आरोही का काला सच उगल देगी अक्षरा! भांग के नशे में अभि को बताएगी एक्सीडेंट वाला राज..?

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब एक के बाद एक राज खुलने वाले हैं। जिसके बाद अभि और अक्षरा के रिश्ते में क्या बदलाव आएगा यह आगे देखने को मिलेगा। इन दिनों यह शो खूब धूम मचा रहा है। शो में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी की तैयारी चल रही है।

लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक साथ जमकर होली भी खेली। इतना ही नहीं, त्योहार पर दोनों एक-दूसरे के रंग में भी रंगे नजर आए। हालांकि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाला ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होने वाला। शो में कुछ ऐसा होने वाला है कि अक्षरा भांग के नशे में अभि के सामने उसकी मां के एक्सीडेंट से जुड़ा राज बताने वाली है।

इस शो का एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा भांग के नशे में अभिमन्यु के सामने मंजरी के एक्सीडेंट का सच बताती नजर आ रही है।

वह नशे में क्या कुछ बोल जाती है, यह उसे खुद भी याद नहीं रहता है। लेकिन अभि को अक्षु की बातें याद रहती है। शो में यह देखना मजेदार होगा कि आरोही के इस काले सच को जानकर अभि क्या कदम उठाने वाला है।

आरोही का काला सच आएगा सामने

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मंजरी के एक्सीडेंट से जुड़ा राज खुलने वाला है। इस होली ऐसा कुछ होगा कि अक्षरा अपनी बहन आरोही की करतूत को छुपा नहीं पाएगी।

इसे भी पढ़ें : अभि को चढ़ी होली की मस्ती, इधर आरोही कबूलेगी अपना गुनाह..?

वह भांग के नशे में अभि के सामने आरोही के सच को उगलने वाली है। उस समय अभि भी नशे की हालत में होगा। जो उसकी बात सुन तो लेगा लेकिन कोई रिएक्शन नहीं दे पाएगा। आरोही के इस काले सच को जानकर अभि क्या कदम उठाएगा यह देखने लायक होगा।

अभि अक्षरा से करेगा सवाल

भांग के नशे में अभि अपनी मां मंजरी के एक्सीडेंट की बात को लेकर अक्षरा से सवाल करेगा। इसके अगले दिन अभि अक्षरा के पास पहुंचेगा और उससे सारी बात जानने की कोशिश करेगा। लेकिन अब अक्षरा घबरा जाएगी।

वह सोचेगी कि उसने यह सारी बातें अभि के सामने शायद नशे की हालत में कह दी। अक्षरा अभि को समझाने के लिए सोचने लगेगी। आने वाली कहानी में आरोही का सच जल्दी ही सबके सामने आएगा। जिसका असर अभि और अक्षरा की शादी पर भी पड़ने वाला है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभि को चढ़ी होली की मस्ती, इधर आरोही कबूलेगी अपना गुनाह..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter