‘अनुपमा’ टीवी शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, शो में होगी इस अभिनेत्री की नई एंट्री !

नई दिल्ली : टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि अनुज के पास कोई नहीं है इसलिए वो उसके पास जाए और उसकी खुशी जाकर सेलिब्रेट करे. बापूजी कहेंगे कि घर में हुए लड़ाई झगड़े का असर वो अपनी निजी जिंदगी में ना होने दे. अनुपमा अनुज को बुलाएगी और वो भागा-भागा चला आएगा.

दोनों मिलकर कॉन्ट्रैक्ट मिलने की खुशी बांटेंगे. अनुज अनुपमा को सफाई देगा कि जैसा वनराज ने कहा उसने ऐसा उसने कुछ नहीं किया. इस पर अनुपमा कहेगी कि वो भगवान से भी ज्यादा अनुज पर भरोसा करती है. किन्नर देगी दुआएं

Also Read :‘अनुपमा’ टीवी शो में हंगामा, बा ने अनुज को घर से निकाला बाहर? वनराज के गुस्से का फटा ज्वालामुखी!

अनुपमा अनुज को कहेगी कि कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर मुक्कु भी दुखी होगी इसलिए वो उससे बात करे. इस पर अनुज कहेगा कि वो अपने भाई की तरक्की से कभी नाखुश नहीं होगी. अनुपमा कहेगी कि वो वनराज इस मामले में मुक्कु को जरूर भड़काएगा.

इतने में वहां एक किन्नर की एंट्री होगी, जिससे अनुज कहेगा कि वो अपनी जेब के सारे पैसे दे देगा अगर वो ये आशीर्वाद दे दे कि उन दोनों की शादी जल्दी हो जाए और वो किन्नर दुआएं देकर चली जाएगी.

वनराज को कंपनी से निकालेगी मालविका

वनराज के साथ मालविका वीडियो कॉल पर बात करेगा. मालविका वनराज पर गुस्सा करेगी, बदले में वनराज भी उस पर चिल्लाएगा. मालविका गुस्से में कहेगी कि वो अपनी ये पार्टनरशिप खत्म कर रही है. उसका जितना हिस्सा रहा है वो उसे मिल जाएगा और अब उसकी लीगल टीम वनराज से डील करेगी.

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

मालविका कहेगी कि आज के बाद जब वनराज ऑफिस आए तो अपना सामान लेने के लिए आए. मालविका कहेगी कि उसने वनराज पर भरोसा करके जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की है. गुस्से से तिलमिलाते हुए वनराज अनुपमा के पास जाएगा और कहेगा कि वो हार नहीं मानेगा. इस पर अनुपमा कहेगी कि हार कत्तई ना माने लेकिन अपने गु्स्से से किसी की होली ना बर्बाद करे.

कौन होगा नया किरदार?

अनुपमा’ में आने वाले दिनों में होली का जश्न देखने को मिलेगा. टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार ‘अनुपमा’ (Anupama) में इस दौरान काफी दिलचस्प ट्रैक आने वाला है. इस जश्न में कपाड़िया और शाह फैमिली मिलकर रंग में सराबोर नजर आएंगे. लेकिन इसी बीच एक लड़की भी शो में एंट्री लेगी जो समर की जिंदगी में नई रोशनी लेकर आएगी. इसलिए अब एक बार फिर समर का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें : वनराज को करारा जवाब देगा अनुज,छीन लेगा कॉन्ट्रैक्ट

मालिवका से वनराज की पैरवी करेगा अनुज

होलिका दहन के लिए अनुज शाह हाउस पहुंच जाएगा. इस पर बा अनुज को ताना देगी लेकिन अनुज उन्हें समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन बा गुस्से में ही रहेगी. इतने में वनराज कहेगा कि एक कॉनट्रैक्ट छीनने से उसकी किस्मत नहीं छिन जाएगी.

वनराज कहेगा कि मालविका ने उसे एक और चांस दिया है, जिस पर अनुज कहेगा कि ये चांस उसी ने दिलवाया है. अनुज वनराज से कहेगा कि वो संभल कर चले वर्ना वो भी मालविका को समझा नहीं पाएगा.

अनुज और वनराज में होगी भिड़ंत

अनुपमा अनुज का घर में इंतजार करेगी और अनुज भी बा के खिलाफ जाकर घर में उससे मिलने जाएगा. अनुज कहेगा कि अनुपमा रसोई में क्यों है. अनुज कहेगा कि क्या ये त्योहार उसका नहीं है. क्या इस त्योहार की खुशियां उसकी नहीं है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि होलिका दहन के मौके पर अनुज और वनराज की भिड़ंत होगी, जिसे लेकर अनुपमा परेशान हो जाएगी.

‘अनुपमा’ टीवी शो में हंगामा, बा ने अनुज को घर से निकाला बाहर? वनराज के गुस्से का फटा ज्वालामुखी!

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

‘अनुपमा’ टीवी शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : वनराज को करारा जवाब देगा अनुज,छीन लेगा कॉन्ट्रैक्ट

Sourc Link : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close