अभि के साथ अक्षरा ने खेला ये बड़ा गेम ! गोयनका और बिरला फैमिली रह जाएंगी दंग

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में तमाम ड्रामे के बाद अभि अपनी ससुराल अक्षरा के पास मंजरी को लेकर पहुंच जाता है। जहां सभी लोग अभि को देखकर खुश हो जाते हैं। अक्षरा उसे कुछ बातें सुना देती है। जिसे सुनकर मनीष और सब दंग रह जाते हैं। लेकिन तभी अभि बात संभाल लेता है और कहता है कि अक्षरा सिर्फ उसे ताने मार रही है।

इसके बाद अक्षु और अभि एक झूले पर बैठते हैं जहां सुवर्णा उन दोनों की आरती उतारती है। लेकिन तभी अचानक झूला टूट जाएगा और अक्षरा व अभि नीचे गिर पड़ेंगे। सभी लोग यह देखकर हंस पड़ेंगे। अक्षरा और अभि एक दूसरे का हाल पूछते हैं। इसके बाद वह अपने ऊपर गिरी चमकी को साफ करने चले जाते हैं।

इधर मौका मिलते ही आरोही नील के दिमाग में जहर घोल देती है। वह चाहती है कि अभि और अक्षरा की तरह ही नील का भी अभि के लिए मन खराब हो जाएं। ताकि फिर अभि से वह पूरा बदला ले सके।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

ससुराल में भी अभि और अक्षरा कुछ देर के लिए अकेले मिलते हैं जहां दोनों अपने झगड़े को लेकर बात करते हैं। अभि अक्षरा से पूछता है कि क्या सबको सच नहीं बताना चाहिए। अक्षरा उसे रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन अभि सबके सामने पहुंच जाता है।

अक्षरा को परेशान देखेगी आरोही : आरोही अक्षरा का मुंह उतरा हुआ देख समझ जाती है कि अभि और उसके बीच कुछ ठीक नहीं है। वह सोच में पड़ जाती है कि आखिर पता करना पड़ेगा कि अक्षरा और अभि के बीच चल क्या रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह अक्षरा की जासूसी शुरू कर देगी। तभी मंजरी अक्षरा को अपने पास बुला लेती है। वह उसे वहां एक सॉरी लिखा हुआ रुमाल देती है। इसे भी पढ़ें : अक्षरा के हाथों की अभि तोड़ देगा चूड़ी! अपशकुन को देख घबरा जाएगी गोयनका फैमिली

मंजरी अक्षरा को देगी समझाइश : मंजरी अक्षरा को अकेले में बुलाकर उससे माफी मांगती है। वह उसे साथ देने के थैंक्यू बोलती है। साथ ही समझाती है कि वह देख रही है कि अभि और वो एक दूसरे से दूर होते जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@ye.rishta.kya.kahlata.hai_2)

इसके लिए वह अक्षरा से कहती है कि उसके व हर्ष की बातों को लेकर वह दोनों अपना रिश्ता खराब न करें। वह अक्षरा से कहती है कि किसी भी तरह अभि के साथ अपना रिश्ता संभाल ले।

अभि अक्षरा को मारेगा ताने : अभि गाेयनका फैमिली के साथ गेम खेलते समय अक्षरा को ताना मारता है कि उसे पता था कि अक्षरा सिर्फ गाना ही जानती है लेकिन उसे इतनी अच्छी एक्टिंग आती है यह नहीं मालूम था।

अक्षरा उससे कहती है कि वह एक्टिंग नहीं गेम खेल रही है। अभि कहता है कि वह भी तो यही कह रहा है कि तुम कब तक गेम खेलती रहोगी। अक्षरा उसे समझाती है कि वह कोई गेम उसके साथ नहीं खेल रही। अभि अक्षरा को ताने मारना जारी रखता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

अक्षरा के हाथों की अभि तोड़ देगा चूड़ी! अपशकुन को देख घबरा जाएगी गोयनका फैमिली

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter