‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभि को चढ़ी होली की मस्ती, इधर आरोही कबूलेगी अपना गुनाह..?

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अक्षरा और अभि की शादी की तैयारियों के साथ ही होली का भी धमाल चल रहा है। होली के रंग में अक्षरा और अभि खूब मस्ती करने वाले हैं। गोयनका फैमिली भी अपने रिश्तेदार बिरला के यहां होली खेलने पहुंचेंगे।

जहां अभि पर होली की मस्ती चढ़ी नजर आएगी। इस सबके बीच आरोही अपनी करतूत का सबूत मिटाने की कोशिश करेगी। लेकिन तभी अभि वहां पहुंच जाएगा।

इस शो में अक्षरा और अभिमन्यु सगाई के बंधन में बंध चुके हैं और जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है। अक्षरा और अभि की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और इस बात को लेकर दर्शकों में भी एक्साइटमेंट है। लेकिन में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होने वाले। शो में आगे ऐसा बहुत कुछ होने वाला है, जो दर्शकों का खूब मनाेरंजन करेगा।

सपने में आरोही कबूल करेगी अपना गुनाह

सगाई की रस्मों के बीच भी आरोही को मंजरी के एक्सीडेंट के कारण पकड़े जाने का डर सता रहा है। उसे सपने में भी लगातार अपनी करतूत ही नजर आती है जिसमें वह मंजरी का एक्सीडेंट देखती है।

इतना ही नहीं, वह सपने में बड़बड़ाना तक शुरू कर देगी। वह सपने में कबूलेगी कि मंजरी का एक्सीडेंट उसने नहीं किया है। हालांकि उसकी ये बातें सुन लेती है।

इसे भी पढ़ें : साईं ने चव्हाण परिवार से मिलाया हाथ, ऐसे रोकेंगे अब विराट को..?

वह आरोही को जगाती है और उससे इस बारे में पूछती है। आरोही उससे एक्सीडेंट की बात छुपाने के लिए कहती है। जिसपर अक्षरा जवाब देती है कि अगर एक्सीडेंट की बात उठेगी तो वह चुप नहीं बैठेगी।

होली खेलने बिरला हाउस पहुंची गोयनका फैमिली

बिरला फैमिली वैसे ही होली मनाने से दूर रहती है। वहीं गोयनका फैमिली रंग पुते चेहरे लेकर वहां पहुंच जाएगी। वे अक्षरा के ससुराल वालों को भी अपने साथ होली खेलने के लिए मनाते हैं।

इसे भी पढ़ें : शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

लेकिन खास बात तो तब होती है जब अभि वहां होली खेलने पहुंचता है। वह नील के साथ कीचड़ की होली खेलता है। वह बड़े पापा को भी कीचड़ में धक्का दे देता है। जिसके बाद शुरू होती है कीचड़ वाली मस्ती।

आरोही फिर करेगी सबूत मिटाने की कोशिश

सब होली खेलने में बिजी रहते हैं तो वहीं आरोही सबूत मिटाने की फिराक में लग जाती है। वह मौका पाते ही अभि का मोबाइल उठा लेगी और उसके मोबाइल से सबूत मिटाने की कोशिश करती है।

इसे भी पढ़ें : एक जासूस करेगा अभि की मदद! आरोही की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

लेकिन तभी ऐनवक्त पर वहां अभि पहुंच जाता है। लेकिन वह आरोही की इस हरकत को देख नहीं पाता है। होली के पर जहां अभि खूब मस्ती करने वाला है वहीं अक्षरा होली खेलने से बचेगी।

लेकिन वह अपनी बाइक लेकर गोयनका हाउस पहुंच जाएगा और अक्षु को अपने साथ होली खेलने पर मजबूर करेगा। अभि उसे अपने रंग में भी रंग देगा।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी एक जासूस की एंट्री, जो करेगा अभि की मदद! आरोही की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं ने चव्हाण परिवार से मिलाया हाथ, ऐसे रोकेंगे अब विराट को..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter