‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज की बहन मालविका की विदाई का समय नजदीक आ गया है। प्यार और तकरार को लेकर बुनी गई कहानी में मालविका को जहां अपनी गलती का एहसास होगा वहीं एक बहन के नाते वह अनुज को सब कुछ वापिस लौटा देगी। इधर काव्या और वनराज पूरे इंपायर पर कब्जा करने के लिए प्लान बनाएंगे।

वह इसके लिए पूरी तैयारी करते शो में नजर आएंगे। इधर अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस परवान चढ़ेगा। पाखी को लेकर भी कहानी में कुछ राज खुलने वाले हैं। कुल मिलाकर शो दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है।

मालविका को होगा गलती का अहसास

‘अनुपमा’ टीवी शो के आगामी एपिसोड में दिलचस्प होने वाला है। पहले शो में दिखाया गया था कि मालविका अपने भाई अनुज से अलग हो गई है और अनुज से पूरा कपाड़िया बिजनेस ले लिया है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में फिर आएगा जबरदस्त मोड़, टूटने वाला है एक और रिश्ता, अनुपमा के प्यार की राहों में अाएंगी मुसीबत

अब ऐसा लग रहा है कि मालविका को अपनी गलती का एहसास होगा। वह समझ जाएगी कि अनुज और अनुपमा का उसके लिए प्यार सच्चा है। वहीं दूसरी तरह वनराज ने बैठकर प्लान करेगा कि कैसे अनुज की इज्जत मार्केट में खराब की जाए।

अनुज के बारे में मीडिया में तोशू छपवाएगा खबरें

अनुपमा और अनुज अब एक हैं और वे फिर से कड़ी मेहनत कर अपने को स्थापित करने की कोशिश में जुटे हैं। यहां वनराज को अनुज और अनुपमा की सफलता से जलन होगी। वो नहीं चाहता है कि वे उससे आगे बढ़ें।

इसे भी पढ़ें : Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi : पाखी का राज खोलने के लिए बा ने शुरू की जासूसी

इसके लिए वनराज और तोशू एक प्लान बनाते हैं। तोशु हर अखबार में यह खबर देकर आता है कि अनुज अब कपाड़िया एम्पायर का हिस्सा नहीं है।

इसके अलावा वनराज, तोशु और काव्या एक साथ बैठकर तय करते हैं कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को अपने पक्ष में कैसे लाया जाए। दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है और उससे शादी करने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मालविका की होगी विदाई

अब मालविका हमेशा के लिए अनुज के जीवन से बाहर निकलने का फैसला करती है। मालविका, अनुज के बिना नहीं रह सकती और इसलिए वह पहले की तरह सबकुछ छोड़कर जाने का फैसला लेगी।

मालविका पूरी प्रॉपर्टी अब फिर से अनुज को वापस कर देगी और सब कुछ उसके नाम पर वापस कर जाने का फैसला करेगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा के प्यार को लगी नजर, आने वाला है मजेदार मोड़

शो में ऐसा लग रहा है कि मालविका का ट्रैक अब अनुपमा शो में खत्म होने वाला है। मालविका टीवी शो अनुपमा को अलविदा कहने वाली हैं। अनुज और अनुपमा के लिए वनराज और काव्या के साथ नए रोमांच के साथ कहानी मोड़ लेगी।

पाखी के भी खुलेंगे राज

समर और नंदिनी, शाह हाउस पहुंचकर पूरे परिवार के सामने अपना फैसला सुनाते हैं। यह जानकर हर कोई चौंक जाएगा कि नंदिनी ने वापस अमेरिका जाने का फैसला किया है और वहां नौकरी भी कर ली है।

इस बीच शो में पाखी की लव स्टोरी का ड्रामा शुरू होगा। पाखी को प्यार हो गया है और वह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है।

इसे भी पढ़ें : Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

पाखी एक लड़के के प्यार में पागल है और वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए विदेश शिफ्ट होना चाहती थी। हालांकि, उसके परिवार ने उसे पढ़ाई के लिए अमेरिका नहीं जाने दे रहा। पाखी प्यार में है लेकिन उसने अपने परिवार के साथ यह खबर शेयर नहीं की है। क्योंकि उसे डर है कि वे उसे नहीं समझेंगे।

‘अनुपमा’ टीवी शो में फिर आएगा जबरदस्त मोड़, टूटने वाला है एक और रिश्ता, अनुपमा के प्यार की राहों में अाएंगी मुसीबत

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा के प्यार को लगी नजर, आने वाला है मजेदार मोड़

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi : पाखी का राज खोलने के लिए बा ने शुरू की जासूसी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter