आरोही को अस्पताल से बाहर कराएगी अक्षरा ! इस बड़ी गलती की सजा उसे देगा अभि

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में एक बार फिर से हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में इस बार अक्षरा और उसकी बहन आरोही के बीच खींचतान होगी। बिरला अस्पताल में एक बच्चे अवान को गलत इंजेक्शन देने की बात छुपाने के लिए आरोही अक्षरा को अपने रिश्ते का वास्ता देती है।

लेकिन अभि को इस मामले में मुसीबत में देख अक्षरा आरोही की मदद करने से इंकार कर देगी। इधर अभि काफी कोशिश के बाद उस बच्चे की जान बचा लेता है। ये देखकर आरोही फिर अक्षरा से कहती है कि देखो अभि ने अब तो बच्चे की जान भी बचा ली है। ऐसे में उसकी गलती के बारे में सबको बताना कहां तक ठीक है।

वहीं अक्षरा आरोही की गलती के बारे में अभि और आनंद को बता देती है। जिसके बाद आनंद गुस्सा हो जाता है। वो कहता है कि अच्छे काम के लिए उसने आरोही का नाम प्रोमेशन के लिए भेजा था। लेकिन आरोही तो अपने कर्तव्य के लिए लापरवाह निकली। आनंद इस मामले में बड़ा कदम उठाने का फैसला करता है।

आरोही होगी नौकरी से बर्खास्त : आरोही को उसकी गलती की वजह से अस्पताल से बाहर कर दिया जाएगा। आनंद और अभि अन्य लोगों के सामने आरोही को बर्खास्त कर देते हैं। अभि आरोही से अस्पताल की आईडी वापिस मांग लेगा।

नील उससे कहता है कि उसका डॉक्टरी का लाइसेंस भी एक साल के लिए रद्द कर दिया गया है। वह किसी अन्य अस्पताल में भी इस दौरान काम नहीं कर सकेगी। ये सब होने पर आरोही अक्षरा को घूरकर देखती है।

आनंद करेगा हर्ष को याद : अस्पताल में इतना सब कुछ होने पर आंनद महिमा से कहता है कि उसे हर्ष की बहुत याद आ रही है। जब हर्ष रहता था तो किसी काम की उसे चिंता नहीं रहती है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा के सिंदूर पर आएगी आंच..! आरोही की गलती की सजा भुगतेगा अभिमन्यु

लेकिन अब हर्ष के जाने के बाद से वह खुद को अकेला पा रहा है। इसी बीच हर्ष का आनंद के मोबाइल पर मैसेज आता है। जिसमें वह उसके और अस्पताल के हालचाल के बारे में पूछता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गोयनका भी आरोही को देंगे समझाइश : आरोही के प्रमोशन की खुशी मान रहे गोयनका को जब पता चलेगा कि आरोही को अस्पताल से उसकी गलती के लिए बाहर निकाल दिया गया है तो वह हैरान हो जाएगा।

लेकिन जल्दी ही उन्हें पता चलेगा कि आरोही ने एक बड़ी गलती की थी। जिसे उसने छुपा लिया था। इसी बात की सजा उसे अस्पताल से बाहर कर दी गई है। मनीष भी आरोही को उसकी गलती के लिए समझाइश देता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अक्षरा के सिंदूर पर आएगी आंच..! आरोही की गलती की सजा भुगतेगा अभिमन्यु

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter