‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा के प्यार को लगी नजर, आने वाला है मजेदार मोड़

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज और अनुपमा के प्यार को फिर से नजर लगने वाली है। इन दोनों की खुशियांे के बीच कोई न कोई आ ही जाता है। यहीं बात इस शो की कहानी में नया मसाला लेकर आएगी। अनुज के लंबे इंतजार के बाद तो अनुपमा ने अपने प्यार का उससे इजहार किया था लेकिन अब अनुज की बहन मालविका भी उनके प्यार को लेकर गंभीर नहीं है।

वह उन दोनों के इस रिश्ते को गुलछर्रे उड़ना कहकर अपमानित करेगी। वहीं वनराज भी अनुज और अनुपमा के बीच कडवे बोल घोलकर नई चाल चलने की कोशिश करता इस शो में दिखाई देगा। कहानी में रोमांस के बीच परिवार के सदस्य ही विलेन के रुप में नजर आएंगे। यह सब दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है।

‘अनुपमा’ में हर दिन कहानी करवट बदलती है। शो में लंबे इंतजार के बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई है. लेकिन इसी बीच दोनों के एक वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया कि अनुज की बहन ‘मालविका’ का दिमाग गरम हो गया और उसने इनके प्यार को गुलछर्रे उड़ाना कह डाला है। अब ये वीडियो और इस पर आए कमेंट दोनों ही चर्चा में हैं। 

मालविका ने वीडियो में दिखाई ननदगिरी

हाल ही में अनुपमा और अनुज ने एक वीडियो यर किया। जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गौरव खन्ना यानि अनुज अपनी पिंक टीर्शट के रंग की शिकायत कर रहे हैं। अनुज की शिकायत सुनते ही रुपाली गांगुली यानी अनुपमा उसे पिंकी के नाम से चिढ़ाना शुरू कर देती है।

शो की मालविका यानी एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने इस वीडियो के कमेंट में ऐसी बात कह दी है जिसे पढ़कर सब दंग रह गए है। अनेरी ने यहां कमेंट में लिखा है, ‘यहां मुझे लोग ढ़ूंढ़ रहे हैं और तुम लोग गुलछर्रे उड़ा रहे हो।’

Watch : Anupama 19 February 2022 Written Update in hindi

इसके साथ उन्होंने कई सारे हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। अब इस कमेंट के रिप्लाई में अनुपमा के फैंस बोल रहे हैं कि ननद गिरी कम दिखाओ मालविका, वहीं कुछ ने लिखा है, जायदाद लेकर भी खुश नहीं हो क्या? अब क्या इन दोनों को दूर करके ही मानोगी।

कहानी में क्या होगा आगे ?

शो की बात करें तो बीते दिनों शो में वैलेंटाइन स्पेशल हफ्ता बीता है। जहां वनराज और काव्या, अनुज और अनुपमा की जोड़ी बन गई हैं तो वहीं समर और नंदनी में ब्रेकअप हो गया है। इसके साथ ही किंजल और तोशू की जोड़ी भी टूटती नजर आ रही है। इधर काव्या भी वनराज के कपाड़िया एंपायर हड़पने की साजिश में साथ हो गई है।

यह सब बापूजी को पता चल गया है और वह वनराज को इसके लिए फटकार भी लगा चुके हैं। आगे कहानी में मालविका को अनुज के प्रति गुमराह करता वनराज नजर आने वाला है। वहीं काव्या भी अलग रंग में दिखेगी। यह सब देख अनुपमा को शॉक लगेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close