क्या जल्द बंद हो जाएगा ‘अनुपमा’ शो ? फूटा फैंस का गुस्सा, कहानी को लेकर मेकर्स के सामने रखी डिमांड

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ टीवी शो की कहानी को लेकर अब फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। अनुपमा को वापिस शाह परिवार में लौटाने की कहानी मेकर्स की कोशिश ने फैंस का काफी निराश कर दिया है। अधिकांश फैंस अनुज और अनुपमा की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन अचानक किंजल के प्रेंग्नेंट होने के बाद राखी दबे की एंट्री और उसके द्वारा किंजल की देखभाल के लिए अनुपमा को इमोशनली प्रेशर देने से यह लगने लगा है।

शो के कहानी मेकर्स एक बार फिर अनुपमा को उसी पुराने ढर्रे पर लाकर खड़ा करना चाहते हैं। जो कि फैंस के लिए बोरियत भरा होगा। फैंस का कहना है कि अगर यह िस्थति रही तो कहीं यह शो बंद होने की कगार पर न आ जाएं।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

क्योंकि टीआरपी में नबंर वन की पोजिशन बनाए हुए इस शो का अब फैंस बॉयकॉट करने लगे हैं। इसे लेकर तमाम कमेंट सोशल मीडिया पर आ गए है। जिसके बाद मेकर्स से शो की कहानी में बदलाव की उम्मीद जताई जाने लगी है।

अनुपमा को शाह परिवार में लौटाने की कोशिश

अनुपमा के फैन अब शो में लगातार ट्विस्ट से परेशान हो चुके हैं। वह अनुपमा को एक बार फिर पुराने मोड़ पर वापस ले जाने के लिए मेकर्स से निराश हैं। गुरुवार के एपिसोड के बाद यह स्पष्ट हो गया कि उसे एक बार फिर अपने परिवार और अपने प्यार अनुज कपाड़िया के बीच किसी एक को चुनना होगा। जबकि फैंस चाहते हैं

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

कि अनुज और अनुपमा साथ रहें और यहां से अपना नया जीवन शुरू करें। लेकिन शाह परिवार का ड्रामा अनुपमा को फिर पीछे खींच रहा है। वहीं दूसरी ओर वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में आगे बढ़ रही है।

पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया कि किंजल यानी अनुपमा की बहू प्रेग्नेंट है और उसे अब किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस में रहने के लिए इमोशनली मजबूर किया जा रहा है।

राखी दवे की शर्त ने बढ़ा दी परेशानी

शो में राखी दवे, किंजल की मां उससे मिलने आती है और अनुपमा से कहती है कि केवल वह ही उसकी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए उसे शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना चाहिए। जिस घर को अनुपमा ने कुछ महीने पहले बा, वनराज से लगातार अपमान के बाद छोड़ दिया था, अब लगता है कि उसे शाह परिवार में फिर से लौटना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और एक साथ एक नया जीवन शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है, तो उसे वापस पारिवारिक मामलों में खींच लिया गया। यही बात प्रशंसकों को परेशान कर रही है। ट्विटर पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है और उन्होंने निर्माताओं से अनुपमा को और अधिक अच्छा बनाने और पारिवारिक मुद्दों से दूर प्रोफेशनल मुद्दों की ओर बढ़ते हुए बनाने के लिए कहा है।

फैंस ने मेकर्स को दुविधा में डाला

अब यह देखना मजेदार होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में फैंस की बात सुनते हैं और अगले एपिसोड में अनुपमा के लिए चीजें बदलते हैं या नहीं। कहीं अनुपमा फिर से अपने करियर और पर्सनल लाइफ को भूलकर सांसारिक पारिवारिक मुद्दों में उलझी नजर न आएं। अगर ऐसा हुआ तो फैंस का गुस्सा बरकरार रहेगा।

‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close