Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi : पाखी का राज खोलने के लिए बा ने शुरू की जासूसी
Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

अनुपमा 22 फरवरी 2022 एपिसोड : अनुज, अनुपमा से कहता है कि उन्हें नए गाने पर नया डांस रिकॉर्ड करना चाहिए। समर कहता है कि सहारा खत्म हो गया है, इसलिए उसे नया लेने की जरूरत है। अनु कहती है कि जब वे किराए पर प्रॉप्स प्राप्त कर सकते हैं तो अधिक खर्च क्यों करें और याद दिलाएं कि वे जिग्नेश भाई की दुकान से पाखी के स्कूल ड्रामा के लिए प्रॉप्स किराए पर लेते थे। अनु उसे जाने और अन्य सामान खरीदने के लिए कहता है। वह पूछता है कि वह उसे दूर क्यों भेजना चाहती है। अनु घबरा जाती है।

शाह के घर पर, वनराज बा को पाखी के बारे में बताता है कि यह सामान्य है कि बच्चे एक-दूसरे से फोन पर बात करते हैं। बा कहती हैं कि उन्होंने और डॉली ने ऐसा नहीं किया। वनराज कहता है कि यह पीढ़ी अलग है और उन्हें आजादी मिलनी चाहिए जो उन्हें नहीं मिली, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे बड़ों के साथ दुर्व्यवहार कर सकते हैं।

पाखी ने बा से माफी मांगी। वनराज पूछता है कि वह स्कूल से देर से क्यों लौट रही है। बा कहती है कि अब पाखी बहाने बनाएगी कि जैसे उसके दोस्त का जन्मदिन था, ऑटो छूट गया, दोस्त के साथ किताबें भूल गई थी।

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

पाखी कहती है कि उसने वास्तव में किताबें याद की थीं और दूसरे दिन शीना का जन्मदिन था, वह यह बता रही है क्योंकि माँ ने हमेशा ईमानदारी साबित करने के लिए कहा था। बा सोचती है कि पाखी हमेशा झूठ बोलती है।

बा कहती है कि दादी झूठ पकड़ने वाली हैं और कहती हैं कि वह पूरे दिन फोन पर व्यस्त रहती हैं। पाखी कहती है कि इसकी ऑनलाइन पढ़ाई होती है। बा पूछती हैं कि कौन ऑनलाइन दिन भर दांत दिखाता है, वनराज और तोशु काम में व्यस्त हो जाते हैं।

काव्या उन्हें परेशान नहीं करती, वह समर और किंजल की नहीं सुनती, केवल अनुपमा की अनुपस्थिति में उसे सभी पर नजर रखनी होती है। पाखी पूछती है कि क्या वह उसकी जासूसी कर रही है।

अनु अंदर आती है और अपना सिर थपथपाती है। वनराज ने अनु को ताना मारा जब मां उड़ रही है तो बेटी कैसे पीछे रहेगी। अनु पूछती है कि सुबह का नाटक पर्याप्त नहीं था कि उसने दोपहर में फिर शुरू कर दिया। क्या डॉक्टर ने उसे भोजन के बाद लड़ने के लिए कहा है।

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

बच्चे तब तक पिता के होते हैं जब तक उन्हें स्कूल में पदक और ट्रॉफी मिलती है। जब वे गलती करते हैं, तो पिता मना कर देता है कि उसके बच्चे ऐसे नहीं हो सकते। क्या पिता के पास बच्चों के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं। वनराज कहता हैं कि जिसने अपने बच्चों को छोड़ दिया उसे जिम्मेदारी के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

अनुज समर को एक गाना सुनने में व्यस्त देखता है और उसे सलाह देता है कि कुछ सितारों का तो टूटना तय है और जब तक वे नहीं टूटेंगे, किसी की इच्छा कैसे पूरी होगी। एक कहानी खत्म होने पर दूसरी शुरू होती है, वह है जीवन, खुशी उनकी खुद की जिम्मेदारी है और उन्हें खुद ही मिलनी चाहिए।

वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें इस महीने खुशी का सबसे बड़ा मौका मिल रहा है। समर कहता हैं मम्मी का बर्थडे। अनुज बिल्कुल सही कहता है। समर कहता है कि वह मम्मी के जन्मदिन पर खुशी से नाचेगा क्योंकि उसका पिछला जन्मदिन अच्छा नहीं था। अनुज कहता है कि यह जन्मदिन बहुत खास होगा।

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

इधर वनराज और अनु के बातों में काव्या हस्तक्षेप करती है और चिल्लाती है कि वह उसके पति से क्यों लड़ रही है। अनु पूछती है कि क्या वह भी अपने पति से तब तक नहीं लड़ रही थी जब तक कि उसे धन नहीं मिला। वह हां कहती है, लेकिन बाद में उसे इसका एहसास हुआ।

काव्या कहती है कि इसके लिए अनु को दोषी ठहराया जाना चाहिए, अनुज अमीर था और उसके जीवन में प्रवेश करने के बाद गरीब हो गया और वनराज गरीब था और जब अनु ने उसे छोड़ दिया तो वह अमीर हो गया।

Watch : Anupama 19 February 2022 Written Update in hindi

वनराज पूछता है कि क्या वह गरीब था, यह क्या बकवास है। काव्या कहती है कि उसका मतलब यह नहीं था। वनराज कहता है कि काव्या सही है कि अनु अब गरीब है और उसके पास बिन बुलाए उनके घर में घुसने के लिए बहुत समय है।

Anupama 22 February 2022 Written Update in Hindi

अनु, बापूजी से कहती है कि उसने जीवन में सीखा कि उसे किसी की मदद नहीं लेनी चाहिए, लेकिन काव्या को देखकर यह नहीं सीखा कि किसकी मदद करनी है। वनराज पूछता है कि वह कब तक अपना ज्ञान बांटेगी। अनु कहती है कि वह एक चौंकाने वाली खबर साझा करने के लिए वापस आएगी।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close