‘अनुपमा’ टीवी शो में राखी दबे ने रची नई साजिश, किंजल को शाह परिवार से करेगी दूर?

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में किंजल की मां राखी दबे का हंगामा बढ़ने वाला है। वह िकंजल को शाह परिवार से दूर करने के लिए नई साजिश रचने वाली है। ढाेल नगाड़ों के साथ वनराज के घर पहुंची राखी दबे अपनी बेटी के पहले बच्चे को मध्यमवर्गीय परिवार के बीच पैदा न होने की सलाह देगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

वह किंजल को अपने घर ले जाने की जिद करेगी। राखी दबे अपने तानों से अनुपमा और वनराज को नीचा दिखाने की कोशिश करेगी। वह कहेगी कि जिस घर में एसी नहीं, बाथरुम का गीजर सही नहीं, जहां पहले से ही 9 सदस्य हों वहां उसकी बेटी को कैसे ऐशो आराम मिल सकता है।

ऐसे में किंजल का पहला बच्चा भी परेशानी में पैदा होगा। वह नहीं चाहती की किंजल और उसके होने वाले बच्चे को परेशानी हो, इसके लिए वह किंजल को अपने घर ले जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

इधर मां की इस जिद को पूरा करने में किंजल साथ नहीं देगी। लेकिन इसके बाद राखी दबे ऐसी शर्त रखेगी जिसे सुनकर सारा परिवार चौंक उठेगा। कहानी में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। जो देखना मजेदार होगा।

राखी ने किया अनुज का अपमान

राखी दबे शाह परिवार के साथ ही अनुज का भी अपमान करने से नहीं चूकेगी। जब अनुज उसे समझाने की कोशिश करेगा तो वह उसे पहचानने से इंकार करते हुए बोलती है कि अाप कौन है। मैंने पहचाना नहीं। वह उसे ट्यूबलाइट बोलकर हंसी उड़ाने की कोशिश करेगी। इस पर अनुज भी वो जबाब देगा जिसे सुनकर राखी तिलमिला उठेगी।

किंजल करती है जाने से इंकार

इधर किंजल भी अपनी मां के साथ जाने से इंकार कर देती है। वह अपनी मां को समझाती है कि वह अपने घर में खुश है। वह यहीं अपने बच्चे को जन्म देना चाहती है। यह सुनकर उसकी मां ताना मारेगी कि वह उसे दूसरी अनपुमा नहीं बनने देगी।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

जैसे अनुपमा इस घर में एक नौकरानी की तरह रही, वो नहीं चाहेगी कि उसकी बेटी के साथ भी वही सब कुछ हो। राखी के तीखे ताने सुनकर बा भी भड़क उठेगी और उसे खूूब सुनाएगी।

शर्त सुनकर चौंक जाएगी शाह परिवार

किंजल के साथ न जाने के बाद नाराज राखी दबे भी अपनी चाल चलने ने नहीं चूकेगी। वह किंजल और शाह परिवार के सामने एक ऐसी शर्त रख देती है। जिसे सुनकर सारा परिवार चौंक उठेगा।

इसे भी पढ़ें : 

वह कहेगी कि सिर्फ इसी शर्त पर वह किंजल को शाह परिवार में रहने को छोड़ेगी। अगर वह शर्त वनराज शाह का परिवार पूरी नहीं करेगा तो उसे किंजल को ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

कहानी में आगे क्या

राखी दबे के तानों के बाद उसकी शर्त सुनकर सारा परिवार शॉक्ड हो जाएगा। बा भी राखी को खूब ताने सुनाएंगी। वह कहेंगी तुम्हारे घर में किंजल के लिए गोंद के लड्डू कौन बनाएगा।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

वहां किसी फुरसत है किसी की बात सुनने की। इतने बड़े घर में सब दूर-दूर रहते हैं। ऐसी सुविधाओं से क्या लाभ। इधर वनराज भी राखी की शर्त पर भड़क जाएगा।

‘अनुपमा’ टीवी शो में शाह परिवार को लगने वाला है झटका, राखी खड़ा करेगी नया ड्रामा

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

‘अनुपमा’ टीवी शो : ये क्या…? अनुपमा बन जाएगी ‘बा’, अनुज काे फिर करना होगा इंतजार

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close