‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में यह देखने मजेदार होगा कि किंजल की वजह से ही अनुपमा की बर्थडे पार्टी खराब होने वाली है। लेकिन इसके साथ ही अनुपमा को एक और नए रिश्ते से जुड़ने की खुशी भी मिलेगी। जी हां अनुपमा ‘दादी’ यानि ‘बा’ बनने वाली है।

उसे यह खुशी उसी किंजल से मिलेगी जिसके कारण उसकी बर्थडे पार्टी अचानक से रुक जाएगी। कहानी में यह टि्वस्ट और भी एक्साइमेंट बनाने के लिए किंजल की प्रग्नेंट होने की बात पर थोड़ा सा सस्पेंस भी दिखाया जाएगा।

‘अनुपमा’ शो में आपने अब तक देखा कि अनुज, अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज कर चुका है। अनुपमा के मन में भी अनुज के लिए हां है और वो अपनी हां बर्थडे पर कहना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

अनुज को बेसब्री से अनुपमा की हां का इंतजार है और इस बीच वनराज भी अपनी चालें चलकर अनुपमा को तोड़ने की कोशिश लगातार करता है। लेकिन अनुपमा ना खुद बिखर रही है और ना ही अनुज को टूटने दे रही है।

पार्टी में अनुपमा से होगी वनराज की लड़ाई

शाह हाउस में सभी अनुपमा के बर्थडे को लेकर एक्साइटेड पार्टी होने वाली है। अनुपमा अपने बर्थडे पर काफी खुश होगी और उसे खुश देखकर अनुज भी खुशी के मारे फूला नहीं समा रहा। बर्थडे पार्टी में अचानक वनराज और तोशू की एंट्री होगी।

इसे भी पढ़ें : वनराज पर शेरनी बन दहाड़ेगी अनुपमा

उन दोनों के पार्टी में आने पर बापूजी मुंह बना लेंगे। वहीं अनुपमा का घर में स्वागत वनराज करेगा और दोनों के बीच एक बार फिर झड़प हो जाएगी। अनुपमा भी घर के अंदर चली जाएगी। जहां उसका परिवार के और लोग हंसकर स्वागत करेंगे।

किंजल ने बिगाड़ी अनुपमा की पार्टी

अनुपमा बापूजी का आशीर्वाद लेगी यह देखकर बा मुंह फुलाए रहेगी। लेकिन अनुपमा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अनुपमा पार्टी में सरप्राइज देख काफी हैरान रह जाएगी और सब मिलकर अनुपमा के लिए कविता गाने लगेंगे। यह सब देख अनुपमा इमोशनल हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ में बर्थ डे सेलीब्रिशन पर होंगे ये दो बड़े हादसे

अनुपमा पार्टी में सबके सामने अपने दिल की बात कहने की कोशिश करेगी लेकिन तभी अचानक किंजल बेहोश हो जाएगी और पार्टी एकदम से रुक जाएगी। सबकी खुशियां चिंता में बदल जाएंगी।

अनुपमा बनने वाली है ‘बा’

पार्टी में बा सबको बताएंगी कि किंजल की ये हालत डाइटिंग की वजह से हो रही है। तोशू डॉक्टर को बुलाने की बात कहेगा लेकिन किंजल मना कर देगी। अनुज जीके से कहेगा कि उसने अनुपमा की आंखों में अपने लिए हां देखी है। यह सुनकर जीके की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : अनुज को लेकर वनराज, अनुपमा को देता है ताने

इधर किंजल, अनुपमा को बताएगी कि वो मां बनने वाली है। यह सुनकर अनुपमा खुशी के मारे झूमने लगेगी, वो सभी घरवालों को बताएगी कि वो बहुत बड़ी खुशखबरी देने वाली है। सब पूछेंगे कि क्या खुशखबरी है तो अनुपमा को समझ नहीं आएगा कि वो किंजल की बात कहे या फिर अनुज की।

कहानी में अब आगे क्या

किंजल के मां बनने की बात अनुपमा सबके सामने बताएगी। वह सबको बता देगी कि किंजल के मां बनने से वह कितनी खुश है। इस खुशी के मारे एक बार फिर से अनुज वाली बात कुछ देर के लिए टलती नजर आएगी। वहीं बापूजी, अनु को इशारा करेंगे कि वह अपने और अनुज के रिश्ते के बारे में भी सभी के सामने कुछ कहे।

‘अनुपमा’ टीवी शो में बर्थ डे सेलीब्रिशन पर होंगे ये दो बड़े हादसे, वनराज भी हो जाएगा शाॅक्ड

‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

Anupama 23 February 2022 Written Update in Hindi : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

Anupama 21 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज को लेकर वनराज, अनुपमा को देता है ताने

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter