‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला मीत अहलावत के सामने बेनकाब करेगी मीत हुड्डा का सच , इस तरह खोलेगी नीलम का राज

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ दिलचस्प ड्रामा के साथ दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखता है। नीलम लैला बनकर ईशा को बताती है कि दीप मर चुका है। सच्चाई जानने के बाद ईशा टूट जाती है और वह चली जाती है। इसके बाद अहलावत हाउस में भी काफी हंगामा देखने को मिला है। शो में अब दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले है।

मीत हुड्डा और मीत अहलावत हुए हैरान
शो में हमने देखा कि सच जानने के बाद ईशा बेहोश हो जाती है जबकि मीत हुड्डा और मीत अहलावत उसे सड़क पर ढूंढते हैं और उसे घर ले आते हैं।

ईशा उठ जाती है और पति की मौत के लिए रोने और विलाप करने लगती है जबकि यह सुनकर परिवार में हंगामा मच जाता है। बर्फी देवी, मीत हुड्डा और मीत अहलावत हैरान हो जाते हैं कि ईशा को यह सच किसने बताया है।

लैला ने की मीत हुड्डा को धक्का देने की कोशिश
इधर जब बर्फी को पता चलता है कि लैला ने ईशा को सच बता दिया और स्थिति को संभाल लेती है। इसके बाद मीत हुड्डा ने अहलावत परिवार को बताया कि दीप मर चुका है। यह खबर अहलावत के परिवार वालों को झकझोर देती है लेकिन मीत हुड्डा उन्हें संभाल लेते हैं।

मीत अहलावत ने स्थिति को संभालने और उनके करीब आने के लिए मीत हुड्डा की तारीफ करता है। लैला उन्हें देखती है और गुस्सा हो जाती है। वह मीत हुड्डा को बालकनी से धक्का देने की कोशिश करती है लेकिन मीत हुड्डा तभी उसे देख लेती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत के सामने ये शख्श लाएगा लैला का सच, अहलावत हाउस में होगा नया हंगामा

मीत हुड्डा करेगी लैला का पर्दाफाश
शो के आने वाले एपिसोड में, मीत हुड्डा को लैला के बारे में पता चलता है और वह मीत अहलावत के सामने उसे बेनकाब करने का फैसला करती है।

वह मीत अहलावत को अपने साथ एक बार में ले जाती है जहां लैला मंच पर अपना चेहरा ढके हुए डांस कर रही है। मीत हुड्डा मीत अहलावत के सामने लैला की सच्चाई को उजागर करने की कोशिश करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter