अक्षरा के सिंदूर पर आएगी आंच..! आरोही की गलती की सजा भुगतेगा अभिमन्यु

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। एक बार फिर आरोही की गलती अभि और अक्षरा को मुसीबत में डाल देगी। आरोही अपनी गलती छुपाने के लिए अस्पताल की स्टाफ नर्स को धमकाने की कोशिश करेगी। लेकिन तभी सारी बात अक्षरा सुन लेगी। जिसके बाद वह आरोही जमकर क्लास लेती है।

अस्पताल में जिस बच्चे को आरोही गलत इंजेक्शन देती है उसके माता पिता अभि पर इल्जाम लगाने लगते हैं। वह उससे अपने बच्चे का इलाज कराने को भी तैयार नहीं होते। अभि उन्हें समझाने की कोशिश भी करता है। लेकिन वह उसे पुलिस बुलाने की धमकी देते हैं। अस्पताल में हंगामा मच जाता है।

अक्षरा अभि की सुरक्षा के लिए गार्ड को भेजती है। तभी आनंद और नील भी वहां आ जाएंगे। जो अभि का बचाव करते हैं। अभि पता लगाने की कोशिश करता है कि उस बच्चे को गलत इंजेक्शन आखिर किसने दिया।

इधर आरोही अक्षरा को तमाम तरह का वास्ता देती है। वह अक्षरा को उसकी गलती के बारे में किसी को बताने से रोकती है। वह उसे बहन के नाते चुप रहने के लिए इमोशनल ब्लेकमेल करती है। लेकिन अक्षरा इस बार अपने सिंदूर पर आंच आने के कारण चुप रह पाने में असमर्थता जता देती है।

आरोही की गलती की सजा भुगतेगा अभि : बिरला अस्पताल में इलाज के दौरान आरोही एक बच्चे को फोन पर बात करते हुए गलत इंजेक्शन लगा देती है। जिसके कारण उस बच्चे की हालत बिगड़ने लगेगी। यह देखकर नर्स अभि को इस बात की खबर देती है। अभि दौड़कर वहां पहुंचता है और बच्चे का इलाज शुरू करता है।

तभी बच्चे के माता पिता वहां आकर उस पर गलत इलाज करने का इल्जाम लगाते हैं। वह अभि को इलाज करने से रोक देते हैं। आरोही की बड़ी गलती की सजा अभि को भुगतना पड़ती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

नर्स और आरोही की बातें सुन लेगी अक्षरा : आरोही बच्चे को गलत इंजेक्शन लगा देने वाली बात स्टाफ नर्स मीन को किसी न बताने के लिए दबाब बनाती है। वह उससे कहती है कि अगर ये बात उसने किसी से कही तो वह उसकी नौकरी खा जाएगी।

इसे भी पढ़ें : अपनी मां का साथ देगा अभि ! घर छोड़कर चला जाएगा हर्ष बिरला, अक्षरा होगी परेशान

जब आरोही अपनी बड़ी गलती को छुपाने के लिए नर्स को धमका रही होगी तो सारी बातें अक्षरा सुन लेगी। वह पूरा माजरा समझ जाएगी। अक्षरा आरोही को इसके लिए खूब फटकार भी लगाती है।

अस्पताल में मचेगा हंगामा : बच्चे के गलत इलाज को लेकर अभि परेशान हो जाता है। वह उसकी जिंदगी बचाने के लिए पूरी कोशिश में जुट जाता है। लेकिन बच्चे के मां बाप अस्पताल में हंगामा मचा देते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि को खतरा देख अक्षरा भी वहीं रुक जाती है। इधर आनंद और नील भी वहां आ जाएंगे। अक्षरा अस्पताल के गार्ड को फोन कर अभि की सुरक्षा करने के लिए बुलाती है।

अपनी मां का साथ देगा अभि ! घर छोड़कर चला जाएगा हर्ष बिरला, अक्षरा होगी परेशान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter