बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी?,शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

मुंबई : टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ में अब एक और नया मोड़ आने वाला है। वनराज के कारण अनुज और अनुपमा दूर हो सकते हैं। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज राखी के साथ मिलकर अपने प्लान को पूरा करने की कोशिश करेगा। जिसके बारे में अनुज और अनुपमा अभी तक अनजान बने हुए हैं।

स्टार प्लस के शो अनुपमा को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन शो में एक नया मोड़ आने वाला है। अभ तक के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि काफी देर अनुज का इंतजार करने के बाद अनुपमा सबके कहने पर डांस करने के लिए स्टेज पर जाती है।

हालांकि अनुपमा का डांस खत्म होने तक अनुज वहां पर पहुंच जाता है। जहां अनुज को देखकर अनुपमा काफी खुश होती है। वहीं अब अब आने वाले एपिसोड में मेकर्स काफी बड़ा ट्विस्ट लाने जा रहे हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES OR WATCH FULL EPISODE –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी की कोशिश

आगे कहानी में आप देखेंगे कि लीला वास्तव में अपने सुसाइड ड्रामा की योजना बना रही है, क्योंकि उसने अनुपमा को चुनौती दी थी कि भले ही मौत हो जाए, वह इस शादी को होने देने से बेहतर मरना पसंद करेगी।

अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..? शाह हाउस को अनु कहेगी अलविदा!

अब, देखते हैं कि कहानी दर्शकों के लिए आगे क्या मेकर्स बड़ा ड्रामा लेकर आ रहे हैं। क्या बा का यह सुसाइड ड्रामा, अनुज और अनुपमा की शादी को रोक देगा? ये वाकई देखने लायक होगा।

कहानी में अभी !

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज के साथ उदयपुर गई हैं जब राखी को शाह हाउस में रहने का सुनहरा मौका मिलता है और वह बिना बुलाए ही यहां आ जाती हैं।

राखी खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि अनुपमा बाहर हैं ताकि वह शाह हाउस में अपनी स्थिति सुरक्षित कर सकें। किंजल ने राखी को जाने के लिए कहा है लेकिन राखी, किंजल की सुरक्षा के लिए घर में रहना पसंद करती है। इस दौरान उसे नया टास्क मिलेगा।

शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ !

राखी और वनराज, अनुज और अनुपमा के खिलाफ एक नई प्लान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि यह शादी हो। वनराज को लगता है कि अनुपमा की वजह से वह सब बर्बाद हो गया है और वह अनुपमा को अनुज के साथ खुश नहीं देख सकता और उससे शादी करते हुए नहीं देखना चाहता। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वनराज-राखी व अनुज-अनुपमा में किसे जीत मिलेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES OR WATCH FULL EPISODE –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..? शाह हाउस को अनु कहेगी अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter