‘अनुपमा’ टीवी शो में बर्थ डे सेलीब्रिशन पर होंगे ये दो बड़े हादसे, वनराज भी हो जाएगा शाॅक्ड

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ का आज महाएपिसोड आने वाला है। इस महाएपिसोड में जहां अनुपमा के जन्मदिन को लेकर सेलीब्रेशन होगा वहीं इस खास दिन दो बड़ी घटनाएं भी होंगी। शो में कहानी के साथ इन हादसों को जोड़कर दिलचस्प बना दिया गया है। जन्मदिन पर ही अनुपमा को एक बड़ी खुशी और मिलने वाली है।

जो उसकी जिंदगी बदलकर रख देगी। वहीं वनराज एक बार फिर अनुपमा की बर्थडे पार्टी खराब करने के लिए प्लानिंग करता नजर आएगा। शो में दिखाई जाने वाली दो बड़ी घटनाएं कहानी को नया मोड़ देेंगी।

अनुपमा को मिलेगी बड़ी खुशी

‘अनुपमा’ का यह महाएपिसोड एकदम हटकर होगा। जिसकी शुरुआत भी अलग अंदाज में होगी। पहले ही सीन में अनुपमा के जन्मदिन की पार्टी के लिए पूरा शाह हाउस सजा हुआ दिखेगा। लेकिन तभी अनुज चौंककर कुछ दिखाएगा। जिसे देखकर परिवार के और लोग भी दंग रह जाएंगे। इसके बाद स्क्रिन पर लिखा आएगा कि 24 घंटे पहले।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

कहानी एक बार फिर अनुपमा के जन्मदिन के इंतजार पर आ वापिस लौटती दिखाई देगी। लेकिन उसके बाद जो कुछ होगा वह देखना मजेदार होगा। अनुपमा को एक बड़ी खुशी उसके काम को लेकर मिलने वाली है। यह सीन दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा।

इसे भी पढ़ें : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

मालविका हो जाएगी अनुज से दूर

पिछले एपीसोड में हमने देखा कि मालविका अपने भाई अनुज से मिलने आई है। वह अपने भाई से माफी मांगती है और उससे वादा करती है कि वह अपना बिजनेस खुद संभालेगी। लेकिन इसके साथ ही वह ये भी बताएगी कि वह अब कुछ दिन के लिए फिर से जा रही है।

इसे भी पढ़ें : वनराज पर शेरनी बन दहाड़ेगी अनुपमा

वह बताएगी कि उसे अब अच्छा नहीं लग रहा इसलिए वह फिर सबसे दूर जा रही है। वह यह भी कहेगी कि इस बार वह फोन पर बात करती रहेगी। दोनों भाई बहन रोकर गिले शिकवे दूर करेंगे और अनुज अपनी बहन को विदा करेगा।

 खुशियों भरा मिडनाइट सरप्राइज

शो में रात 12 बजते ही अनुपमा को विश करने के लिए अनुज उसके दरवाजे पर जाएगा। वह देखेगा कि वहां एक नोट में छत पर आने का लिखा हुआ लगा है।

वह खुश हो जाएगा कि और सोचेगा कि शायद अनुपमा उसका इंतजार कर रही है। लेकिन वहां जाकर पता लगेगा कि पूरे परिवार ने मिलकर अनुपमा को मिड नाइट सरप्राइज दिया है। जिसे देखकर वह भी सरप्राइज हो जाएगा। 

अनुपमा को मिला बड़ा गिफ्ट 

इसी पार्टी के बीच अनुज के पास मैसेज आएगा कि अनुपमा का डांस वीडियो एक बड़े डांस शो के लिए सिलेक्ट हुआ है। अब वह डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा सकती है। इस बात को सुनकर सबकी खुशी कई गुना बढ़ जाएगी।

अनुज भी अनुपमा से वचन लेगा कि वह पूरे जी जान से अपनी तैयारी में जुट जाएगी और स्टेज पर दिल से परफॉर्म करेगी। अनुपमा भी जीवन का यह बड़ा गिफ्ट जन्मदिन वाले दिन मिलने से खुश हो जाएगी।  

वनराज करेगा पार्टी खराब करने की कोशिश

इधर तोशू को वनराज पूरे दिन की छुट्टी देगा और कहेगा कि वह किंजल को समय दे। वनराज यह चाल इसलिए चलता है ताकि किंजल को अनुपमा की पार्टी से दूर कर सके। तोशू, किंजल से बाहर जाने को कहेगा तो वह कहेगी कि मम्मी के जन्मदिन पर वह कहीं नहीं जा सकती। जब तोशू कहेगा कि उसे वनराज ने जाने के लिए छुट्टी दी है तब वह पूरा माजरा समझ जाएगी।

इसे भी पढ़ें : अनुज को लेकर वनराज, अनुपमा को देता है ताने

वह तोशू से कहेगी कि यहां भी वनराज पूरी कोशिश में है कि अनुपमा का जन्मदिन खराब हो जाए। इस बात को लेकर तोशू और िकंजल में झगड़ा होगा। पार्टी में अनुपमा सबके बीच अनुज से शादी की बात करने ही जाएगी कि इसी बीच किंजल बेहोश होकर गिर पड़ेगी। उसके गिरते ही सब दंग रह जाएंगे।

‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

Anupama 23 February 2022 Written Update in Hindi : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

‘अनुपमा’ टीवी शो में आने वाला है भूचाल, अनुपमा का रौद्र रुप देखकर घबरा उठेगा वनराज, बापू जी देंगे अनु का साथ

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter