‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ टीवी शो के आज के एपिसोड में देखेंगे कि किंजल के मां बनने की खबर सुनकर अनुपमा खुशी के मारे फूली नहीं समाएगी। किंजल कहेगी कि उसे डर लग रहा है कि कहीं वो अनुपमा जैसी मां बन पाएगी या नहीं। अनुपमा किंजल की हौंसला बढ़ाएगी और कहेगी कि वो उसका हमेशा साथ देगी।

घर में सब किंजल की तबीयत को लेकर परेशान होंगे। अनुपमा किंजल से पूछेगी कि उसने अब तक तोषू से क्यों नहीं बताया, इस पर किंजल कहेगी कि तोशू इन दिनों बहुत बिजी रहता है और ढंग से बात नहीं करता।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

दूसरी तरफ अनुज को अनुपमा की हां का बेसब्री से इंतजार रहेगा। अनुपमा नाचते हुए किंजल के कमरे से बाहर आएगी और खूब झूमकर नाचेगी।

अनुपमा सबको देगी बड़ी खुशखबरी

अनुपमा परिवार के लोगों को बताती है कि किंजल मां बनने वाली है और यह खबर सुनकर शाह परिवार खुशी के मारे झूम उठता है। वनराज खुशी में अनुपमा का हाथ पकड़ लेगा और यह देखकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

काव्या के मन में ख्याल आएगा कि वनराज, तोशू से सीखे कि कैसे लड़ाई के बीच प्यार के पल निकाले जाते हैं। लेकिन इस खबर से तोशू जरा सा भी खुश नहीं दिखाई देगा।

अनुज को फिर नहीं बता पाएगी अनुपमा दिल की बात

शो में जीके अनुज से कहता है कि उन्हें लगा अनुपमा अपने रिश्ते की बात घरवालों को बताएगी। अनुज कहेगा कि उसे भी यही लगा था। लेकिन किंजल की मां बनने की खुशखबरी उन दोनों के रिश्ते से बहुत बड़ी है। अनुपमा, अनुज के चेहरे के हाव-भाव से जान जाएगी कि अनुज को उसके जवाब का इंतजार है और उसने कुछ भी नहीं कहा।

इसे भी पढ़ें : ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

अनुपमा अपने रिश्ते की बात छोड़कर बताएगी कि उसकी ऑनलाइन डांस क्लास के लिए बहुत सारे एडमिशन हो चुके हैं। यह जानकर अनुज को झटका लगेगा। इस पर वनराज कहेगा कि इतनी छोटी सी बात का इतना बड़ा ढिंढोरा क्यों पीटा।

अनुपमा दिल की बात नहीं कह पाने की वजह से काफी दुखी होगी और रो पड़ेगी। अनुपमा को खुद पर गुस्सा आएगा कि वो क्यों नहीं बोल पाई।

अनुपमा गले लगा लेगी अनुज को

अनुपमा कहेगी कि वो कैसे अपने दिल की बात कहती। वो किंजल की खुशियों के आगे अपनी खुशी कैसे रखती? उसकी खुशी में अपनी खुशी कैसे मिलाती? आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के दिल की बात जान जाएगा और अनुपमा भी अनुज से खुलकर कह देगी कि वो उसके साथ शादी करना चाहती है। अनुपमा अपने दिल की बात कहकर उसके गले लग जाएगी.

समधन राखी दवे की होगी वापिसी

शो से गायब चल रही राखी दवे यानि अनुपमा की समधन जल्दी ही वापिसी करने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में उनकी झलक फिर से दिखाई देगी। अनुपमा के जन्मदिन के मौके पर ही राखी दवे की धमाकेदार वापसी होगी। पूरे गाजे-बाजे के साथ राखी दवे शाह हाउस में एंट्री मारेगी।

इसे भी पढ़ें : वनराज पर शेरनी बन दहाड़ेगी अनुपमा

उसे देखकर अनुपमा, वनराज शाह, अनुज कपाड़िया समेत हर किसी के होश उड़ने वाले हैं। राखी दवे के आने के बाद शाह हाउस में हंगामे होने वाले हैं।

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

Anupama 23 February 2022 Written Update in Hindi : नंदिनी जाने से पहले शाह परिवार से मिलने आती है

ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close