हर्ष को अपनी जिंदगी से बेदखल करेगी मंजरी..! अभि देगा अपनी मां के फैसले का पूरा साथ

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन दिनों बिरला हाउस में तीज का त्यौहार मनाया जा रहा है। अक्षरा और अभि की जोड़ी को देखकर सभी लोग खुश हो जाएंगे। रस्म के दौरान नाच गाने के बाद घर की सभी औरते अपने पतियों के साथ ब्रत खोलने पहुंचती है। मंजरी से इस रस्म को निभाने के लिए हर्ष कहता है।

लेकिन मंजरी को उसके ताने और व्यवहार याद आने लगता है। वह अतीत के बारे में सोचने लगेगी। पूजा की थाली उठाने में देर होती देख हर्ष उसके सामने आता है और उसे जल्दी ब्रत खोलने की बात कहेगा।

लेकिन मंजरी अपने हाथों से ब्रत खोल देती है। ये देखकर हर्ष चौंक जाता है। वह मंजरी से पूछता है कि क्या उसने ब्रत नहीं रखा। इस पर वह उसे बताती है कि इस बार उसके मन ने ही ब्रत रखने से मना कर दिया। ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी चौंक जाते हैं।

इधर अपनी मां के इस फैसले से अभि खुश हो जाता है। वह कहता है मां ने जो किया वो बिल्कुल सही था। अभि हर्ष को ताने मारते हुए कहता है कि कोई भी रिश्ता दोनों तरफ से बराबर निभाया जाता है। बिना इमोशंस के कोई रिश्ता आगे नहीं बढ़ सकता।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जब एक पत्नी पूरे दिन बिना पानी और खाने के रहकर अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर सकती तो क्या पति का फर्ज नहीं है कि वह भी अपनी पत्नी को भावनात्मक सपोर्ट करे। शो की कहानी में एक बार फिर से हर्ष और मंजरी को लेकर नया मोड़ आने वाला है।

हर्ष उछाल देगा पूजा की थाली : मंजरी को खुद के हाथों से ही खाते देख हर्ष को बुरा लगेगा। वह मंजरी से पूछता है कि जब उसने ब्रत ही नहीं रखा तो उसे पूजा के लिए बुलाया क्यों। वह गुस्से में आकर मंजरी के हाथ से पूजा की थाली उछाल देगा। लेकिन पास खड़ा अभि पूजा का नारियल अपने हाथ में पकड़ लेता है। वह हर्ष को इस हरकत के लिए खूब खरी खोटी सुनाता है।

मंजरी करेगी हर्ष को छोड़ने का फैसला : पिछली बार शो में दिखाया गया था कि अभि के लाख कहने के बावजूद मंजरी ने उसकी बात नहीं मानी थी। मंजरी ने हर्ष का साथ देते हुए उसे तलाक नहीं दिया था।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा और अभि के प्यार को लगने वाली है नजर ! कहानी में आएगा ये बड़ा टि्वस्ट

लेकिन अब हर्ष की हरकतों से परेशान होकर मंजरी भी बड़ा फैसला करने वाली है। वह अभि और अक्षरा को बुलाकर हर्ष को अपनी जिंदगी से बाहर करने के फैसले के बारे में बताने वाली है। साथ ही जिस जमीन पर बिरला अस्पताल खड़ा है उसके बारे में भी अपना बड़ा फैसला लेने वाली है।

अक्षु अभि के प्यार से आरोही को होगी जलन : तीज की रस्म के दौरान अक्षु और अभि का प्यार देखकर जहां फैमिली के और लोग खुश हो जाते हैं। वहीं आरोही को उन दाेनों को साथ में देखकर जलन होती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

आरोही को पुरानी बातें भी याद आती है। वह मन में सोचने लगती है कि आखिर अभि और अक्षु एक हो ही गए। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आरोही फिर से कोई साजिश रचकर इन दोनों को अलग करती है।

अक्षरा और अभि के प्यार को लगने वाली है नजर ! कहानी में आएगा ये बड़ा टि्वस्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter