ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

मुंबई : ‘ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र के होश में आने पर पूरा परिवार खुशी से झूम उठेगा। हर कोई इसे लेकर खुश हो जाएगा। लेकिन फिर गजेंद्र ऐसी बात कह देगा कि सभी एक दूसरे का मुंह देखने लगेंगे। गजेंद्र सबके सामने समर को बुलाने की कहेगा। वह परिवार के सदस्यों के सामने यह मांग रखकर सबको चौंकाने वाला है।

2 मार्च 2022 के ‘ससुराल सिमर का 2’ के एपिसोड में सिमर के फैंस को बड़ी खुशी मिलने वाली है। जहां गजेंद्र अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। वहीं उसे सिमर की भी याद आने वाली है। गजेंद्र की तबियत में सुधार देखकर घर के लोगों में एकदम से खुशी छा जाएगी।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

हर कोई गजेंद्र को बात करता देख राहत महसूस करेगा। शो में एक्साइमेंट बढ़ाने के लिए इस बार गजेंद्र को सिमर की आंखें तलाश करेंगी। जब वह उसे नहीं देखेगा तो परेशान हो उठेगा। कहानी में यह मोड़ दर्शकों का रोमांच बढ़ा देगा।

सबके सामने गजेंद्र लेगा सिमर का नाम

शो में गजेंद्र की बात सुनकर हर कोई चौंकने वाला है। वह सिमर से मिलना चाहता है और सभी से पूछता है कि वह कहां है? फिर बड़ी मां भी यह सुनकर दंग रह जाती है कि वह केवल सिमर को पहले देखना चाहता है और उसे घर वापस बुलाने की कोशिश कर रहा है। गजेंद्र की यह बात कुछ लोगों को नाखुश कर देगी।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

लेकिन वह जिद करेगा कि सिमर को बुलाकर लाया जाए। गजेंद्र अपने परिवार से कहता है कि “मैं चाहता हूं कि मेरे परिवार के सभी सदस्य मेरे सामने हों, लेकिन सिमर गायब है वह कहां है? उसे अभी बुलाओ।” अदिति और विवान खुश दिखते हैं कि गजेंद्र सिमर को याद कर रहा है और वह घर वापस जाएगी।

विवान और आरव हो जाएंगें उत्साहित

यह सुनकर विवान और आरव इतने उत्साहित हो जाते हैं और फिर वे दोनों सिमर को घर वापस लाने के लिए दौड़ पड़े। सिमर, विवान और आरव के साथ वापस आती है। लेकिन बड़ी मां उसे वहां देखकर खुश नहीं है। लेकिन उन्हें उसे घर वापस बुलाना होगा क्योंकि गजेंद्र चाहता है कि वह घर में सबके साथ रहे।
लेकिन सवाल यह है

इसे भी पढ़ें :  ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

कि क्या घरवालों को चित्रा और गिरराज के असली चेहरे के बारे में पता चल पाता है? तो आपको बता दें कि सिमर अब चुप बैठने वाली नहीं है और गजेंद्र का गुनहगार कौन है, यह पता लगाने के लिए कार्रवाई करती नजर आएंगी।

गजेंद्र को ग्रिराज के बारे में सच्चाई पता है कि उसने उसे गोली मारी थी। वह इंतजार कर रहा है ताकि सबके सामने उसका असली चेहरा सामने आए। बाद में यामिनी और सिमर, गजेंद्र के अपराधी को ढूंढ़ने में जुटी नजर आएंगी। उन्हें अंततः पता चल जाएगा कि यह सब ग्रिराज ने किया था। जिसके बाद सिमर चौंक जाएगी और वह उन दोनों के खिलाफ सबूत इकट्ठा करती है।

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close