‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत के सामने ये शख्श लाएगा लैला का सच, अहलावत हाउस में होगा नया हंगामा

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के मौजूदा ट्रैक में मीत अहलावत और मीत हुड्डा के बीच दूरियां कम होती हुईं नजर आई हैं। दूसरी तरफ दोनों के सामने नए चैलेंजेस भी खड़े हो गए हैं। नीलम का लैला वाला अवतार दर्शकों को बेहद सरप्राइज कर रहा है। शो में अब दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले है।

सच सुनकर टूट गई ईशा
शो में हमने देखा कि नीलम लैला बनकर ईशा से मिलने आती है और ईशा को बताती है कि दीप मर चुका है। वह दीप की मौत के लिए भी उसे दोषी ठहराती है क्योंकि वह दुर्घटना के लिए जिम्मेदार थी। सच्चाई जानने के बाद ईशा टूट जाती है और वह चली जाती है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत को जब यह पता चला तो वह ईशा को खोजने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

ईशा के खुलासे से मचेगा हंगामा
सच जानने के बाद ईशा बेहोश हो जाती है जबकि मीत हुड्डा और मीत अहलावत उसे सड़क पर ढूंढते हैं और उसे घर ले आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा उठ जाती है और पति की मौत के लिए रोने और विलाप करने लगती है जबकि यह सुनकर परिवार में हंगामा मच जाता है। बर्फी देवी, मीत हुड्डा और मीत अहलावत हैरान हो जाते हैं कि ईशा को सच किसने बताया है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम ने ईशा को बताया दीप का सच, क्या अब मीत अहलावत करेगा बर्फी की साजिश का खुलासा?

सामने आएगा लैला का सच
शो के अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा को ईशा से इस बारे में पता चलेगा कि उसे यह सच नीलम ने बताया है। इसके अलावा ईशा नीलम और उसके लैला वाले व्यक्तित्व का खुलासा भी करने वाली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत हुड्डा और मीत अहलावत नीलम/लैला के बारे में सच्चाई जानने के बाद क्या फैसला लेते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter