अपनी मां का साथ देगा अभि ! घर छोड़कर चला जाएगा हर्ष बिरला, अक्षरा होगी परेशान

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में नया मोड़ आने वाला है। तीज की रस्म के दौरान मंजरी सबके सामने हर्ष को उसके व्यवहार का आइना दिखाती है। वह सबको बताती है कि उसका इस बार मन ही नहीं किया कि हर्ष के लिए ब्रत रखे। इसलिए उसने ब्रत नहीं रखा। यह बात सुनकर हर्ष चौंक जाता है। तीज की पूजा में मौजूद सभी लोग यह सारा तमाशा देखेंगे।

गुस्से में हर्ष पूजा की थाली उछालकर चला जाता है। इधर अक्षरा और अभि मंजरी का साथ देते हैं। मंजरी उन दोनों से अपना ब्रत खोलने के लिए कहती है। लेकिन अक्षरा कुछ भी खाने से इंकार कर देती है। जिस पर अभि उसे समझाता है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को अपने हाथों से खिलाते हैं।

इधर मंजरी एक बड़ा फैसला लेगी। वह परिवार के सभी सदस्यों को बुलाती है। इसके बाद वह हर्ष को तलाक देने के लिए कागजात पर साइन कर कहती है। वह अब फ्री हो गई।

ये देखकर हर्ष हैरान रह जाता है। इसके बाद अभि हर्ष से कहता है कि उसकी मां तलाक देने के बाद भी इस घर में रहेगी। अगर उसे घर छोड़कर जाना है तो वह जा सकता है। अभि के ताने सुनकर हर्ष परेशान हो जाएगा।

मंजरी को खरीखोटी सुनाएगा हर्ष  : तीज की रस्म में ब्रत न रखने की बात पर हर्ष मंजरी को कमरे में ले जाकर खूब ताने मारता है। वह मंजरी से कहता है कि अपने पति को सबके सामने जलील करने के लिए उसने ये सारा ड्रामा रचा था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह कहता है पहले वह उसे बहुत सीधा समझता था। लेकिन वो तो बहुत होशियार निकली। वह मंजरी को उसे तलाक न देकर अपमानित करने की बात भी कहता है।

हर्ष छोड़ देगा बिरला हाउस : मंजरी के तलाक देने के बाद अभि हर्ष को घर छोड़कर जाने का फैसला लेने के लिए कहता है। अभि हर्ष से कहता है कि बेशक एक घर पति के नाम हो सकता है। लेकिन उसे वास्तव में घर पत्नी ही बनाती है।

अभि की बातें सुनकर हर्ष अपना बैग पैक करता है। वह घर छोड़कर जाने की तैयारी करता है। उसे महिमा और आनंद समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वह कहता है कि पहली बार देख रहा है कि एक बेटा अपने बाप को ही घर से बाहर निकाल रहा है।

अभि और हर्ष में होगी झड़प : मंजरी की बात को लेकर अभि और हर्ष की भी तीखी झड़प होगी। अभि अपने पिता हर्ष से कहता है कि अब उसका खराब व्यवहार कोई सहन नहीं करेगा। उसकी मां ने भी उसे छोड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें : हर्ष को अपनी जिंदगी से बेदखल करेगी मंजरी..!

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसलिए बेहतर होगा कि वह कहीं और चला जाएं। अभि की बात सुनकर हर्ष को बुरा लगेगा। वह बिरला हाउस छोड़ने का फैसला करता है। अभि भी इसके बाद राेने लगेगा।

गोयनका होंगे परेशान : इधर तीज की पूजा के दौरान बिरला हाउस में हुए तमाशे को लेकर गोयनका भी परेशान हो जाते हैं। वह उदास होकर अपने घर लौटते हैं।

इसे भी पढ़ें : ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर घायल हुए हर्षद चौपड़ा, चिंता में डूबे फैंस

जहां आरोही से उनसे ऐसे मुंह बनाकर आने का कारण पूछती है। जिस पर सभी उसे पूरी बात बताते हैं। आरोही ताने मारती है कि उनके यहां तो कोई न कोई ड्रामा चलता रहता है। वह बाप बेटे आपस में लड़ते ही रहते हैं।

हर्ष को अपनी जिंदगी से बेदखल करेगी मंजरी..! अभि देगा अपनी मां के फैसले का पूरा साथ

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter