‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का जन्मदिन का जश्न भी सस्पेंस लेकर सामने आ रहा है। एक पार्टी में ही एेसा सब कुछ होने वाला है जो कहानी को एक नए एंगल पर ले जाएगा। वनराज जहां अनुज और अनुपमा के रिश्ते में बंधने में आ रही बाधाओं से खुश है।

वहीं अनुपमा को यह बात सता रही है कि उसकी कमजोर पड़ने की आदत के कारण वह एक बार फिर अनुज का दिल दुखा रही है। शो में अब लगातार सरप्राइज मिल रहे हैं। वहीं राखी दवे की एंट्री अनुपमा की खुशियों को ग्रहण लगाने वाली है।

राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

अनुपमा की बर्थडे पार्टी में ढोल नगाड़ों के साथ आ रही राखी दबे एक बार फिर शो में ड्राम करेंगी। राखी दवे शाह हाउस में आएगी और अपनी बेटी की नजर उतारेगी। एक बार फिर राखी शाह परिवार का मजाक उड़ाएगी और किंजल से कहेगी कि वो उसके साथ घर चले क्योंकि वो चाहती है कि उसका नाति महलों में पैदा हो।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

किसी छोटे से घर में नहीं। यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाएंगे और सबके गुस्से का पारा भी बढ़ जाएगा। वनराज सहित अन्य लोगों का गुस्सा फूटने को होगा। लेकिन सभी किंजल की हालत को देखकर धैर्य दिखाते नजर आएंगे।

बा देंगी अनुपमा को ताने

शो में किंजल को इस बात का बुरा लगेगा कि उसकी वजह से अनुपमा बर्थडे बीच में ही रह गई। इस पर बा कहेगी कि कोई भी दादी बर्थडे मनाते हुए अच्छी नहीं लगती। बा कहेगी कि दादी का मतलब सिर्फ पूजा-पाठ, सत्संग और तीर्थ यात्रा करना होता है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

इस बात पर बापूजी, बा को समझाने की कोशिश करेंगे और कहेंगे कि अनुपमा की पहचान सिर्फ दादी तक सीमित नहीं है और वो सबकुछ करेगी जो वो करना चाहती है।

किंजल के ऑफिस जाने पर लगेगी पाबंदी

अनुपमा के 45वें जन्मदिन पर 45 व्यंजनों की थाली तैयार की जाएगी। अनुपमा सबके साथ मिल-जुलकर खाना खाएगी। अनुपमा, वनराज से कहेगी कि वो तोशू से बात करे और समझाए कि वो इस बच्चे को स्वीकार करे और अपने पिता होने का फर्ज निभाए।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

वनराज कहेगा कि वो तोशू को समझाएगा। इधर बा, किंजल से कहेगी कि वो ऑफिस नहीं जाएगी। अनुपमा बा को समझाएगी कि वो ऐसा ना करे. किंजल भी बा की बात सुनकर परेशान हो जाएगी।

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close