अक्षरा फंस जाएगी महिमा की इस बड़ी साजिश में : इधर पार्थ कुर्सी संभालने से कर देगा इंकार!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में रिश्तों की आड़ में बहुत बड़ा खेल सामने आने वाला है। इसे लेकर शो में लगातार नए टि्वस्ट और टर्न सामने आने वाला है। एक तरफ अभि और अक्षरा अपने बीच आई दूरियों को खत्म करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। वहीं महिमा एक बड़ी साजिश रचकर बिरला अस्पताल की पूरी कमान अपने और अपने बेटे पार्थ के हाथ में लेने चाहती है।

उसने अस्पताल में अक्षरा को वापिस अपना म्युजिक थैरेपी सेंटर खोलने की परमीशन देकर अक्षरा को वापिस अस्पताल में बुला लेती है। अक्षरा भी अस्पताल में अभि के पास रहने का मौका मिलने की सोचकर महिमा की बात मान जाती है।

इधर अस्पताल में जब अभि को पता लगता है कि वहां फिर से म्युजिक थैरेपी सेंटर खुल रहा तो वह चौंक जाता है। वह अक्षरा को अस्पताल में देखकर महिमा से भिड़ जाता है कि उसने जरुर प्रेशर देकर अक्षरा को सेंटर खोलने के लिए कहा है। लेकिन तभी अक्षरा अभि को बताती है कि यह फैसला उसने किसी के दबाब में नहीं लिया है। इसके बाद अभि खुश् हो जाता है।

अक्षरा को उसके केबिन में लाएगा अभि : तभी अभि अक्षरा को उसके नए केबिन में लेकर पहुंचता है। जहां वह अक्षरा से कहता है कि उसके बालों में गम लग गई है। यह सुनकर अक्षरा चिल्लाने लगती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह अभि से कहती है कि उसे उसके बाल कितने पसंद है। इसलिए उसके बालों से जल्दी गम छुटाएं। अभि अक्षरा के बालों से गम दूर करता है। तभी दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं।

ट्रस्टी देगा पार्टी में आने का बुलावा : इधर अस्पताल का ट्रस्टी भी अक्षरा के केबिन में आता है। जो अक्षरा को जिम्मेदारी मिलने पर उसे बधाई देता है। साथ ही वहां मौजूद अभि और अक्षरा को अपने यहां पार्टी में आने का बुलावा देता है।

इसे भी पढ़ें : दादी ने पकड़ लिया अक्षरा का झूठ : इधर आरोही देगी अभि को जोरदार टक्कर

वह दोनों से कहता है कि उन्हें पार्टी में जरुर आना होगा। वह दोनों को पार्टी बैंड भी देता है। इधर अक्षरा और अभि दोनों सोच में पड़ जाता है कि एक दूसरे से कैसे पूछें कि पार्टी में जाएंगे या नहीं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

महिमा पार्थ को बुलाती है अस्पताल : वहीं महिमा पहली बार पार्थ को अस्पताल बुलाती है। जहां वह पार्थ से पूछती है कि क्या वह सीईओ की चेयर पर बैठेगा। इसके लिए वह एक फैमिली मीटिंग बुलाती है।

VIDEO : भरी महफिल में अभिमन्यु ने अक्षरा को लटकाया उल्टा , अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !

जहां पार्थ अभि के सामने कहता है कि वह हर्ष की जिम्मेदारी कतई नहीं संभालेगा। वह कुछ अलग करना चाहता है। पार्थ को नाराज देख अभि उसे संभालता है। अभि महिमा और आनंद को समझाता है कि पार्थ पर प्रेशर न दे। महिमा यह सुनकर परेशान हो जाती है।

दादी ने पकड़ लिया अक्षरा का झूठ : इधर आरोही देगी अभि को जोरदार टक्कर

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter