प्रीशा को सामने देख रुद्र खो बैठेगा होश ! अरमान, प्रीशा को सबके सामने कहेगा अपनी पत्नी

मुंबई । ‘ये हैं चाहतें’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ देखने मिलेगा। पीहू की रिपोर्ट पर रुद्र के कजन विद्युत को पुलिस पकड़कर थाने ले जाती है। जहां पीहू राज की मदद लेकर विद्युत को पुलिस के सामने दोषी ठहराती है। लेकिन विद्युत को बचाने रुद्र वहां पहुंच जाता है। विद्युत भी इस मामले को सॉरी बोलकर खत्म करने की कोशिश करेगा। लेकिन तभी प्रीशा भी थाने में आ जाएगी।

प्रीशा को सामने देखकर रुद्र अपने होश हवास खो बैठता है। वह प्रीशा को देखकर रोने लगेगा। रुद्र प्रीशा को बताता है कि उसे खोजने के लिए कहां-कहां नहीं भटका। वह प्रीशा से कहता है कि उसके जाने के बाद तो उसकी जिंदगी ही खत्म हो गई थी।

वह प्रीशा के सामने रो रोकर अपने प्यार का इजहार करता है। लेकिन प्रीशा उसे अपने करीब आने से रोक देती है। पीहू अपने सामने ये देखकर घबरा जाती है।

इधर रुद्र को प्रीशा के सामने गिड़गिड़ाते देख विद्युत और राज भी चौंक जाते हैं। इधर प्रीशा पर रुद्र की बातों का कोई असर नहीं पड़ता। वह रुद्र को ही सारी बातों का दोषी ठहरा देती है। रुद्र भी प्रीशा के इल्जाम सुनकर चौंक जाता है।

वह उसे समझाता है कि उससे कितना प्यार करता है। रुद्र प्रीशा को छूकर जैसे ही कुछ समझाने की कोशिश करेगा वैसे ही प्रीशा को पैनिक अटैक आ जाता है।

रुद्र को प्रीशा कहेगी जान का दुश्मन : रुद्र जब रो-रोकर प्रीशा को अपने बीते दिनों के बारे में बताता है तो प्रीशा उस पर नाराज होती है। वह रुद्र से कहती है कि उसने तो उसकी जान लेने की कोशिश की थी।

वह अब उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती। प्रीशा कहती है कि रुद्र तुमने ही तो सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। फिर ये सब नाटक क्यों कर रहे हो। रुद्र उसे तमाम समझाने की कोशिश करता है लेकिन प्रीशा उसकी एक बात नहीं मानती।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान को घर से गायब मिलेगी प्रीशा : इधर अरमान और दिग्विजय मुंबई वापिसी की तैयारी कर घर लौटते हैं। जहां अरमान को उसकी चाची कंचन बताती है कि पीहू के साथ प्रीशा भी थाने गई है।

इसे भी पढ़ें : अरमान के साथ प्रीशा लौटेगी मुंबई, रुही ने उसे रोकने का बनाया बड़ा प्लान!

वह बताती है कि पीहू के साथ विद्युत ने ड्रेस खराब करने का षडयंत्र रचा था। ये बात सुनकर अरमान परेशान हो जाता है। वह समझ जाता है कि विद्युत बचाने रुद्र भी थाने आएगा। जहां प्रीशा को वह देख लेगा तो मुसीबत आ जाएगी।

रुद्र के सामने प्रीशा को अपनी पत्नी कहेगा अरमान : रुद्र जब प्रीशा को छूने की कोशिश करता है तभी उसे पैनिक अटैक आ जाता है। वह बेहाेश हो जाती है। जिसे संभालने के लिए जैसे ही रुद्र बढ़ेगा तभी अरमान थाने पहुंच जाएगा।

वह रुद्र को धक्का मारकर कहता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसकी पत्नी प्रीशा को हाथ लगाने की। रुद्र प्रीशा को अरमान की पत्नी होने की बात सुनकर हैरान रह जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान के साथ प्रीशा लौटेगी मुंबई, रुही ने उसे रोकने का बनाया बड़ा प्लान!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter