‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं ने चव्हाण परिवार से मिलाया हाथ, ऐसे रोकेंगे अब विराट को..?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। पूरे चव्हाण परिवार पर होली की घटनाओं की असर इस कदर छाया हुआ है कि कोई भी साईं को बख्शने को तैयार नहीं है। रही सही कसर विराट ने पूर कर दी। वह सब कुछ अच्छा होते हुए भी साईं को किसी भी कीमत पर अपनाने को तैयार नहीं है।

ऐसे में साईं की हिम्मत की तारीफ करना पड़ेगी कि वो विराट को वापिस पाने के लिए इन परिस्थितियों का डटकर सामना कर रही है। साईं ने एक बार फिर विराट का ट्रांसफर रुकवाने के लिए पूरे परिवार को अपने साथ मिला लिया है। परिवार भी किसी तरह विराट काे रोकना चाहता है। साईं इसे लेकर एक बड़ा प्लान बनाने वाली है।

साईं ने कहा नहीं छोड़ेगी चव्हाण हाउस

भांग वाली गुजियां खिलाने के बाद विराट भी साईं से नाराज है। उसका गुस्सा देखकर भवानी भी साईं को बुरा भला कहेगी। अश्विनी इस हरकत के लिए साईं को ही गलत ठहराएगी। अश्विनी और भवानी कहेंगी कि विराट और साईं का तलाक हो चुका है।

इसे भी पढ़ें : शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी!

ऐसे में साईं का चव्हाण परिवार से कोई नाता नहीं है। भवानी, साईं को चव्हाण हाउस छोड़ने के लिए कहेगी। साईं सबके सामने परिवार छोड़ने से साफ इंकार कर देगी।

विराट को रोकने के लिए साईं ने बनाया प्लान

इधर साईं, विराट का ट्रांसफर रोकने की कोशिश में जुट जाएगी। इस काम को अंजाम देने के लिए साईं चव्हाण हाउस के सदस्यों से भी मदद लेगी। साईं, चव्हाण परिवार के साथ मिलकर विराट को रोकने का प्लान बनाएगी।

इसे भी पढ़ें : विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

उसके इस प्लान में साथ देने के लिए परिवार के सदस्य राजी हो जाएंगे। साईं सभी को बताएगी कि वह किस तरह विराट को नागपुर से बाहर जाने से रोकने वाली है। वह इसके लिए सभी से मदद मांगती है।

विराट की बिगड़ी तबियत, साईं करेगी इलाज

इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि विराट की तबियत खराब हो जाएगी। अश्विनी, विराट के लिए फिजियोथेरेपिस्ट ढूंढ़ने के लिए निकलेगी। उसे पूरे शहर में कोई भी फिजियोथेरेपिस्ट नहीं मिलेगा। वह परेशान हो जाएगी।

वापिस घर लौटकर जब वह यह बात बताती है तो साईं ऐलान करेगी कि वो फिजियोथेरेपिस्ट बनकर विराट का इलाज करेगी। परिवार के लोग भी इस फैसले में साईं का साथ देंगे। वह कहेंगे कि किसी तरह बस विराट ठीक हो जाएं।

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

‘गुम है किसी के प्यार में’ सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close