‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो जल्दी ही ट्रेक बदलने वाला है। अभी तक साईं के प्यार के रंग में डूबा विराट नशा उतरते ही फिर सबसे दूरी बना लेगा। वह परिवार और साईं से दूर होने के लिए अपनी जान देने की भी बात करके सबको चौंकाने वाला है।

चव्हाण परिवार से दूर जाने के लिए उसने डीआईजी से ट्रांसफर मांगा है। विराट इस मामले में साईं को चेतावनी देता है कि अगर उसने उसका नागपुर से ट्रांसफर रुकवाने की कोशिश की तो वह अपनी जान दे देगा।

इधर साईं के गुजिया में भांग मिलाने वाली बात सभी को पता चल जाएगी। जिसके बाद भवानी अपना रौद्र रुप साईं को दिखाने वाली है। वह उसे जबरन विराट की जिंदगी में न घुसने की धमकी देगी।

पाखी भी साईं को खरीखोटी सुनाकर उसे सबके सामने जलील करती है। साईं भी कहां यह सब सहने वाली है वह भी पाखी को मुंहतोड़ जबाब देती है। शो में एक बार फिर नया टि्वस्ट दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है।

साईं ने गुजिया में मिलाई भांग जिससे बहका विराट

सोनाली परिवार से पूछती है कि अश्विनी ने गुजिया में भांग नहीं मिलाई तो यह काम किसने किया था। भवानी कहती हैं कि सभी जानते हैं कि साईं ही ऐसा कर सकती है। साईं सबको बताती है कि उसने ही गुजिया में भांग मिलाई थी। जिसे अश्विनी ने विराट को खिला दी।

अश्विनी को इसके बारे में पता नहीं था। यह सुनकर विराट कहता है कि उन्हें नहीं पता था कि साईं इतना नीचे गिर जाएगी। भवानी, साईं पर चिल्लाती है कि उसने अपने लाभ के लिए अश्विनी का दुरुपयोग किया।

पाखी ने निकाली मन की भड़ास

यह सुनकर पाखी को भी मन की भड़ास निकालने का मौका मिल जाएगा। वह कहेगी चतुर साईं से और क्या उम्मीद कर सकते हैं। यही कारण है कि वह विराट को साईं से दूर रखना चाहती थी।

इसे भी पढ़ें : बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

साईं जवाब देती है कि ये शब्द उसके मुंह से अच्छे नहीं लगते, क्योंकि उसने भी विराट को बहकाने के लिए भांग मिली ठंडाई पिलाने की योजना बनाई थी।

सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

साईं चव्हाण से कहती है कि उसने गुजिया में भांग इसलिए मिलाई ताकि विराट अपने परिवार के साथ होली मना सके। क्या सब लोग विराट को होली का आनंद लेते हुए देखकर खुश नहीं थे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट देगा जान देने की धमकी

विराट कहता है कि वह उन सबके लिए मर चुका है और उन्हें यह स्वीकार करना चाहिए कि जिस विराट को वे जानते थे वह कभी वापस नहीं आएगा। साईं उससे कुछ भी गलत न करने की विनती करती है। वह कहता है कि वह खुद को नुकसान नहीं पहुंचाएगा लेकिन यहां से चला जाएगा।

विराट डीआईजी से नागपुर से दूर स्थानांतरित करने का अनुरोध करता है। डीआईजी पूछता है कि क्या वह जानता है कि क्या कह रहा है। विराट कहता है कि वह उन लोगों से दूर जाना चाहता है जो उसे परेशान करते हैं।

इसे भी पढ़ें : GHKKPM में राजीव की नई एंट्री, सई ने बढ़ाया विराट का मान

डीआईजी कहता है कि उसे खुश देखकर उसका परिवार भी बहुत खुश था। डीआईजी कहता है कि उसे पहले अपनी मेडिकल फिटनेस साबित करनी चाहिए। विराट मान जाता है। इधर अश्विनी, साईं से विनती करती है कि वह किसी तरह विराट का ट्रांसफर रुकवा दे।

साईं, विराट से पूछती है कि क्या स्थानांतरण से उसकी समस्या का समाधान हो जाएगा। विराट साईं को चेतावनी देता है कि अगर उसने ट्रांसफर रुकवाने की कोशिश की तो वह जान दे देगा। वह यह कहते हुए चला जाता है कि जागते हुए देखा गया सपना सच नहीं होता।

‘गुम है किसी के प्यार में’ सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

प्यार के नशे में साईं और विराट ने तोड़ दी शर्म की दीवार : दोनों के मिलन से पाखी पर टूटा पहाड़, गुस्से में छोड़ेगी चव्हाण निवास?

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter