‘अनुपमा’ टीवी शो में होली होगी खास : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में हाेली की रंग नजर आने वाले हैं। होली के रंगीले त्यौहार को लेकर शो में तैयारियां की गई है। इसके साथ ही अनुज और अनुपमा के लिए इस बार की होली खास होने वाली है। दोनों ही अपने प्यार के रंग से सराबोर नजर आएंगे। अनुज भी होली का हर पल अनुपमा के साथ एंजॉय करना चाहता है।

इसे लेकर वह अनुपमा को अपने साथ रहने की जिद करेगा। अनुपमा भी अनुज पर चढ़ी होली की खुमारी में पूरा साथ देगी। यह सब देखकर वनराज को जरुर जलन होने वाली है। लेकिन शो में अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देगी।

अनुपमा को अनुज देगी समझाइश

अनुपमा’ में इन-दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा किंजल की देखभाल करने के लिए शाह हाउस में है ऐसे में अनुज भी वहां आ जाएगा और अनुपमा को बताएगा कि वह अकेले ही रसोई का सारा काम क्यों कर रही है। जबकि परिवार के बाकी लोग बाहर होली का आनंद ले रहे हैं।

अनुज पूछेगा कि वे उसकी मदद में हाथ क्यों नहीं बंटा रहे हैं। अनुज ने अनुपमा से कहा कि इतनी मासूम मत बनो वरना लोगों की तुम्हारा इस्तेमाल करने की आदत हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

अनुज और अनुपमा साथ में करेंगे होलिका का पूजन

शो में अनुज, लीला से कहता है कि अनुपमा घर का काम नहीं करेगी, क्योंकि वह यहां मेहमान है। लीला पूछती है कि फिर यह सब कौन करेगा। अनुज कहता है कि इस घर का मालिक कौन है? लीला वनराज का नाम लेती हैं। काव्या पूछती है कि क्या वनराज अब मिठाई तैयार करेगा।

अनुज कहता है कि वह बाहर से मिठाईयां खरीदेगा। इसके अनुज, अनुपमा को वहां से ले जाएगा और दोनों साथ में होलिका दहन की पूजा करेंगे। इधर लीला कोशिश करेगी कि अनुपमा उनके साथ रहे और अनुज उसे हमेशा के लिए छोड़ दे।

वनराज को अनुज देगा चैलेंज

वहीं इस दौरान अनुज और वनराज एक दूसरे के साथ डांस की प्रतियोगिता करेंगे। बाद में दोनों आर्म रेसलिंग के लिए एक-दूसरे को चैलेंज करते है। जिसमें अनुज जीत जाता है।

इसे भी पढ़ें : वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, शो में होगी इस अभिनेत्री की नई एंट्री!

अनुज की जीत पर समर और हसमुख खुशी से ताली बजाने लगते है। अनुज कहता हैं कि जब वह लड़ता है तो वह केवल जीतता है। यह सुनकर वनराज का मुंह बन जाएगा।

अनुपमा को सबसे पहले अनुज लगाएगा प्यार का रंग

अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह उसे काम करते हुए नहीं देख सकता है। वह उसे अपने साथ घर वापस आने के लिए कहता है। अनुपमा कहती है कि वह चाहती है कि उसके साथ वापिस लौट चले, लेकिन किंजल उसका साथ चाहती है। जिस पर अनुज पूछता है कि क्या हर गर्भवती महिला ऐसा ही करती है।

अनुपमा कहती हैं कि वह थोड़ी डरी हुई हैं, इसलिए वह किंजल का साथ दे रही है। बाद में अनुज, अनु से कहता है कि होली के दिन वह उस पर सबसे पहले रंग लगाएगा। जिसे लेकर अनुपमा उससे वादा करती है कि वह इंतजार करेगी। वनराज उनकी सभी बातचीत को सुन लेता है।

‘अनुपमा’ टीवी शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, शो में होगी इस अभिनेत्री की नई एंट्री !

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter