अभि को मौत के मुंह से बाहर निकाल लेगी अक्षरा : कायरव होगा अपनी गलती का एहसास!

मुुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। बिरला अस्पताल की आग से मरीजों को बचाते-बचाते अभि और अक्षरा खुद बेहोश हो जाते हैं। जिसके बाद होश में आने पर अभि अक्षरा को कंधे पर उठाकर बाहर तक लेकर आता है और खुद गिर पड़ता है। जिसके बाद आनंद और महिमा अभि और अक्षरा दाेनों को उपचार के लिए अस्पताल में जल्दी भर्ती कराते हैं।

आनंद अभि का इलाज करता है। वहीं अक्षरा का भी ट्रीटमेंट शुरू हो जाता है। अक्षरा की हालत में सुधार आने लगेगा लेकिन अभि की हालत खराब हो जाएगी। यह देखकर हर कोई डर जाता है। अस्पताल में मंजरी का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है।

वहीं नील और पार्थ भी परेशान होते हैं। आनंद सबके सामने कहता है कि अगर अभि को कुछ हो गया तो वह हमेशा के लिए अपना मेडीकल प्रोफेशन छोड़ देगा। महिमा उसे समझाती है। वह महिमा से कहता है कि अभि उसका फेवरेट है। सब लोग मिलकर अभि के लिए दुआ करते हैं।

इधर अपने वार्ड में अक्षरा को होश आता है। वह आरोही और नर्स को बातें करते हुए सुन लेगी कि अभि की हालत खराब है। इसके बाद वह दौड़ती हुई वहां पहुंच जाती है जहां अभि एडमिट होता है। सब लोग अक्षरा को देखकर चौंक जाते हैं।

अक्षरा नील से कहती है कि वो उसे वहां ले चले जहां अभि भर्ती है। आनंद अक्षरा को ले जाने की परमीशन देता है। वार्ड में अभि की हालत देखकर अक्षरा अपनी सुधबुध खो बैठती है।

अक्षरा के गले लगाते ही अभि को आया होश : अभि को बेहोश देखकर अक्षरा घबरा जाती है। वह अभि से कहती है कि देखो मेरे बाल खराब हो गए हैं। जल्दी से उठो और उन्हें सही करो। वह अभि से कहती है कि उसका गुस्सा बहुत खराब है। अगर तुम जल्दी नहीं उठे तो मैथीदाने के लड्डू तुम्हें खिलाऊंगी।

वह अभि को अपने गले लगाती है। जिसके बाद अभि आंखें खोल लेता है। उसे होश आता देख सभी खुश हो जाएंगे। अभि अपना आक्सीजन मास्क उतारता है और अक्षरा से उसकी तबियत के बारे में पूछेगा।

अस्पताल की हालत देख रोता है हर्ष : अस्पताल की हालत देखकर हर्ष रोने लगता है। वह कहता है कि कितनी मेहनत से उसने अस्पताल को खड़ा किया है। उसे रोता देख नील समझाता है कि अस्पताल को तो फिर भी दोबारा ठीक किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें : अभि को मौत के मुंह में जाने से अब कैसे रोकेगी अक्षरा ! बिरला अस्पताल में छा जाएगा मातम

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

लेकिन किसी की जान वापिस नहीं लाई जा सकती। वह कहता है इस हादसे में सब सुरक्षित हैं यहीं बड़ी बात है। इधर अभि को होश आने पर हर्ष आनंद के गले लग जाता है।

कायरव को होगा पछतावा : इधर अभि को अक्षरा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने की बात पता लगने पर मनीष, कायरव भी अस्पताल पहुंच जाएंगे। जहां कायरव को अभि के साथ किए अपने व्यवहार पर पछतावा होगा।

वह सोचता है कि अक्षरा और अभि आपस में इतना प्यार करते हैं कि उनके बारे में उसने गलत कहकर अच्छा नहीं किया। वह भगवान से अभि की तबियत ठीक करने के लिए प्रार्थना करता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि को मौत के मुंह में जाने से अब कैसे रोकेगी अक्षरा ! बिरला अस्पताल में छा जाएगा मातम

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter