‘अनुपमा’ टीवी शो में आने वाला है भूचाल, अनुपमा का रौद्र रुप देखकर घबरा उठेगा वनराज, बापू जी देंगे अनु का साथ

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में अब वनराज को उसकी हरकतों का जबाब मिलने वाला है। वनराज की कोशिशें लगातार उसी पर भारी पड़ने लगी है। अनुपमा भी अनुज का साथ पाकर आत्मविश्वास से भरी नजर आएगी। वह अपनी पुरानी डरने और सहमने की आदत को बदलकर इस बार वनराज शाह को मुंहतोड़ जबाब देने वाली है। अनुपमा यह रौद्र रुप देखकर वनराज भी घबरा उठेगा।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

लेकिन उसके पास खिसियाने के सिवाए कुछ नहीं बच पाएगा। इधर मालविका को भी अपनी गलती का एहसास होने लगा है। लेकिन फिर भी वनराज अपनी कोशिशों को अंजाम देने के लिए कुछ भी कसर नहीं छोड़ता नजर आएगा। शो में तकरार और अनुज व अनुपमा के बीच बढ़ रहे प्यार को लेकर कहानी आगे बढ़ेगी जो दर्शकों को पसंद आएगी।

बापूजी दूर करेंगे अनुपमा का डर

शो में अनुपमा बापूजी से कहेगी कि वह अनुज के शादी वाले प्रपोजल को स्वीकार करने से डर रही है। उसके पुराने अनुभव इस शादी को खराब कर सकते हैं। इस बात पर बापूजी उसे समझांगे कि उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि अनुज और वनराज काफी अलग हैं। इसके बाद अनुपमा, अनुज से शादी का फैसला लेगी।

इसे भी पढ़ें : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

लेकिन अभी यह बात वह किसी से कहेगी नहीं। वहीं अनुपमा के जन्मदिन को लेकर समर और बापूजी एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाले हैं।

बापूजी इस पार्टी का ऐलान करेंगे। इसके साथ ही वह वनराज और काव्या की तरफ इशारा करके यह भी कहेंगे कि जो खुशी से आना चाहते हों वही आएं, मुंह लटकाकर आने वालों के लिए यह पार्टी नहीं है। इस बात को सुनकर वनराज जलन से तड़प उठेगा।

वनराज रचेगा साजिश

इधर वनराज एक बार फिर अपनी साजिश में कामयाब होगा। वह शहर के अखबारों में यह खबर छपवा देगा कि अनुज को कपाड़िया एंपायर से निकाल दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ये खबर पढ़कर अनुज को झटका लगेगा। लेकिन अनुपमा समझ जाएगी कि यह मालविका नहीं कर सकती यह काम सिर्फ वनराज ही कर सकता है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

 इस खबर को पढ़कर अनुज और अनुपमा के साथ मालविका को भी झटका लगेगा। वह वनराज से पूछेगी कि यह कैसे हुआ? जिसके जवाब में वनराज फिर मालिवका के कान भरेगा। वह कहेगा कि अनुज पूरी दुनिया के सामने मालविका को विलेन साबित करना चाहता है इसलिए उसने ये काम किया है। 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा ने दिखाया अपना रौद्र रुप

अनुज का प्यार पाते ही अनुपमा अब पूरी दम के साथ वनराज शाह के मंसूबों पर पानी फेरती नजर आने वाली है। वह अब खुद को अनुज की अनुपमा कहकर दहाड़ मारकर शेरनी बनी नजर आएगी और उसके इस रूप को देखकर वनराज के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। वह वनराज को ऐसी फटकार लगाएगी कि वह घबरा उठेगा। अनुपमा का रौद्र रुप देखकर वनराज को विश्वास नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

कहानी में अब आगे क्या

कहानी में जहां शाह परिवार में अनुपमा के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर तैयारियां दिखाई जाएंगी। वह एक ओर वनराज और काव्या इसे लेकर परेशान नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें : अनुज को लेकर वनराज, अनुपमा को देता है ताने

बा भी वही पुराने ताने देते शो में नजर आएंगी। इधर अनुज अपने खिलाफ वनराज की चालों से थोड़ा विचलित होगा जिसे अनुपमा संभालेगी।

Anupama 23 February 2022 Written Update in Hindi : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

Anupama 21 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज को लेकर वनराज, अनुपमा को देता है ताने

‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

Anupama 23 February 2022 Written Update in Hindi : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close