हिम्मत करे। रुद्र पूछता है कि वह ऐसा कहने वाला कौन है और पूछता है कि उसने प्रीशा के साथ क्या किया। वह अरमान को पिन करता है। पीहू उसे अपने भाई को छोड़ने की चेतावनी देती है और कहती है कि प्रीशा उसके भाई के साथ खुश थी और उसका भाई उसकी रक्षा कर रहा था।

वह रुद्र से कहती है कि फिर से प्रीशा का जीवन को बर्बाद करने के लिए वापस लौट आया। पुलिस चुपचाप नाटक को दर्शकों के रूप में देखती है। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा को कभी नहीं छोड़ेगा और प्रीशा को दूर ले जाने की कोशिश करता है। अरमान उसे रोकने की कोशिश करता है। वह अरमान को दूर धकेलता है और बाहर चला जाता है।

अरमान पुलिस से रुद्र को रोकने के लिए कहता है। पुलिस ने रूद्र को रोका और उसके सिर पर वार किया। रुद्र नीचे गिर जाता है। अरमान कहता है कि प्रीशा अब उसकी पत्नी है। रुद्र कहता है कि उसने अभी तक प्रीशा को तलाक नहीं दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divs😍❣️ (@sargundiwani)

अरमान को याद आता है कि प्रीशा की गुमशुदगी के दस्तावेजों पर उसने एक नकली कांस्टेबल को भेजकर तलाक के कागजात पर रुद्र के हस्ताक्षर करवा लिए थे। वह सोचता है कि यह अच्छा है कि उसने उस समय बड़ी चतुराई से हस्ताक्षर लिए थे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र ने विश्वास करने से इंकार कर दिया। इंस्पेक्टर रुद्र को प्रीशा को छोड़ने के लिए कहता है क्योंकि उसने उसे तलाक दे दिया और अरमान से शादी कर ली है। पुलिस रुद्र को पकड़ती है और अरमान को प्रीशा को ले जाने देती है।

अरमान ने रुद्र के खिलाफ उसकी पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज कराई और उनसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि रुद्र उसकी पत्नी के पास न आए। रुद्र, प्रीशा को अरमान के जाल से वापस पाने के लिए अपने प्यार की कसम खाता है। अरमान प्रीशा को ले जाता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को सामने देख रुद्र खो बैठेगा होश ! अरमान, प्रीशा को सबके सामने कहेगा अपनी पत्नी

पीहू इंस्पेक्टर से कहती है कि जब तक उसकी प्रीशा ठीक नहीं हो जाती तब तक के लिए वह विद्युत की शिकायत वापस ले रही। वह बाद में वापस आकर कार्रवाई कराएगी।

विद्युत ने शारदा को रुद्र की गिरफ्तारी और थाने में पूरी घटना की जानकारी दी। वह एक वकील के साथ पुलिस स्टेशन जाती है और रुद्र को मुक्त करने के लिए इंस्पेक्टर से विनती करती है क्योंकि रुद्र ने एक साल बाद अचानक प्रीशा को देखने के बाद ऐसी हरकत कर दी। इंस्पेक्टर कहता है कि रुद्र को पुलिस अधिकारियों पर हमला करने और प्रीशा को मानसिक रूप से परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

प्रीशा को सामने देख रुद्र खो बैठेगा होश ! अरमान, प्रीशा को सबके सामने कहेगा अपनी पत्नी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter