खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो के कुछ खास एपीसोड अब फैंस एक साथ देख सकेंगे। इन एपीसोड में कहानी का एक बड़ा भाग शामिल होगा। ‘अनुपमा’ शो के बढ़ते क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने जल्दी ही इसका एक प्रीक्वल तैयार करने की घोषणा की है।

यह प्रीक्वल लगभग 11 एपीसोड का होगा। जिसमें अनुपमा शो की कहानी का खास होगा। जल्दी ही यह प्रीक्वल तैयार होने वाला है। जिसे फैंस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे।

‘अनुपमा’ शो के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल मेकर्स ने शो का प्रीक्वल लाने का जो फैसला लिया है। उसे प्रोड्यूसर राजन शाही की भी हरी झंडी मिल गई है। अब इस सुपरहिट शो का प्रीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई।

जिसमें अनुपमा और वनराज की जिंदगी की शुरूआती कहानी दर्शकों तक पहुंचाई जाएगी। ये प्रीक्वल टेलीविजन स्क्रीन पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। जिसे देखकर दर्शकों को पिछले एपीसोड की कहानी आसानी से देखने को मिल सकेगी।

जल्दी ही रिलीज होंगे 11 एपिसोड

सूत्रों की मानें तो टेलीविजन पर ‘अनुपमा’ शो काे मिल रही कामयाबी को देखकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने राजन शाही को शो के प्रीक्वल के लिए एप्रोच किया था। राजन को यह आईडिया काफी पसंद आया और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी। हालांकि इस प्लेटफार्म पर डेली ड्रामा की तरह यह लंबे वक्त तक टेलिकास्ट नहीं होगा।

शुरूआती प्लानिंग के मुताबिक मेकर्स ने सिर्फ 11 एपिसोड के लिए इस सीरीज पर हामी भरी है। इन एपीसोड में अनुपमा और वनराज की जिंदगी में बढ़ी दूरियों को लेकर कहानी होगी।

किंजल ने कहा काफी एक्साइटेड हूं

शो में किंजल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह ने इस खबर को पक्का भी किया। निधि कहती है कि यह सच है कि ऑडियंस अब हमारे शो का प्रीक्वल देखेंगे।

इसे भी पढ़ें : होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..!

दुर्भाग्यवश उसमे मैं नजर नहीं आऊंगी क्योंकि ये कहानी अनुपमा और वनराज के शादी के शुरआती दिनों के इर्द गिर्द होगी। तब उनके बच्चे बहुत छोटे थे। मैं इस प्रीक्वल के लिए काफी एक्साइटेड हूं। इससे कहानी का वो हिस्सा दर्शकों के सामने आएगा जो काफी पीछे छूट चुका है।

यह पता चलेगा कि क्यों आई अनु और वनराज के बीच दूरियां

शो में किंजल का किरदार निभाने वाली निधि कहती दर्शको ने जो प्यार हमें दिया है, मैं दिल से उनकी शुक्रगुजार हूं। कई ऑडियंस अनुपमा की कहानी से खुद को रिलेट कर पा रहे हैं। मुझे यकीन है कि वे जानना चाहते हैं कि आखिरकार अनुपमा और वनराज में इतनी दूरियां क्यों आईं?

इसे भी पढ़ें : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

वनराज की पर्सनालिटी ऐसी क्यों हुई? ऑडियंस इनकी पास्ट की कहानी जानना चाहती है और मुझे पूरा यकीन है कि हमारे शो की तरह ये प्रीक्वल भी सुपरहिट होगा। साथ ही इसका ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होना तो और भी खुशी की बात है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close