‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को बर्फी देवी के चंगुल से बचाएंगे मीत हुड्डा और राजवर्धन, राज को होगा गड़बड़ होने का शक

ज़ी टीवी के शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक के अनुसार राजवर्धन ने मीत हुड्डा अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी दी है। दूसरी तरफ शो के अपकमिंग एपिसोड्स कुछ बड़े ड्रामा के साथ आने के लिए तैयार है।

राजवर्धन को पता चलेगा सच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शकों को जल्द ही यह देखने को मिलेगा कि राजवर्धन को मीत अहलावत के बलिदान के बारे में पता चल जाएगा और वह ईशा से झूठ बोल रहा है कि दीप एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है।

राज को कुछ गड़बड़ होने का शक होगा और उसे पता चलेगा कि मी ईशा को दीप की आईडी से ईमेल भेज रहा है।

राजवर्धन और मीत हुड्डा बनाएँगे टीम
खबरों की माने तो ये सच जानने के बाद राज घबरा जाएगा और मीत अहलावत को इस मुश्किल से निकालने के लिए मीत हुड्डा की मदद मांगेगा और वे टीम बनाकर पता लगाएंगे कि बर्फी देवी मीत अहलावत को ब्लैकमेल कर रही है।

वे मीत अहलावत की बात को समझेंगे और उसे बर्फी देवी और उसकी बेटी के चंगुल से छुड़ाने की प्लानिंग बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को नीलम के करीब जाते देख मीत हुड्डा को लगा झटका, ऐसे किया रिएक्ट

मीत अहलावत के करीब जाने के लिए नीलम ने बनाया प्लान
शो के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो एक तरफ मीत हुड्डा अपनी नई जिम्मेदारियों को निभाने में व्यस्त हैं और तीर्थ यात्रा की तैयारी कर रही हैं। वही दूसरी तरफ नीलम मीत अहलावत के बेडरूम में पहुँचने का रास्ता खोज रही हैं।

इसलिए नीलम मीत अहलावत को बहकाने की योजना बनाती है और उसे आकर्षित करते हुए उसके साथ डांस करती है और अपने साथ मीत अहलावत को भी खींचती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close