‘अनुपमा’ टीवी शो में जल्दी ही होगी अनुज और अनुपमा की शादी? फैंस के गुस्से को देखकर मेकर्स ने लिया यूटर्न, अब ये होगी कहानी!

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे हैं। शो में अनुपमा और अनुज को बार-बार एक दूसरे से अलग किया जा रहा है। जिससे फैंस बेहद नाराज हैं और शो की टीआरपी गिरती जा रही है। इस वजह से शो के मेकर्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फैंस अनुज और अनुपमा की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन मेकर शो में ज्यादा मसाला डालकर कहानी को आगे पीछे खींच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा, कहानी को लेकर मेकर्स के सामने रखी डिमांड

फैंस की नाराजगी का असर मेकर्स पर असर दिखाने लगा है। जिसके बाद इस शो की कहानी में जल्दी ही कुछ नया देखना को मिलेगा। मेकर्स की कोशिश है कि अब कहानी को चेंज कर फैंस के मुताबिक मोड़ दिया जाए। इसके बाद जल्दी ही अनुपमा और अनुज को एक साथ ला कर उनकी शादी का एपिसोड शूट किए जाने की भी तैयारियां शुरू होने की खबर है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्दी ही दर्शकों के सामने अनुपमा और अनुज की हैप्पी लाइफ के मूमेंट देखने को मिलेंगे।

शो के मेकर्स ने क्यों अनुपमा को वापस शाह हाउस भेजा ? 

शो में अनुपमा को शाह परिवार के पास इमोशनल प्रेशर देकर वापिस भेजने के बारे में मेकर्स का कहना है की हम कहानी को एक नया रंग देना चाहते थे जिससे दर्शकों को शो देखने में और मजा आए, लेकिन इस में हम सफल नहीं हो पाए और फैंस का गुस्सा झेलना पड़ा। आगे के एपिसोड में हम अनुपमा और अनुज के हैप्पी मोमेंट्स को कवर करेंगे जिससे दर्शक को भी शो में आनंद के साथ कुछ नया देखने को मिलेगा।

कब बंधेंगे अनुज और अनुपमा की शादी के बंधन में ?

इस शो को देखकर फैंस के दिल में यह सवाल बार-बार आता रहा है कि क्यों अनुपमा और अनुज को इतना पास लाकर भी फिर से दूर किया जा रहा है। कहानी को पेचीदा बनाकर छोड़ देने से फैंस बेहद नाराज हैं।

इसे भी पढ़ें : इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

इसके बाद शो में वहीं पुरानी थीम पर कुछ दिन से फैंस ने अपना गुस्सा मेकर्स पर निकलना शुरू कर दिया है और शो का बॉयकॉट तक करने लगे हैं। इस सब को देखते हुए मेकर्स भी सचेत हो गए और शो की कहानी को जल्द से जल्द अनुज और अनुपमा के साथ दिखाने की तैयारी में जुट गए हैं।

राखी दवे की शर्त ने बढ़ा दी परेशानी

शो में राखी दवे, किंजल की मां उससे मिलने आती है और अनुपमा से कहती है कि केवल वह ही उसकी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए उसे शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना चाहिए। जिस घर को अनुपमा ने कुछ महीने पहले बा, वनराज से लगातार अपमान के बाद छोड़ दिया था, अब लगता है कि उसे शाह परिवार में फिर से लौटना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और एक साथ एक नया जीवन शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है, तो उसे वापस पारिवारिक मामलों में खींच लिया गया। यही बात प्रशंसकों को परेशान कर रही है। ट्विटर पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है और उन्होंने निर्माताओं से अनुपमा को और अधिक अच्छा बनाने और पारिवारिक मुद्दों से दूर प्रोफेशनल मुद्दों की ओर बढ़ते हुए बनाने के लिए कहा है।

क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा, कहानी को लेकर मेकर्स के सामने रखी डिमांड

‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close