अरमान के साथ प्रीशा लौटेगी मुंबई, रुही ने उसे रोकने का बनाया बड़ा प्लान!

ये हैं चाहतें : नाटक के दौरान पीहू की ड्रेस गिरने वाली होती है। राज उसके पास जाता है और उसकी मदद करता है। पीहू पूछती है कि वो यहां क्या कर रहा है। वह कहता है कि उसने उसकी ड्रेस काे गिरता देखा तो उसकी मदद के लिए यहां आ गया। पीहू कहती हैं कि उसे नाटक में अभी भी और डायलॉग बोलने हैं। राज कहता है कि वह डायलॉग्स को मैनेज कर लेगा।

नाटक का निर्देशक सोचता है कि राज मंच पर क्या कर रहा है, वह नाटक को खराब कर देगा। सारांश कहता है कि राज नाटक में एक नया रहस्य पैदा कर रहा है। राज पीहू को पीछे से चुपचाप उसकी पोशाक पकड़ने के लिए कहता है और मरने का ड्रामा करते हुए उसे चुपचाप लेटा देता है। पीहू राज के निर्देशों का पालन करती है और नाटक पूरा समाप्त करती है। रूही सोचती है कि मम्मा अभी तक वापस क्यों नहीं आई।

इसके बाद नाटक का निर्देशक राज को मंच पर प्रवेश करने और नाटक को खराब करने के लिए डांटता है। पीहू बताती है कि राज ने तो उसकी इच्चत बचाई। पीहू निर्देश को अपनी फटी हुई पोशाक दिखाती है। पीहू को फटी ड्रेस देने पर डायरेक्टर ने अपने असिस्टेंट को डांटा। असिस्टेंट कहता है कि उसने खुद ड्रेस सिलवाई और पीहू को दिखाई थी। उसे नहीं पता कि हादसा कैसे हुआ।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पीहू राज को उसकी गरिमा बचाने के लिए धन्यवाद देती है और अपने माता-पिता के साथ चली जाती है। विद्युत सोचता है कि राज मंच पर कैसे आया। क्या उसे मेरे प्लान के बारे में पता था। राज को याद आता है कि विद्युत ने पीहू को गले लगाने के बदले उसके कपड़े की डोरी काट दी थी।

घर वापस लौटकर सारांश रूही से पूछता है कि क्या उसने रुद्र को प्रीशा के बारे में बताया। रूही कहती है कि उसने उससे वादा किया था। फिर कैसे बताती। लेकिन वह दुखी है क्योंकि वह अपने माता-पिता और भाई दोनों के साथ रहना चाहती है। वह फिर बाथरूम में जाती है और प्रीशा को बुलाने की सोचती है और सवाल करती है कि वह अपने पापा से मिले बिना क्यों चली गई। रुही कल एक मॉल में एक बैठक का प्लान करती है।

वह प्रीशा को बुलाती है और उसे मम्मा, मम्मा कहती है। प्रीशा पूछती है कि उसने उसे कॉल क्यों लगाया। रूही याद दिलाती है कि उसने अपना नंबर दिया था। रुही उससे पूछती है कि वह उसके पापा से मिले बिना क्यों चली गई। प्रीशा कहती है कि वह भी उसके पिता से मिलना चाहती थी, लेकिन मुंबई लौट रही है क्योंकि वह मुंबई में रहती है। वह तो पीहू के कॉलेज में एडमीशन के लिए दिल्ली आई थी। प्रीशा कॉल काटती है। रूही उदास हो जाती है यह सोचकर कि मम्मा मुंबई लौट रही है।

प्रीशा, पीहू से पूछती है कि वह क्यों रो रही है। पीहू पूरी घटना के बारे में बताती है। प्रीशा पूछती है कि क्या उसने पहले पोशाक की जाँच नहीं की थी। पीहू कहती है कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने बताया कि उसने ड्रेस चेक की, किसी ने जानबूझकर उसकी ड्रेस खराब की थी। वह तो राज समय पर आ गया जिससे उसकी इज्जत बच गई। प्रीशा कहती है कि इसका मतलब राज को इसके बारे में पहले से पता था।

इधर पीहू की ड्रेस में खराब करने के लिए राज विद्युत काे फटकार लगता है। विद्युत अपना अपराध स्वीकार करता है और कहता है कि वह पीहू से अपने अपमान का बदला लेना चाहता था। राज विद्युत पर शर्म महसूस करता है और पूछता है कि वह पीहू के पीछे क्यों पड़ा है। राज कहता है कि वह महिलाओं का सम्मान करता है और रुद्र को विद्युत के जघन्य कृत्य के बारे में बताएगा। विद्युत कहता है कि वह रुद्र के परिवार का सदस्य है, इसलिए राज को अपना मुंह बंद रखना चाहिए।

रूही सोचती है कि उसे रुद्र को प्रीशा के बारे में बताना चाहिए। क्योंकि केवल वही प्रीशा को शहर छोड़ने से रोक सकता है। सारांश उसके पास जाता है। रूही सोचती है कि क्या उसे इस बारे में सारांश को सूचित करना चाहिए या नहीं। सारांश पूछता है कि वह फिर कहाँ खो गई है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रूही कहती है चलो चलते हैं और खाना खाते हैं। वह रूद्र के पास जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। रुद्र पूछता है कि क्या तुम्हारी तबियत ठीक नहीं है। रूही कहती है कि वह ठीक है और कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहती है। रुद्र पूछता है कि क्या बात है। रूही कहती है कि वह मम्मा के बारे में कुछ नहीं जानता, वह उसे उसके बारे में बताना चाहती है।

विद्युत फोन पर अपने दोस्त को बताता है कि कैसे वह पीहू से बदला लेने वाला था, जब राज ने उसे समय पर बचा लिया। तभी पीहू की शिकायत पर पुलिस उसे गिरफ्तार करने आती है। रुद्र, रूही से पूछता है कि वह उसे प्रीशा के बारे में क्या बताना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : थाने में होगी रुद्र और प्रीशा की मुलाकात !

तभी शारदा अंदर आती है और उसे सूचना देती है कि पुलिस विद्युत को गिरफ्तार करने अाई है। रुद्र पुलिस स्टेशन पहुंचता है और इंस्पेक्टर से शिकायत के बारे में पूछता है। इंस्पेक्टर बताता है कि विद्युत पर एक महिला की गरिमा को बर्बाद करने की कोशिश करने का आरोप है।

विद्युत आरोपों से इंकार करता है। रुद्र पूछता है कि शिकायत किसने दर्ज की। पीहू प्रवेश करती है और कहती है कि उसने शिकायत की। रुद्र उसे देखकर चौंक जाता है। तभी थाने में पीहू के साथ प्रीशा भी आ जाएगी।

थाने में होगी रुद्र और प्रीशा की मुलाकात ! अपने प्यार की बेरुखी देख टूटेगा रॉकस्टार का दिल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter