‘अनुपमा’ टीवी शो में हंगामा, बा ने अनुज को घर से निकाला बाहर? वनराज के गुस्से का फटा ज्वालामुखी!

नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ टीवी शो में वनराज और तोशू की परेशानियां बढ़ने वाली है। इसे लेकर वनराज भड़का हुआ नजर आएगा। वहीं तोशू भी अपना सारा गुस्सा किंजल के होने वाले बच्चे पर उतारेगा। इस गुस्से के दौरान जहां वनराज, तोशू को थप्पड़ मार देगा वहीं अनुपमा भी उसे कड़ी चेतावनी देगी। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज कॉनट्रैक्ट को लेकर आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे. बापूजी वनराज को शांत करवाएंगे लेकिन बा हर बार की तरह वनराज का ही साथ देगी और अनुपमा को वनराज का दुश्मन कहेगी. अनुपमा घर से जाने की धमकी देगी.

वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा को घर में रोक लिया और उसी का बदला दोनों ले रहे हैं. वनराज कहेगा कि शिवरात्रि की पूजा उसके लिए काफी खास है लेकिन दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट का रिजल्ट जानबूझकर पहले करवाया ताकि उसका दिन खराब हो जाए.

इधर अनुज और वनराज कॉंट्रैक्ट को लेकर आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे। बापूजी, वनराज को शांत करवाएंगे लेकिन बा हर बार की तरह इस बार भी वनराज का ही साथ देगी। बा, अनुपमा को वनराज का दुश्मन तक कह देगी। यह सुनकर अनुपमा घर से जाने की धमकी देगी।

वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा को घर में रोक लिया है, उसी का बदला अनुज और अनुपमा ले रहे हैं। शो में हाईबोल्टेज ड्रामा दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

अनुपमा की धमकी से घबराया वनराज

अनुपमा, वनराज को धमकी देगी जिसे सुनकर वनराज घबरा जाएगा। अनुपमा कड़े लहजे में वनराज को कहेगी कि उसकी उड़ान अब लंबी नहीं है क्योंकि अब अनुज ने िस्थतियां खुद के पक्ष में कर ली है।

बा कहेगी कि अनुज को अगर कांट्रैक्ट मिल गया है तो वह अपने घर जाकर जश्न मनाए, यहां रहकर वनराज का मूड ना खराब करे। इस पर अनुपमा गुस्से में कहेगी कि वनराज ने उसकी जिंदगी खराब कर दी, उसका क्या।

इसे भी पढ़ें : वनराज को करारा जवाब देगा अनुज,छीन लेगा कॉन्ट्रैक्ट

बा जवाब देगी कि अनुपमा तो खुशी से जीवन गुजार रही है, फिर वनराज ने उसकी जिंदगी कहां बर्बाद की है। अनुपमा कहेगी कि वनराज अब जो भी भुगत रहा है, वो उसी के कर्मों का फल है।

तोशू ने भी अनुपमा पर लगाए बड़े इल्जाम

अनुपमा और अनुज मिलकर शिवरात्रि की पूजा करेंगे और सब देखते रह जाएंगे। बा, अनुज को जाने के लिए कहेगी और अनुज वहां से बिना अनुपमा को लिए ही चला जाएगा और जाते-जाते किंजल को ख्याल रखने के लिए कहेगा। अनुज के जाते ही तोशू भी शुरू हो जाएगा।

जिस पर समर अपने भाई से लड़ पड़ेगा। तोशू कहेगा कि अनुपमा की गलती यह है कि उसने मां होते हुए भी अपने बेटे के बारे में नहीं सोचा। उसके कैरियर के बारे में नहीं सोचा।

तोशू इल्जाम लगाएगा कि अनुपमा ने सिर्फ अपने अनुज के बारे में सोचा। समर तोशू की बात सुनकर उसे एहसान फरामोश कहेगा। बदले में तोशू कहेगा कि जो हर मां-बाप करते हैं। वही उसकी मां ने किया है। जो कोई एहसान नहीं है।

बच्चे को अशुभ कहेगा तोशू

तोशू कहेगा कि जब वो अपने पापा की जिंदगी में आया तो प्रमोशन लेकर आया था, लेकिन उसका बच्चा पैदा होने से पहले ही अपने बाप के लिए आपदा बनकर आ रहा है। समर, तोशू को कहेगा कि वो किसी और पर आरोप लगाने से अच्छा खुद कोई काम कर और अपने पैरों पर खड़ा हो।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

तोशू गुस्से में आकर कहेगा कि उसकी मां की फितरत और होने वाले बच्चे की किस्मत एक जैसी है। तोशू कहेगा यह बच्चा नहीं बोझ है जो उसके लिए अशुभ है।

समर लेगा बच्चे की जिम्मेदारी

तोशू के मुंह से होने वाले बच्चे के बारे में ऐसी बातें सुनकर अनुपमा उसे कड़ी फटकार लगाएगी। वनराज भी तोशू को समझाने की कोशिश करेगा। तोशू अपनी हद पार करते हुए अपने होने वाले बच्चे को मनहूस कह देगा। इस पर वनराज उसे जोर से थप्पड़ मारेगा।

वह धमकी देगा कि वो इस बच्चे के बारे में कुछ भी अनाप-शनाप बोलेगा तो वो भूल जाएगा कि वो उसका बेटा है। दूसरी तरफ समर कहेगा कि वो उस बच्चे के लिए सबकुछ करेगा। यह उसकी जिम्मेदारी होगी कि उसे हर सुख देने के लिए 24 घंटे काम करेगा। अनुपमा कहेगी कि तोशू ऐसी बातें ना करे।

इसे भी पढ़े : काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…?

वो और किंजल मिलकर बच्चे की जिम्मेदारी उठा लेगें। तोशू कहेगा कि जब उसका बच्चा बड़ा हो जाएगा और किंजल ऑफिस जाएगी तो उसे संभालने वाला कोई नहीं होगा। इस पर अनुपमा कहेगी कि अभी उसकी दादी जिंदा है। अनुपमा कहेगी कि ऐसी बातें करके वो अपने पिता का अपमान कर रहा है।

‘अनुपमा’ टीवी शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट : वनराज को करारा जवाब देगा अनुज,छीन लेगा कॉन्ट्रैक्ट

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज से मिलने का अनुपमा ने निकाला रास्ता, वनराज का प्लान होगा फ्लाप..?

Anupama Upcoming Twist in Hindi : ‘अनुपमा’ टीवी शो में काव्या को घर से बाहर निकालेगा वनराज…? अनुपमा से करेगा मिन्नतें!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close