‘अनुपमा’ में होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..! यह देख होलिका की तरह जला वनराज का दिल

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में होली की हुडदंग मजेदार होने वाली है। एक तरफ अनुज और अनुपमा होली में अपने प्यार के रंग से सराबोर होने वाला है, वहीं होली पर कुछ ऐसा होगा कि अनुज, अनुपमा की मांग भर देगा। जिसके बाद दोनों अपने ही प्यार में खो जाएंगे।

वनराज का मन यह देखकर होलिका की तरह जलने वाला है। वह अनुपमा और अनुज की होली को लेकर की गई तैयारियों को खराब करने की पूरी कोशिश करेगा।

लेकिन अनुपमा भी उसकी चाल को समझ जाएगी और वनराज को तगड़ा झटका देगी। सबसे मजेदार अनुज का अंदाज लगने वाला है। वह होली के रंगों से बचने के लिए पूरी तैयारी के साथ आएगा। वह अनुपमा को रंग लगाने के लिए किसी तरह शाह हाउस में घुस जाएगा। यह देखकर बा उसका पीछा करेगी

अनुज ने भरी अनुपमा की मांग

यह होली अनुज और अनुपमा के प्यार के रंग को और गहरा करने वाली है। इधर रंगों से बचने के लिए अलग ही तरकीब निकालेगा। सिर से लेकर पैर तक वो खुद को ढक लेगा। एक दूसरे को रंग लगाने की होड़ में अनुज से गुलाल का थाल पलट जाता है और अनुपमा की मांग रंगों से भर जाती है।

दोनों के बीच काफी रोमांटिक क्षण उस दौरान देखने को मिलेंगे। एक दूसरे के गालों पर गुलाल लगाते हुए दोनों खो जाएंगे। अनुपमा-अनुज के फैंस ये सीन देखकर काफी खुश होने वाले हैं।

होली के त्योहार पर तोशू भी किंजल का ध्यान रखेगा और साथ ही किंजल से माफी भी मांगेगा कि उसने गुस्से में ऐसी बातें कही। दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा प्यार भरी होली खेलेंगे और होली खराब करने की फिराक में बैठे वनराज पर रंग लगाएगा अनुज।

अनुज का दिखेगा अनोखा अंदाज

शो में अनुज अपनी होली को खास बनाने के लिए पूरा प्लान बनाएगा। वह अनुपमा को सबसे पहले अपने प्यार का रंग लगाने के लिए किसी तरह शाह हाउस में एंट्री कर लेगा।

अनुज अपने को ऊपर से नीचे तक कवर कर लेगा। इसके लिए वह हेलमेट लगाकर पहुंचेगा। उसकी नजरें अनुपमा को तलाश करेंगी। अनुज को अनोखे अंदाज में देखकर शाह परिवार भी चौंकने वाला है।

वनराज का प्लान होगा फ्लॉप

इधर वनराज जानता है कि अनुज शाह हाउस में आकर अनुपमा को सबसे पहले रंग लगाने का वादा कर चुका है। वनराज इन दोनों की होली बिगाड़ने के लिए खुद विलेन बनने वाला है। वह अनुपमा को रंग लगाने के लिए तैयारी करेगा ताकि अनुज हाथ मलता रह जाएं।

इसे भी पढ़ें : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

लेकिन अनुपमा वनराज की यह चाल समझ जाएगी और अपना कमरा बंद कर लेगी। वनराज रंग लेकर उसके कमरे का दरवाजा खटखटाएगा लेकिन अनु दरवाजा नहीं खोलगी और वनराज को तगड़ी फटकार लगाकर खूब खरी खोटी सुना देगी।

काव्या करेगी भांग पीने की जिद

शाह परिवार में होली का त्योहार मनाया जाएगा। काव्या वनराज के लिए खाने का सारा सामान लेकर जाएगी क्योंकि वनराज होली नहीं मनाता। काव्या कहेगी कि उसे भांग पीनी है लेकिन वनराज उसे बातों-बातों में मना कर देगा।

वनराज और काव्या के बीच दूरियां अब मिटने लगेंगी। काव्या वनराज से कहेगी कि वो अपने कमरे का दरवाजा अच्छे से बंद कर ले ताकि अनुपमा उसे रंग लगाने के लिए अंदर ना चली आए।

‘अनुपमा’ टीवी शो में होली होगी खास : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close