अनुज और अनुपमा ने वनराज को दिया अपनी शादी का पहला कार्ड..? शाह हाउस को अनु कहेगी अलविदा!

मुंबई । ‘अनुपमा’ में खुशियों भरे दिन जल्दी ही आने वाले हैं। जिनका दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था। जी हां! हम बात कर रहे हैं अनुज और अनुपमा की शादी की। अनुपमा के अनुज संग सात फेरे लेने के ऐलान के बाद जहां बापूजी, किंजल, समर जश्न मना रहे हैं। वहीं बा और वनराज गुस्से की आग में जल रहे हैं।

शो में जल्दी ही अनुपमा और अनुज की सगाई होने वाली है। इन दोनों की लवस्टोरी लंबे इंतजार के बाद अब शादी के मुकाम तक पहुंचने वाली है।

अनुज के एक्सीडेंट के बाद अनुपमा किसी भी कीमत पर उसका साथ नहीं छोड़ना चाहती। वह चाहती है कि अनुज हर पल उसके पास रहे। दोनों का प्यार एक रिश्ते में तब्दील होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

अब जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी होने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शादी का पहला कार्ड किसे मिलने वाला है? आइए यह हम आपको बताते हैं।

इस शख्स को देगी अनुपमा अपनी शादी का पहला कार्ड!

‘अनुपमा’ में अभी तक दर्शकों ने देखा कि अनुज एक्सीडेंट से बच गया है और अनुपमा ने डांस स्टेज से ही अनुज से शादी का ऐलान कर दिया है। इस ऐलान को सुनकर बा, वनराज और काव्या गुस्सा होकर चचले जाते हैं। वहीं बापूजी, किंजल, समर और देविका इस बात का जश्न मनाकर एंजॉय करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

वहीं अब जल्द ही शादी की तैयारियां शुरू होने वाली हैं। खबर है कि अनुज और अनुपमा अपनी शादी का पहला कार्ड शो में हमेशा दो प्यार करने वालों के बीच दीवार बने वनराज शाह को देने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें : मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज,वनराज की आंखों के सामने होगी शादी?

जी हां यह वो शख्स है जिसे अनुज और अनुपमा अपनी शादी पहला कार्ड देने वाले हैं। जिसे देखकर वनराज की क्या हालत होने वाली है, इसका अंदाजा दर्शक खुद लगा सकते हैं।

अनुपमा को शाह हाउस से निकाल देंगी बा 

कहानी में आगे देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की शादी के सख्त खिलाफ रहने वाली बा को यह सदमा काफी गहरा लगने वाला है। वह गुस्से में बौखला जाएंगी और अनुपमा को शाह हाउस से बाहर कर देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama 🥀 (@anupamaa.starplus)

इतना ही नहीं वह अनुपमा से हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने की बात कहेंगी। जिसके बाद एक बार फिर अनुपमा और अनुज साथ रहना शुरू करने वाले हैं। अनुपमा भी शाह हाउस को अलविदा कहने वाली है। 

महासंगम का बन रहा प्लान?

इधर अनुज और अनुपमा की शादी का ऐलान होने के साथ ही राजन शाही के दूसरे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई भी पेंडिंग है। इसे लेकर अब मेकर्स कुछ नया प्लान कर रहे है।

इसे भी पढें : जख्मी अनुज को अपनी बांहों में समेट लेगी अनुपमा, अब होगी सच्चे प्यार की जीत…!

उन्होंने दोनों शोज का महासंगम प्लान किया है। यानी यह भी हो सकता है कि अक्षरा और अभि की सगाई के दौरान ही अनुपमा और अनुज की भी सगाई हो जाए। रविवार को ये महासंगम वाला एपिसोड प्रसारित किया जाने का प्लान है।

मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज, अनुपमा लगा लेगी गला, वनराज की आंखों के सामने होगी शादी?

जख्मी अनुज को अपनी बांहों में समेट लेगी अनुपमा, अब होगी सच्चे प्यार की जीत…!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close