‘अनुपमा’ टीवी शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : वनराज को करारा जवाब देगा अनुज,छीन लेगा कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली : स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। अब तक दर्शकों ने देखा कि वनराज अनुपमा को अनुज से दूर रखने के लिए उसे शाह हाउस में ही रोक लेता है। शाह हाउस में रुकने पर अनुपमा को अनुज की याद आती है और वो उससे मिलती भी है लेकिन उसके साथ नहीं जा पाती है। ‘

अनुपमा’ शो की दमदार वापसी हो चुकी है. वहीं आने वाले एपिसोड में दर्शकों को इतना धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसे जानकर दर्शक हैरान रह जाएंगे. और नाराज हुए दर्शक फिर से शो को पसंद करना शुरू करदेंग।

अनुपमा का साथ देंगे बापूजी !

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को शाह हाउस छोड़ने आता है. इसके बाद अनुपमा घर के अंदर आती है और बापू जी से कहती है कि मैं यहां से आसुओं के साथ गई जरूर थी लेकिन लोटी हूं गर्व के साथ.

लोगों का क्या है वो तो कहते ही रहेंगे उनका काम है कहना. अनुपमा की बातें सुनकर बापू जी इमोशनल हो जाते हैं. इसके बाद वो अनुपमा से कहते हैं कि किंजल के ठीक होते ही मैं सबसे वो कहूंगा जो तुम उस दिन सबसे अपने जन्मदिन वाले दिन कहना चाहती थी.

अनुज को सताएगी अनुपमा की याद

इसके बाद अनुज कपाड़िया अनुपमा (Anupama) को वीडियो कॉल करता है और कहता है कि उसे उसकी बहुत याद आ रही है. अनुज अनुपमा से कहता है कि उसने वहां पर उसे कुछ दिन रहने के लिए सिर्फ भेजा है.

अनुज अनुपमा एक साथ करेंगे आरती

शाह हाउस में भगवान भोलेनाथ की पूजा हो रही है. तभी आरती की थाल वनराज अनुपमा को देता है. अनुपमा जैसे ही भोलेनाथ की आरती करना शुरू करती है वैसी ही अनुज कपाड़िया आ जाता है और अनुपमा की आरती की थाल पकड़ लेता है.

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

अनुज को देख अनुपमा खुश हो जाती है. इसके बाद दोनों मिलकर एक साथ आरती करते हैं. इन दोनों को देखकर वनराज शाह  गुस्से से तिलमिला जाता है.

वनराज को करारा जवाब देगा अनुज कपाड़िया

अनुज कपाड़िया को इस तरह से आरती करता देख वनराज शाह गुस्से में लाल हो जाता है. वनराज अनुज से कहता है कि अगर कोई घर में घुस जाए तो उसे घर से बाहर निकाला जाता है.

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’में नई हसीना की एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

जवाब में अनुज कहता है कि अगर कोई मेहमान आए तो. मुझे यहां पर बापू जी ने इनवाइट किया है तो मैं यहां पर बापू जी का मेहमान हूं.

अनुज वनराज से छीना कॉन्ट्रैक्ट

इसके बाद वनराज और अनुज दोनों के फोन की घंटी एक साथ बजती है. दोनों फोन उठाते हैं. वनराज फोन रखकर जहां गुस्से में तिलमिलाया हुआ दिखता है तो वहीं अनुज खुश हो जाता है. इसके बाद अनुज अनुपमा से कहता है कि जिस कॉन्ट्रैक्ट के लिए उसने बिड किया था वो उसे मिल गया है. अनुपमा अनुज की बात सुनकर खुश हो जाती है.

इसे भी पढ़े : काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…?

शाह हाउस में पहुंचेगा अनुज

अनुपमा के शाह हाउस में आते ही वनराज फिर से तेवर दिखाएगा। वनराज, शाह हाउस में अनुज की एंट्री पर बैन लगाने की कोशिश करेगा। वनराज दावा करेगा कि अनुज शाह हाउस में अनुपमा से नहीं मिल सकता। जिसके बाद वनराज और अनुपमा के बीच तीखी बहस हो जाएगी।

वहीं अनुपमा के आने से काव्या भी चिढ़ जाएगी। काव्या इसे लेकर वनराज को खरीखोटी सुनाएगी।वनराज के लाख मना करने के बाद भी अनुज शाह हाउस पहुंच जाएगा। यहां पर अनुज अनुपमा के साथ शिवरात्रि की पूजा करेगा। अनुज और अनुपमा का प्यार देखकर वनराज को जलन होगी।

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

‘अनुपमा’ टीवी शो में नई हसीना की हाेगी एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

Anupama Upcoming Twist in Hindi : ‘अनुपमा’ टीवी शो में काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…? अनुपमा से करेगा मिन्नतें!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close