‘अनुपमा’ में अरे ये क्या..? वनराज शाह बन गया चौकीदार?, सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में आए नजर!

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो के वनराज शाह का नया अवतार हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे एक सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ अपना कमेंट भी लिखा है।

जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं वनराज जल्दी ही िसक्योरिटी गार्ड के रुप में तो नजर नहीं आने वाले। चाहे कुछ भी हो लेकिन इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां खूब बटोर ली है।

‘अनुपमा’ शो में वनराज हमेशा अहंकार से तने हुए परिवार सहित अन्य सभी को जली कटी सुनाते नजर आते हैं। कभी न झुकने वाला वनराज जब सोशल मीडिया पर सिक्याेरिटी गार्ड की ड्रेस में नजर आया तो फैंस भी चौंक गए।

इसके बाद तो इस तस्वीर पर कमेंट की बाढ़ आ गई। इस तस्वीर के साथ वनराज यानि सुधांशु पांडे ने लिखा भी है कि क्या किसी को सिक्योरिटी गार्ड चाहिए।

इसे भी पढ़ें : जल्दी ही होगी अनुज और अनुपमा की शादी? मेकर्स ने लिया यूटर्न

अनुपमा के वनराज शाह को चौकीदार बने देख फैंस हैरान है। लेकिन ये बात सच है। दरअसल वनराज ने खुद ही तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चौकीदार के कपड़ों में नजर आ रहे हैं, बल्कि लोगों से नौकरी भी मांग रहे हैं। उनके इस नए अवतार को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी छिड़ गई हैं।

वनराज की बातों से अनुज को लगेगी ठेस

अनुपमा के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया, अनुपमा को उसके घर शाह हाउस छोड़ता है। शाह हाउस में वनराज अनुपमा से हंसकर बातें करता है, जो अनुज को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है।

इसे भी पढ़ें : क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा

दूसरी तरफ काव्या को भी अनुपमा और वनराज को इस तरह देखकर जलन होती है। दूसरे सीन में बा और अनुपमा, किंजल को खूब खिलाते हैं। इसी बीच राखी दवे आकर बा को सुनाने लग जाती हैं।

राखी दवे गुस्सा होते हुए कहेंगी कि वह अपनी बेटी के लिए महंगी चीजें लेकर आई हैं और वो यह सब खाएगी। तब अनुपमा, राखी को उल्टे पैर वापस जाने के कहेगी। गुस्से में राखी भी सामान वापस लेकर जाने लगती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close