अभि का इलाज कराने के लिए अक्षरा लगा देगी जी-जान ! बिरला हाउस में छा जाएगी उदासी

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में नया टि्वस्ट आने वाले है। अभि अपने हाथ को लेकर परेशान है। वहीं अक्षरा उसकी इस परेशानी को दूर करने के लिए पूरा जोर लगा रही है। आनंद और महिमा भी अभि के लिए अच्छे से अच्छे सर्जन से बता करते हैं। एक डाक्टर अभि को देखने बिरला हाउस भी आता है। जहां वह उसके ठीक होने को लेकर कम संभावना जताता है।

ये सुनकर अभि की उम्मीद टूटने लगती है। इधर आनंद एक बड़े सर्जन का नाम सबको बताता है। लेकिन उसके द्वारा अब सर्जरी करना बंद कर देने की खबर भी देता है। ये सुनकर अक्षरा सोच में पड़ जाती है कि अगर इतना बड़ा सर्जन है तो क्यों न उसका लाभ उठाया जाए। अक्षरा उसके बारे में खोजबीन शुरू कर देती है।

इधर मंजरी भी अभि की हालत देखकर दुखी हो जाती है। लेकिन अक्षरा अभि को हिम्मत न हारने की बात कहते हुए उसे समझाती है कि वह दोनों मिलकर इस मुश्किल का सामना कर सकते हैं। वह अभि को ठीक होने की आस बंधाती है। कहानी में नया मोड़ इमोशनल ट्रेक के साथ चलेगा।

अक्षरा करेगी रिहर्सल का वादा : अक्षरा, अभि से वादा करती है कि वह अपने गाने की रिहर्सल चालू रखेगी। साथ ही वह गाने के नए तरीके को भी सीखेगी। ताकि नई ऊंचाई हांसिल कर सके। लेकिन इसके साथ ही वह अभि से उसका ख्याल रखने की भी बात कहती है। अक्षरा उससे कहती है कि वह अपने दोनों काम अच्छे से कर लेगी। इसके लिए अभि को चिंता करने की जरुरत नहीं है।

बड़े सर्जन की तलाश में जुटेगा परिवार : आनंद सभी को बताता है कि एक बड़े सर्जन कुणाल खेरा हैं। जिनकी सर्जरी हमेशा सौ प्रतिशत सही रहती है। वह अगर अभि का इलाज कर दें तो वह ठीक हाे सकता है।

इसे भी पढ़े : आरोही अपनी बहन का सिंदूर छीनने की रचेगी साजिश ! अभि देखेगा अक्षरा का बदला हुआ रूप

अक्षरा और मंजरी उनसे बात करने के लिए आनंद से कहती हैं। लेकिन आनंद बताता है कि लंबे अर्से से डा.खेरा ने सर्जरी कराना बंद कर दिया है। ये सुनकर परिवार के लोग उदास हो जाते हैं। लेकिन अक्षरा कहती है वह उनकी तलाश करेगी।

कैरव की शादी को लेकर हुई बात : इधर गोयनका हाउस में कैरव की शादी की बात होने लगेंगी। वहां मनीष और सुवर्णा कैरव और वंश की शादी को लेकर बात करते हैं। इधर कैरव भी अनीशा को फोन कर संदेश भेजता है।

कैरव उससे अपने संबंध के बारे में पूछता है। वहीं बिरला हाउस में अक्षरा अभि के इलाज के लिए किसी भी तरक डा. कुणाल खेरा के बारे में पता लगाने की कोशिश करेगी।

आरोही अपनी बहन का सिंदूर छीनने की रचेगी साजिश ! अभि देखेगा अक्षरा का बदला हुआ रूप

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter