पुलिस को मिली अनुज कपाड़िया की डेड बॉडी, वनराज ने खेला खूनी खेल?

मुंबई : अनुपमा के साथ-साथ इस टीवी सीरियल को देखने वाले दर्शकों को आज बड़ा शॉक लगने वाला है। पिछले कुछ समय से अनुपमा और अनुज कपाड़िया अपने रिश्ते को नया नाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं। किंजल की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से दोनों के रिश्ते पर एक ऐसा ब्रेक लगा है जिसका लुत्फ वनराज खूब उठा रहा है।

किंजल की देखभाल करने के लिए अनुपमा शाह हाउस में ही रहने आ गई है। वनराज और बा ने प्लान बनाया है कि कुछ भी हो जाए वह अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी तो नहीं होने देंगे। अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज के एक्सीडेंट का ट्रैक शुरू होने वाला है।

डांस कॉम्पटीशन के दिन अनुपमा अपना फैसला सुनाएगी और अपनी परफॉर्मेंस से पहले वह अनुज का इंतजार भी करेगी। रास्ते में ही एक ट्रक से अनुज की कार भिड़ जाएगी और अनुपमा के मन को एहसास होगा कि उसके प्यार के साथ कुछ गलत हुआ है। अनुज के एक्सीडेंट के बाद अनुपमा की जिंदगी में नया तूफान आने वाला है?

वनराज बनेगा अनुज की जान का दुश्मन

अनुज का एक्सीडेंट वनराज के कहने पर होगा। वनराज चालाकी से अनुज की कार के ब्रेक फेल कर देगा। वनराज अनुज की जान लेने की कोशिश करेगा। वनराज किसी भी हालत में अनुज को रोकने की कोशिश करेगा। वनराज नहीं चाहता है कि अनुज को बिजनेस और अनुपमा दोनों मिल जाए।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

बा से यह वादा करेगा वनराज

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत अनुज और अनुपमा से होगी। दोनों हालात से बेबस नजर आएंगे और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। दूसरी ओर बाबूजी घर में अनुपमा का ही गुणगान करेंगे और यह बात बा को हजम नहीं होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ⭐STAR_PLUS⭐ (@starplusserial__)

ऐसे में वह वनराज से इसका जिक्र भी करेंगी। वनराज उन्हें शांत रहने के लिए कहेगा और साथ ही दिलासा दिलाएगा कि आज के बाद से सारी चीजें सही हो जाएंगी।

डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेगी अनुपमा

अनुपमा आज ही के दिन डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने वाली है। वह वेन्यू पर अनुज का इंतजार करेगी। साथ ही उसके मन में कई तरह की बातें भी चलेंगी। अनुपमा आज अनुज कपाड़िया को अपना आखिरी फैसला सुनाने वाली है। अनुज भी अनुपमा की परफॉर्मेंस देखने के लिए बेकरार रहेगा लेकिन रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

अनुपमा के साथ-साथ बाकी लोग भी अनुज का इंतजार करेंगे लेकिन पुलिस जल्द ही उन्हें अनुज के एक्सीडेंट की खबर भी दे देगी। अब देखना होगा कि अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट के पीछे का राज क्या है? जो डेड बॉडी पुलिस को मिलेगी वह किसकी होगी? क्या वाकई अनुज कपाड़िया की मौत हो जाएगी? अनुपमा का नया एपिसोड देखने के बाद ऐसे कई सवाल लोगों के जेहन में आने वाले हैं।

सुधबुध खौ बैठेगी अनुपमा
डांस परफॉर्मेंस से ठीक पहले अनुपमा के हाथ से सिंदूर गिर जाएगा। सिंदूर गिरते ही अनुपमा चिल्ला पड़ेगी। जल्द ही अनुपमा को अनुज के एक्सीडेंट के बारे में पता चल जाएगा। अनुज की हालत देखकर अनुपमा अपने होश खो बैठेगी।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close