‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक बार फिर खुशियों के पल आने वाले हैं। जी हां अनु के जन्मदिन मनाने को लेकर पूरा शाह परिवार तैयारियों में जुट गया है सिर्फ वनराज को छोड़कर। वहीं अनुज तो अनुपमा के लिए सरप्राइज प्लान कर रहा है। शो में सबसे बड़ा टि्वस्ट होगा जब अनुपमा वरमाला अनुज के गले में डालती नजर आएगी।

यह देखकर दर्शक भी चौंक जाएंगे। सोचिए अनुज तो इस पल के इंतजार में कब से हैं जो उसकी जिंदगी में होता दिखाई देगा। लेकिन इसका सस्पेंस भी शो में आखिर खुल ही जाएगा। कहानी में वनराज भी अनुज की इज्जत सोसाइटी में उछलने की बात सबके सामने लाने की कोशिश करेगा। वह सोचेगा कि यह सुनकर जब अनुज और अनुपमा शाॅक्ड होंगे तो नजारा कैसा होगा।

वनराज की यह हसरत कितनी पूरी हो पाएगी वो भी देखने लायक होगा। इस हरकत पर अनुपमा, वनराज के ऑफिस में पहुंचकर ऐसी लताड़ लगाएगी कि जो वनराज ने कभी सुनी नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

अनुपमा की एक ऐसी बात उसे इतना परेशान कर देगी कि वह पसीना पसीना हो जाएगा। शो में सस्पेंस और एंजॉय को मिलाकर जो कुछ दिखाएगा जाएगा वह दर्शकों को पसंद आने वाला है।

ये क्या! अनुज के गले में अनुपमा ने डाल दी वरमाला

‘अनुपमा’ टीवी शो का सबसे मजेदार पल वो होगा जिसमें अनुपमा, अनुज को वरमाला पहनाती नजर आएगी। यह देखकर अनुज उछल पड़ेगा। कहानी में ट्विस्ट आने वाला है कि अनुज, अनुपमा के जन्मदिन के लिए बेहद उत्साहित हैं।

अनुपमा अचानक शादी का जोड़ा पहनकर गले में एक प्यारी सी माला लिए अनुज के बेडरूम में एंट्री करेगी। अनुपमा को इस रूप में देखकर अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वह झूम उठेगा।

इसे भी पढ़ें : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

जब अनुपमा उसे वरमाला पहनाती है, तो अनुज बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो जाएगा है कि खुशी से चिल्लाने लगेगा। मजेदार बात यह होगी कि इसमें अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में जो शार्टकट शादी देखेंगे, वो वास्तव में एक सपना होगी।

अनु को आफिस से बाहर निकलवाएगा वनराज

अनुज की इज्जत से खेलने और उन्हें परेशान करने को लेकर अनुपमा, वनराज के अाॅफिस पहुंच जाएगी। जहां वह वनराज को तीखी जुबान में वो सब कुछ कहेगी जो वनराज ने कभी नहीं सुना होगा। अनु का यह रुप देखकर वनराज भी सकते में आ जाएगा।

अनुपमा कहती है कि वह वनराज नहीं भौंकने वाला जीव है। जो सिर्फ दूसरों को परेशान देखने में अपनी जीत समझता है। अनुपमा की बातों से नाराज वनराज गार्ड को बुलाकर उसे आॅफिस से बाहर निकलवाने की कहता है।

बापूजी देंगे 45 उपहार

इधर शाह परिवार में बच्चे और बापूजी अनुपमा का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं। बापूजी ने बैंक से पैसा निकालकर अनु के 45वें जन्मदिन पर उसे 45 बड़े उपहार देने की सोची है। यह देखकर बा नाखुश है। वह इसे पैसा उड़ाना कहती है। बापूजी कहते हैं अपना की खुशी के लिए पैसा का कोई मोल नहीं होता। समर और पाखी भी अनु को गिफ्ट देने के लिए झगड़ते हैं।

कहानी में अब आगे क्या !

अनुपमा के जन्मदिन की खुशियां मनाने में परिवार लगा दिखाई देगा। जो वनराज को नागवार गुजरेगा। आने वाले एपिसोड में वनराज की हरकत से जहां परिवार चौंक जाएगा वहीं जब बाबूजी, अनुपमा के जन्मदिन के लिए गिफ्ट्स लाएंगे और वनराज इससे चिढ़ जाएगा।

इसे भी पढ़ें : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

इस पर बाबूजी कहेंगे कि सभी को आमंत्रित किया गया है और जो नहीं आना चाहता वह ठीक है। अब वनराज को अनुपमा और अनुज से बदला लेते दिखाई देगा। वह अखबारों में छपवाएगा कि अनुज को कपाड़िया कंपनी से हटा दिया गया है। यही वनराज की तरफ से अनुपमा के लिए सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट होने वाला है। 

‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter