जख्मी अनुज को अपनी बांहों में समेट लेगी अनुपमा, अब होगी सच्चे प्यार की जीत…!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा का प्यार दर्शकों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। जिंदगी से जंग लड़कर लौटा अनुज अपने प्यार को पाना चाहता है। वहीं अनुज की थोड़ी सी भी दूरी अब अनुपमा बर्दाश्त नहीं कर पाती है। जिसकी झलक उसके डांस परफार्मेंस वाले दिन दिखी।

जब अनुज के न आने पर वह दुखी हो जाती है। लेकिन अनुज से किए अपने वादे को पूरा करने के लिए जान लगाकर परफार्मेंस देती है। आखिरी में अनुज घायल होते हुए भी अनुपमा की परफार्मेंस में पहुंच जाता है। जिसे देखकर वह खुशी से झूम उठती है। वहीं अनुज को देखकर वनराज और राखी दबे का मुंह खुला रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वनराज की अनुज और अनुपमा को एक न होने देने की कोशिश पर पानी फिरने वाला है। अनुपमा ने भरी महफिल में अनुज के साथ शादी करने का ऐलान कर दिया है।

उसने कसम खाई है कि वह किसी भी कीमत पर अब अपनी खुशियों को दांव नहीं लगने देगी। अनुपमा के इस ऐलान के बाद वनराज और बा की नींद उड़ गई है।

जख्मी हालत में अनुपमा के पास पहुंचा अनुज

अपनी डांस परफार्मेंस में अनुपमा, अनुज को याद कर अनुपमा जान लगाकर नाचेगी। अनुपमा को मन ही मन यह एहसास है कि अनुज को कुछ तो हुआ। तभी वह नहीं आ सका। लेकिन वह अनुज का सपना पूरा करने के लिए स्टेज पर उतरेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा डांस कर ही रही होगी तभी अनुज वहां जख्मी हालत में पहुंच जाएगा। अनुज को देखते ही अनुपमा झूमकर नाचने लगेगी। अनुपमा अंत मे अपने और अनुज की शादी का ऐलान कर देगी।

बा और वनराज की उड़ी रातों की नींद

इस शो के फैंस को अनुपमा और अनुज की लवस्टोरी काफी पसंद आ रही है। दोनों को अपने प्यार को साबित करने में काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। लेकिन सारी समस्याओं को भूल दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके हैं।

इसे भी पढ़ें : मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज,वनराज की आंखों के सामने होगी शादी?

बा, वनराज, तोषू, काव्या की परवाह किए बिना अनुपमा जल्द ही अनुज के संग जिंदगी के एक नए पड़ाव पर चलने की ठान चुकी है। अनुपमा की शादी के ऐलान के बाद वनराज और बा की तो जैसे नींद ही उड़ गई है। अनुपमा भी परिवार के खिलाफ जाकर अपने नए रिश्ते में बंधने के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी है।

आधी रात को भी अनुपमा के नहीं रुके पैर

इधर इस सबसे अलग ‘अनुपमा’ के सेट से रुपाली गांगुली का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इसे भी पढ़ें : पुलिस को मिली अनुज कपाड़िया की डेड बॉडी, वनराज ने खेला खूनी खेल?

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह रात के तीन बजे अपनी नींद भगाने के लिए डांस कर रही हैं। उनके साथ-साथ उनके कोरियोग्राफर भी मस्ती में झूमते दिखाई दिए। रुपाली गांगुली के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

अनुज बताएगा एक्सीडेंट की कहानी

अनुपमा अनुज से उसके शर्ट पर लगे दागों के बारे में पूछेगी. अनुज बताएगा कि उसका एक्सीडेंट होने वाला था लेकिन वो बच गया. अनुज पूछेगा कि उसकी घरवालों से क्या बहस हुई थी, इस पर अनुपमा कहेगी कि बा नाराज हो गई थी और बार-बार कह रही थी कि दादी की शादी नहीं होती लेकिन उसने ठान लिया है कि इस दादी की शादी होकर ही रहेगी. अनुपमा कहेगी कि वो अनुज से प्रेम करना बंद नहीं करेगी.

पुलिस को मिली अनुज कपाड़िया की डेड बॉडी, वनराज ने खेला खूनी खेल?

मौत के मुंह से वापिस लौटेगा अनुज, अनुपमा लगा लेगी गला, वनराज की आंखों के सामने होगी शादी?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close