‘गुम है किसी के प्यार में’ सांई का भीगा बदन देख विराट खो देगा होश..? बाशरुम में शॉवर के नीचे होगा रोमांस..!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं और विराट का प्यार बोल्ड होने वाला है। विराट पर साईं के प्यार का रंग ऐसा चढ़ गया है कि वह अब साईं को दूर नहीं जाने दे रहा। होली के बीच में ही विराट, साईं को बाशरुम में ले जाता है। जहां वह पानी का शॉवर खोल देगा। जिसके नीचे विराट और साईं का रोमांटिक मूड में नजर आएंगे।

कुछ ऐसा भी होगा कि विराट अपनी साईं को किस कर लेगा। प्यार की खुमारी मेें दोनों इतना खोने वाले हैं कि इस शो में यह पता भी नहीं लगेगा कि कभी विराट और साईं के बीच दूरियां भी हुई थी।

इतना सब कुछ देखने के बाद पाखी कैसे चुप रह सकती है। उसके अंदर गुस्से की सुनामी उमड़ पड़ती है। वह विराट को साईं से हर कीमत पर दूर करने की कसम खाएगी।

इधर साईं और विराट की नजदीकियों को लेकर घर के और लोग भी कमेेंट करेंगे। यह सुनकर भवानी भड़क जाएगी। वह सभी से अपना मुंह बंद कर लेने की चेतावनी के साथ साईं को उसकी हरकत का जबाब देने की बात कहती है। शो में अभी भी प्यार के रंग दर्शकों को अलग ही दुनिया का एहसास कराने वाले हैं।

साईं और विराट की लव स्टोरी पर खतरे के बादल अभी भी मंडरा रहे हैं। भवानी और उसका परिवार विराट और साईं को अलग करने में लगा हुआ है। वहीं विराट भी अब साईं के साथ नहीं रहना चाहता।

विराट और साईं के प्यार ने पानी लगाई आग

होली के दिन विराट भांग के नशे में चूर हो जाएगा। नशे की हालत में विराट साईं के करीब चला जाएगा। इतना ही नहीं मौका पाते ही विराट, साईं को लिप लॉक किस भी कर डालेगा।

इसी के साथ साईं को उसका हक वापस मिल जाएगा। वहीं विराट, अपनी साईं को बाशरुम में ले जाकर शॉवर खोल देगा। जहां दोनों एक दूसरे की बांहों में होंगे। यह रोमांटिक पल दोनों के बीच की दूरियां मिटा देगा। ऐसा लगेगा कि कहीं दोनों का प्यार पानी में आग न लगा दे।

भवानी ने कड़े तेबर दिखाए

विराट और साईं को इतना करीब देखकर भवानी भड़क जाती है। भवानी, साईं को जमकर खरीखोटी सुनाएगी। भवानी कहेगी कि तलाक के बाद अब विराट से उसका कोई रिश्ता नहीं है।

साईं को विराट देगा पत्नी वाला अधिकार..? पाखी का टूटेगा सपना

भावनी, साईं को विराट से दूर रहने के लिए कहेगी। हालांकि साईं भी भवानी की बात सुनने से इंकार कर देगी। वह भवानी से कहेगी विराट कल भी उसका प्यार था और आज भी वह विराट से अपनी जान से ज्यादा प्यार करती है। विराट भी उसे अपनी पत्नी मानने लगा है।

पाखी के अंदर दहका ज्वालामुखी

विराट और साईं को साथ देखकर पाखी चिढ़ जाएगी। पाखी, विराट और साईं को अलग करने की कोशिश करेगी। नशे में होने की वजह से विराट भी पाखी की कोई बात नहीं सुनेगा। दोनों की लव स्टोरी देख पाखी के अंदर का ज्वालामुखी भड़क उठेगा। वह गुस्से में दोनों को अलग करने की कसम खाएगी।

नशे की हालत में सारी हदें पार करेंगे विराट और सई,जल्द आ सकता हैं छोटा मेहमान

गुम है किसी के प्यार में’ साईं को विराट देगा पत्नी वाला अधिकार..? पाखी का टूटेगा सपना

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close