Anupama Upcoming Twist in Hindi : ‘अनुपमा’ टीवी शो में काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…? अनुपमा से करेगा मिन्नतें!
Anupama Upcoming Twist in Hindi

Anupama Upcoming Twist in Hindi

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो मजेदार मोड़ आने वाला है। वनराज हाउस में अनुपमा के बार-बार आने पर काव्या को एतराज होने लगा है। इसे लेकर उसकी वनराज से झड़प हो जाएगी। इस बात पर वनराज गुस्से में काव्या को ही घर छोड़कर जाने के लिए कह देगा।

वनराज की यह कोशिश सिर्फ अनुपमा को अनुज से दूर करने की है। वह किंजल की प्रंेग्नेंसी के बहाने उसकी देखभाल की बात कहकर अनुपमा को वनराज हाउस में रोकना चाहता है।(Anupama Upcoming Twist in Hindi)

लेकिन उसके इरादों पर अनुज पानी फेर देगा। कहानी में सभी रिश्तों से घिरी दिखने वाली अनुपमा भी ऐसा कदम उठाने वाली है। जिसे देखकर वनराज भी शाॅक्ड हो जाएगा। कहानी को मजेदार बनाने के लिए एक बार फिर वनराज को अपनी चाल चलते दिखाया जाएगा। जिसे लेकर दर्शकों काे मजा आने वाला है।

काव्या को घर छोड़ने के लिए कहेगा वनराज

अनुपमा के शाह हाउस में रहने पर काव्या, वनराज से भिड़ जाती है। वनराज इस बात से इतना नाराज होता है कि वह गुस्से में काव्या को घर छोड़ने के लिए कहता है।

वह काव्या से कहेगा कि अगर उसे अनुपमा के वहां रहने में कोई प्रॉब्लम है तो वह घर छोड़कर जा सकती है। काव्या वनराज का यह रूप देखकर घबरा जाती है।

अनुज भी यह जान जाता है कि अनु शाह हाउस में रहने का फैसला कर रही है। अनुज उससे वादा लेता है कि वो उसके लिए भी समय निकाल लेगी। अनु उससे ये वादा करती है।(Anupama Upcoming Twist in Hindi)

वनराज फिर चलेगा चाल

वनराज, अनुपमा के कदम उसके घर में रोकने के लिए फिर चाल चलेगा। वह किंजल के बहाने अनुपमा को इमोशनली प्रेशर डालेगा और उसे रुकने के लिए कहेगा। वनराज और बा, अनुपमा को किंजल के ठीक होने तक घर पर ही रहने के लिए कहते है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’में नई हसीना की एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

बाबूजी और समर इस बात पर अनु का साथ देते है और कहते हैं कि इसका फैसला सिर्फ अनु ही कर सकती है। वनराज कहता है कि अनुपमा चुप है क्योंकि वह भी स्थिति को समझ रही है। वो अनु से जल्दी फैसला करने को कहता है।(Anupama Upcoming Twist in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

तोषू पर अनुपमा करेगी गुस्सा

इधर पारितोष शाह हाउस में अनु से कहता है कि उसे बच्चा नहीं चाहिए। इसपर वो गुस्सा हो जाती है और उसे समझाती है। अनुपमा और अनुज चाहकर साथ में रह नहीं पा रहे।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ में अरे ये क्या..? वनराज शाह बन गया चौकीदार?, सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में आए नजर!

अनु किंजल की प्रेग्नेंसी को लेकर उलझ गई है। अनुज, जीके को बताता है कि किंजल की तबीयत ठीक नहीं है। वो बहुत बेचैन होता है। अनुज उससे कहता है कि क्या होगा यदि उसकी किस्मत ने उसके साथ फिर से कोई खेल खेला तो इस पर जीके कहता है विश्वास बनाए रखो सब ठीक होगा।(Anupama Upcoming Twist in Hindi)

‘अनुपमा’ टीवी शो में नई हसीना की हाेगी एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

‘अनुपमा’ में अरे ये क्या..? वनराज शाह बन गया चौकीदार?, सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में आए नजर!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close