‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने के लिए अनुपमा ने भी रास्ता निकाल लिया है। शो में अब अनुज भी वनराज हाउस पहुंचने वाला है। यह बात वनराज को अखरेगी। उसका अनुपमा को अनुज से दूर रखने का प्लान भी फ्लाप हो जाएगा।

शो में इन दिनों का किंजल की प्रेग्नेंसी का ट्रैक दिखया जा रहा है। किंजल की वजह से अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में दिक्कतें आ रही हैं। ना चाहते हुए भी अनुपमा को बार-बार शाह हाउस जाना पड़ रहा है। इससे अनुज और अनुपमा में दूरियां भी बढ़ सकती हैं। लेकिन अनुपमा ने इसका भी हल सोच लिया है।

शाह हाउस में पहुंचेगा अनुज

अनुपमा के शाह हाउस में आते ही वनराज फिर से तेवर दिखाएगा। वनराज, शाह हाउस में अनुज की एंट्री पर बैन लगाने की कोशिश करेगा। वनराज दावा करेगा कि अनुज शाह हाउस में अनुपमा से नहीं मिल सकता।

जिसके बाद वनराज और अनुपमा के बीच तीखी बहस हो जाएगी। वहीं अनुपमा के आने से काव्या भी चिढ़ जाएगी। काव्या इसे लेकर वनराज को खरीखोटी सुनाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’में नई हसीना की एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

वनराज के लाख मना करने के बाद भी अनुज शाह हाउस पहुंच जाएगा। यहां पर अनुज अनुपमा के साथ शिवरात्रि की पूजा करेगा। अनुज और अनुपमा का प्यार देखकर वनराज को जलन होगी।

राखी को घर से जाने के लिए कहेगी किंजल

‘अनुपमा’ शो में राखी दबे शाह हाउस में फिर पहुंचकर जमकर हंगामा करने वाली हैं। किंजल, राखी के इस व्यवहार को देखकर उससे जाने के लिए कहती है। ये बात सुनकर राखी इमोशनल हो जाएगी।

राखी के जाने के बाद अनुपमा वनराज से बात करती है। इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा, तोशु की अच्छे से क्लास लगाएगी। बा, अनुपमा को अपने पास बुलाएगी।

बा और वनराज ऐलान करेंगे कि अब से अनुपमा शाह परिवार में ही रहेगी। ये बात जानकर अनुपमा हैरत में पड़ जाएगी। बापूजी वनराज के इस फैसले की आलोचना करेंगे। 

अनुपमा और अनुज हो जाएंगे इमोशनल

अनुपमा, अनुज को वनराज के फैसले के बारे में बताएगी। अनुज अनुपमा को शाह हाउस में रहने की इजाजत दे देगा। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा रोना शुरू कर देगी।

इसे भी पढ़े : काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…?

अनुज कहेगा कि किंजल को सच में अनुपमा की जरूरत है। ये बात कहते हुए अनुज भी इमोशनल हो जाएगा। जिसके बाद अनुपमा, अनुज की जमकर तारीफ करेगी।

अनुज और अनुपमा पैकिंग करने के लिए अपने घर चले जाएंगे। घर पर अनुज काफी उदास हो जाएगा। ऐसे में अनुपमा अनुज को सहारा देगी।

Anupama Upcoming Twist in Hindi : ‘अनुपमा’ टीवी शो में काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…? अनुपमा से करेगा मिन्नतें!

‘अनुपमा’ टीवी शो में नई हसीना की हाेगी एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close